google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

16 साल बाद Aamir Khan के साथ काम करेंगे Darsheel Safary, दोनों का नया लुक उड़ा देगा आपके होश

16 साल बाद Aamir Khan के साथ काम करेंगे Darsheel Safary, दोनों का नया लुक उड़ा देगा आपके होश

Aamir Khan : दर्शील सफारी ने साल 2007 में आमिर खान की फिल्म ‘तारे जमीन पर’ से बतौर चाइल्ड एक्टर बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह फिल्म क्रिटिकली और कमर्शियली सक्सेसफुल रही थी और दर्शील रातों-रात सुपरस्टार बन गए थे। अब 16 साल बाद दर्शील एक बार फिर से आमिर खान के साथ काम करने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी।

सोशल मीडिया पर दर्शील ने शेयर किया फोटो

दर्शील ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने आमिर के साथ एक कोलाज शेयर किया है। इस फाेटो में दो तस्वीरें हैं। पहली 16 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘तारे जमीन पर’ के एक सीन की है, वहीं दूसरी में दोनों एक्टर्स री-यूनियन करते नजर आ रहे हैं।

Aamir Khan
Aamir Khan

4 दिनों बाद होगा बड़ा खुलासा

इसे शेयर करते हुए दर्शील ने लिखा, ‘बूम.. 16 साल बाद, हम फिर से साथ हैं। इमोशनल? हां.. थोड़ा था.. चार्ज्ड? बिल्कुल। मेरे फेवरेट मेन्टॉर को इस एक्सपीरियंस के लिए खूब सारा प्यार। कुछ बड़ा खुलासा होने वाला है। 4 डेज टू गो..’

डेढ़ साल बाद एक्टिंग करते दिखेंगे आमिर

भले ही दर्शील ने अभी तक इस प्रोजेक्ट का नाम और डिटेल शेयर नहीं किया है पर रिपोर्ट्स की मानें तो वे आमिर खान की अगली फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ में नजर आएंगे। इस फिल्म का सब्जेक्ट भी ‘तारे जमीन पर’ के सब्जेक्ट से मिलता-जुलता है। आमिर इस फिल्म के प्रोड्यूसर होने के साथ ही इसमें एक्टिंग करते भी नजर आएंगे।

Aamir Khan
Aamir Khan

वर्कफ्रंट पर इस फिल्म के अलावा आमिर, सनी देओल स्टारर ‘लाहौर 1947’ भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह अगले साल रिपब्लिक डे पर रिलीज हो सकती है। वहीं दर्शील की पिछली फिल्म 2003 में रिलीज हुई ‘हुकुस-बुकुस’ थी। वो पिछले साल एक गुजराती फिल्म ‘कच्छ एक्सप्रेस’ में भी नजर आए थे।

सिनेमा के दुनियाने लगातार विकास किया है, और इसी विकास का हिस्सा है विभिन्न युगों में सुपरहिट फिल्में। एक ऐसी कहानी है ‘तारे जमीन पर’ की, जो न केवल अच्छे कलाकारी के लिए जानी जाती है, बल्कि उसने आम जनता के दिलों को छूने का कारगर तरीके से साबित किया है।

Aamir Khan
Aamir Khan

इस फिल्म में एक छोटे से बच्चे की भूमिका ने दर्शकों को अपनी मस्ती, समर्पण, और दृढ़ संकल्प से भरपूर कर दिया था। दर्शील सफारी नामक इस छोटे से कलाकार ने फिल्म में अपनी अद्वितीयता के लिए बहुत ही प्रशंसा प्राप्त की थी।

हाल ही में, सुनने में आया है कि इस सुपरहिट जोड़ी का फिर से साथ दिखाई जाएगा, और इस बार वह आमिर खान के साथ नजर आएंगे। इस समाचार ने सिनेमा प्रेमियों में एक बड़े उत्साह का संचार किया है, क्योंकि यह जोड़ी पुनः स्क्रीन पर देखने की ख्वाहिश को जगाती है।

तारे जमीन पर में दर्शील सफारी ने एक खास बच्चे की भूमिका में अपनी शानदार अभिनय कला से सभी को हैरान कर दिया था। उनकी निर्दिष्टता और भविष्य के प्रति उनका प्यार ने दर्शकों के दिलों में स्थान बना लिया। हर किसी ने उनकी दुनिया में सहानुभूति की और तारे जमीन पर ने एक नए कलाकार को पैदा कर दिया।

Aamir Khan
Aamir Khan

हाल के वर्षों में, दर्शील ने अपने करियर में सुधार की यात्रा पर बढ़ते कदम रखा है। उन्होंने अपनी अभिनय कला के साथ ही अपने शैली में भी बदलाव किया है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और प्रस्तुतियां दिखाती हैं कि वह एक हरित और अद्यतित रूप में पहचान बना रहे हैं।

आमिर खान, बॉलीवुड के मिस्त्री पर्फेक्शनिस्ट, एक बार फिर से दर्शकों को एक नई यात्रा में साथी बनाएंगे। उनका अभिनय और निर्देशन क्षमता में कोई संदेह नहीं है और उनका साथी बनना हर किसी अभिनेता के लिए सौभाग्य समझा जाता है।

यह भी पढ़े:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *