google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या ने खोल दिया अपने बेडरूम का राज, बताया अभिषेक करते है हर रात बेडरूम में ऐसा

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या ने खोल दिया अपने बेडरूम का राज, बताया अभिषेक करते है हर रात बेडरूम में ऐसा

बॉलीवुड में ऐश्वर्या राय के ऊपर लोगों की नजर हमेशा बनी हुई रहती है। जबसे यह खूबसूरत अभिनेत्री बच्चन परिवार की बहू बनी है उसके बाद से उनकी लोकप्रियता सारी हदों को पार कर रही है। पिछले 16 सालों से ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन का साथ हर कदम पर निभाया है और लोगों को इन दोनों की जोड़ी बेहद पसंद आती है। वैसे तो ऐश्वर्या राय बहुत कम मौको पर अपने और अभिषेक के रिश्ते पर खुलकर बोलती है लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने अभिषेक बच्चन के बेडरूम के राज को बताया है जिसे सुनकर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है। आइए आपको बताते हैं अभिषेक बच्चन और अपने बेडरूम के रोमांस को लेकर ऐश्वर्या राय ने कैसे अपनी सच्चाई बताई है जिसके चर्चे अब हर जगह होने लगे हैं।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन इस तरह से करते हैं बेडरूम में रोमांस
बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय के निजी बयान और रिश्ते पर लोगों की नजर हमेशा बनी हुई रहती है। हाल ही में इन दिनों खूबसूरत अभिनेत्री अपने नए बयान की वजह से चर्चा में आ गई है जो उन्होंने अपने बेडरूम के बारे में दिया है। वैसे तो ऐश्वर्या बहुत चुप रहने वाली अभिनेत्री मानी जाती है लेकिन उन्होंने खुद बताया है कि कैसे वह और अभिषेक बच्चन बेडरूम में एक दूसरे के साथ व्यवहार करते हैं। ऐश्वर्या राय ने बताया कि वैसे तो वह और अभिषेक रात के 11:00 बजे तक सो जाते हैं लेकिन कभी कभार वह देर रात तक जागते भी हैं। आइए आपको बताते हैं देर रात तक जाग कर यह दोनों ऐसा कौन सा काम करते हैं जिसकी सच्चाई इस खूबसूरत हसीना ने सबको बताई है।

ऐश्वर्या राय के साथ अभिषेक बच्चन करते हैं बेडरूम में ऐसा काम
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को एक दूसरे के साथ जो कोई भी देखता है तब हर किसी को इन दोनों की जोड़ी बेहद पसंद आती है। हाल ही में खुद इस खूबसूरत अभिनेत्री ने बताया कि जब इन दोनों का मनमुटाव दिन में होता है तब बेडरूम में अभिषेक बच्चन उन्हें मनाना नहीं भूलते हैं। उन्होंने बताया कि अभिषेक बच्चन हमेशा ही सोने से पहले लड़ाई को समाप्त करके सोना चाहते हैं और यह बात उन्हें बेहद पसंद आती है। सिर्फ यही नहीं अभिषेक बच्चन जब भी किसी फिल्म में काम कर रहे होते हैं तब इस दौरान वह अपने दिनचर्या के बारे में ऐश्वर्या को खूब बताते हैं। जिस किसी ने भी इन दोनों कपल के बेडरूम सीक्रेट को सुना है तब सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि यह दोनों एक दूसरे का भरपूर ख्याल रखते हैं जिसकी वजह से ही इन दोनों की जोड़ी पिछले 16 सालों से बरकरार है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *