google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Anant Ambani : अनंत अंबानी की 14 करोड़ की घड़ी देखकर हैरान रह गए फेसबुक के मालिक

Anant Ambani : अनंत अंबानी की 14 करोड़ की घड़ी देखकर हैरान रह गए फेसबुक के मालिक

Anant Ambani : मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने अपनी शादी से पहले खूब जश्न मनाया। इस जश्न में देश-विदेश से कई बड़े मेहमान भी शामिल हो रहे हैं. इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला चान जुकरबर्ग अनंत अंबानी की घड़ी देखकर चौंक गए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जुकरबर्ग और अनंत अंबानी बात कर रहे हैं. इसके बाद जुकरबर्ग की नजर अनंत की कलाई पर बंधी घड़ी पर पड़ी। घड़ी देखकर जुकरबर्ग थोड़ा हैरान हो जाते हैं और घड़ी देखने लगते हैं। जुकरबर्ग की पत्नी प्रिसिला चान जुकरबर्ग भी घड़ी देखने लगती हैं.

Anant Ambani
Anant Ambani

वीडियो वायरल होने के बाद कई लोग कयास लगा रहे हैं कि अनंत अंबानी किस कंपनी की घड़ी पहनेंगे और इसकी कीमत कितनी होगी. कुछ लोगों का कहना है कि अनंत अंबानी रोलेक्स की घड़ी पहनते होंगे जिसकी कीमत लाखों रुपये है। जबकि अन्य लोगों का कहना है कि उन्होंने पाटेक फिलिप घड़ी पहनी होगी जिसकी कीमत करोड़ों रुपये है।

हालांकि, अनंत अंबानी ने कौन सी कंपनी की घड़ी पहनी थी और उसकी कीमत कितनी थी, इस बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

Anant Ambani
Anant Ambani

अनंत अंबानी की घड़ी देखकर मार्क हैरान रह गए । वायरल वीडियो में चर्चा का केंद्र अनंत अंबानी द्वारा पहनी गई घड़ी है। अनंत अंबानी की घड़ी कोई आम घड़ी नहीं है। यही कारण है कि फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी भी घड़ी देखकर चौंक गए, जबकि जुकरबर्ग नेटवर्थ के मामले में मुकेश अंबानी से आगे हैं और वर्तमान में दुनिया के चौथे सबसे अमीर लोगों में गिने जाते हैं।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग कितने अमीर हैं?

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए मार्क जुकरबर्ग अपनी पत्नी प्रिसिला चान जुकरबर्ग के साथ भारत आए हैं । फोर्ब्स की रियल टाइम बिलियनेयर्स लिस्ट के अनुसार, फेसबुक के संस्थापक की वर्तमान कुल संपत्ति 176.1 बिलियन डॉलर है। इस अकूत संपत्ति के साथ वह दुनिया के चौथे सबसे अमीर शख्स बन गए हैं। वहीं, भारत समेत पूरे एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की मौजूदा संपत्ति 117 अरब डॉलर है और वह दुनिया के सबसे अमीर लोगों की सूची में 9वें स्थान पर हैं।

इस घड़ी की कीमत 14 करोड़ रुपये है

वायरल वीडियो में मार्क जुकरबर्ग और अनंत अंबानी बात करते नजर आ रहे हैं. मार्क जुकरबर्ग की पत्नी प्रिसिला चान जुकरबर्ग और कई अन्य लोग वहां खड़े हैं. इसके बाद जुकरबर्ग की नजर अनंत की कलाई पर बंधी घड़ी पर पड़ती है। फिर हर कोई बस उसी पल की चर्चा करने लगता है. कहा जा रहा है कि अनंत अंबानी ने जो घड़ी पहनी है वह आईचर्ड मिल है, जिसकी कीमत कथित तौर पर 14 करोड़ रुपये है। फिलहाल इस घटना का वीडियो इंस्टाबॉलीवुड नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.

Anant Ambani
Anant Ambani

समारोह में देश-दुनिया की मशहूर हस्तियों ने हिस्सा लिया

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी की चर्चा देश-विदेश में है। इस समारोह में बॉलीवुड से हॉलीवुड और भारतीय व्यापार जगत से लेकर सिलिकॉन वैली तक कई दिग्गजों ने भाग लिया। इस समारोह में मार्क जुकरबर्ग के अलावा बिल गेट्स, गायिका रिहाना, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप समेत कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियां शामिल हुईं.

यह भी पढ़ें:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *