google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

शादी से पहले Anant Ambani पहुंचे मां काली को न्योता देने, पहनी 6.9 करोड़ रुपये की घड़ी

शादी से पहले Anant Ambani पहुंचे मां काली को न्योता देने, पहनी 6.9 करोड़ रुपये की घड़ी

Anant Ambani : 12 जुलाई को, बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। पूजा इस तैयारियों की शुरुआत है। हाल ही में, अनंत अंबानी को उनके करीबी दोस्तों के साथ श्रीकृष्णा काली मंदिर में हवन करते देखा गया।

अनंत अंबानी के करीबी दोस्तों में से एक हैं जान्हवी कपूर के प्रेमी शिखर पहाड़िया, अभिनेता वीर पहाड़िया और मीजान। इन तीनों के साथ अनंत अंबानी को मंदिर में देखा गया। शिखर पहाड़िया और वीर पहाड़िया भी अनंत अंबानी मंदिर तक पहुंचे थे।

इस समय गाड़ी चलाते हुए शिखर पहाड़ियों को देखा जा सकता था। अनंत अंबानी, ड्राइविंग सीट के बराबर वाली सीट पर बैठे हुए थे। शिखर पहाड़िया के छोटे भाई और एक्टर वीर पहाड़िया कार की पिछली सीट पर बैठे हुए थे।

Anant Ambani
Anant Ambani

वहीं, एक्टर मीजान जाफरी एक अलग कार से मंदिर पहुंचे। कुर्ते पजामे सभी पर थे। अनंत अंबानी ने मरून कलर की वेलवेट जैकेट और लाल रंग का कुर्ता पजामा पहना था।

वहाँ, शिखर पहाड़िया पिंक रंग की कुर्ता जैकेट पहने हुए दिखाई दिए। वीर पहाड़िया पीला कुर्ता पहने हुए थे। मीजान जाफरी मॉव कलर के कुर्ते और सफेद पजामा पहने हुए दिखाई दिए।

टाइट सिक्योरिटी के साथ अनंत अंबानी मंदिर गए और भगवान से आशीर्वाद लिया। Anant Ambani ने भगवान का आशीर्वाद लेने के साथ-साथ एक बड़ा हवन भी किया।

Anant Ambani
Anant Ambani

कल, अनंत अंबानी ने नेरल, महाराष्ट्र में कृष्ण काली मंदिर में दर्शन किए। अपनी शादी से पहले, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे ने राधिका मर्चेंट के साथ मंदिर में हवन किया और आशीर्वाद लिया। विशेष अवसर पर अनंत ने जो घड़ी पहनी थी, वह इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया, और आप इसकी कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे।

अनंत अंबानी को उनके अविश्वसनीय घड़ी संग्रह के लिए जाना जाता है, जो पाटेक फिलिप और रिचर्ड मिल से दुर्लभ और सुंदर संग्रहणीय वस्तुओं का संग्रह है। अनंत ने कृष्णकाली मंदिर की यात्रा के दौरान अपने विशाल संग्रह से एक और रिचर्ड मिल घड़ी चुनी।

द इंडियन हॉरोलॉजी नामक इंस्टाग्राम पेज ने बताया कि उन्होंने एक लाल कार्बन रिचर्ड मिल घड़ी बनाई, जिसका मूल्य ₹ 6.91 करोड़ (यूएसडी 828,000) है। यह घड़ी सीमित संस्करण है, और अब तक केवल 18 पीस बनाई गई हैं।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

ईशा अंबानी ने अनंत से पहले किया हवन

ईशा अंबानी ने इससे पहले अपने भाई की शादी के लिए आशीर्वाद लेने के लिए श्रीकृष्ण मंदिर गई थीं। ईशा के साथ आनंद पीरामल कार्यक्रम स्थल पर गए, जहां उन्होंने हवन समारोह किया। इस अवसर पर, उन्होंने नो-मेकअप लुक, सैंडल और मेसी पोनीटेल के साथ गुलाबी रंग का सिंपल कढ़ाई वाला अनारकली सूट पहना था।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बारे में

इस महीने अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट से शादी करेंगे। 12 जुलाई को, यह जोड़ा विवाह समारोह में शादी करेंगे। 12 जुलाई से 14 जुलाई तक शादी का जश्न तीन दिनों तक चलेगा। यह जोड़ा बचपन से दोस्त है और बाद में डेटिंग शुरू की।

Anant Ambani
Anant Ambani

जब तक वे पारिवारिक शादियों और समारोहों में एक साथ नहीं देखे गए, तब तक अंबानी परिवार ने अपने रिश्ते को गुप्त रखा, जिससे उनके रिश्ते की अफवाहें फैलने लगीं।

बीच में, अनंत और राधिका ने 19 जनवरी, 2023 को गोल धना समारोह में शादी की। बाद में, मार्च में, उन्होंने जामनगर में एक बड़े प्री-वेडिंग उत्सव की मेजबानी की, जिसमें कई ए-लिस्टर्स शामिल हुए। जून की शुरुआत में वे भी दोस्तों और परिवार के साथ एक शानदार क्रूज पर इटली गए।

यह भी पढ़े:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *