google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Anant Ambani खुद घर-घर जाकर देते है शादी की कंकोत्री, अजय देवगन के घर..

Anant Ambani खुद घर-घर जाकर देते है शादी की कंकोत्री, अजय देवगन के घर..

Anant Ambani : मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी होने जा रही है। अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। अंबानी परिवार ने शादी के निमंत्रण कार्ड भी बांटना शुरू कर दिया है।

नीता अंबानी ने यह कार्ड 24 जून को काशी विश्वनाथ मंदिर में दिया था। इसके बाद अंबानी परिवार ने कार्ड बांटना शुरू कर दिया है. अनंत अंबानी खुद अपनी शादी का कार्ड देने बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के घर गए थे। अजय देवगन के घर से बाहर निकलते हुए अनंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Anant Ambani
Anant Ambani

अनंत अंबानी खुद अपने साथ अजय देवगन और काजोल को भी न्योता देने उनके घर गए थे। अजय देवगन के घर शिवशक्ति से बाहर आते अनंत का एक वीडियो सामने आया है। अनंत के साथ कड़ी सुरक्षा थी।

Anant Ambani की शादी किस दिन है?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को हो रही है। शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होने वाली है। मेहमानों को तीन दिवसीय समारोह के सभी विवरणों के साथ पारंपरिक लाल और सुनहरे कार्ड के साथ ‘तिथि सहेजें’ निमंत्रण मिलना शुरू हो गया है।

वह वीडियो देखें..

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

शादी की रस्में 12 जुलाई से शुरू होंगी. सबसे पहले शुभ विवाह होगा, जिसमें ड्रेस कोड पारंपरिक है। 13 जुलाई शुभ दिन होगा और ड्रेस कोड भारतीय औपचारिक है। मंगल उत्सव या शादी का रिसेप्शन 14 जुलाई को होगा और ड्रेस कोड भारतीय ठाठ-बाट है। ये सभी समारोह बीकेसी स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित होंगे।

Anant Ambani
Anant Ambani

ऐसा था प्री-वेडिंग फंक्शन

अनंत और राधिका ने इस साल कुछ समय पहले वंतारा में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग समारोह की मेजबानी की थी। इस फंक्शन में कई बॉलीवुड सेलेब्स मौजूद थे.

सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान ने भी साथ में परफॉर्म किया. इतना ही नहीं रिहाना ने एक खास परफॉर्मेंस भी दी. एक दिन पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने भी परफॉर्म किया.

यह भी पढ़े:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *