google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Anant-Radhika : अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में परफॉर्म करने के लिए हॉलीवुड सिंगर रिहाना कितनी फीस लेंगी?

Anant-Radhika : अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में परफॉर्म करने के लिए हॉलीवुड सिंगर रिहाना कितनी फीस लेंगी?

Anant-Radhika : मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी मई 2024 को जामनगर में हुई है। मुकेश अंबानी-नीता अंबानी के परिवार के साथ ये शादी और भी खास और औपचारिक होती जा रही है.

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी की तारीख मई 2024 को जामनगर में तय की गई है। शादी में दरवाजे पर हाथ रखकर अंबानी परिवार का इरादा एक और बार को फिर से पारिवारिक बनाने का है।

इस खास शादी में बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हुए हैं. इस शादी में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण समेत कई बॉलीवुड कलाकार शामिल हो रहे हैं.

Anant-Radhika
Anant-Radhika

शादी में हॉलीवुड गायिका रिहाना के भी प्रस्तुति देने की उम्मीद है। सदस्य अपने प्रदर्शन की प्रत्याशा में बहुत चंचल और उत्साही होंगे।

Anant-Radhika की प्री वेडिंग में रिहाना की फीस

रिहाना की परफॉर्मेंस को लेकर उनके करीबी सूत्रों से पता चला है कि रिहाना ने परफॉर्मेंस के लिए 12 करोड़ रुपये (करीब 1.5 मिलियन डॉलर) की फीस की मांग की है। उनका प्रदर्शन महंगा होगा, लेकिन रिहाना के प्रशंसकों को यह अनोखा और यादगार पल बिताने का मौका ज़रूर मिलेगा।

अनंत और राधिका के विवाह पूर्व समारोह को एक ऐसे अवसर के रूप में देखा जाता है जब भव्यता और खुशी का अद्भुत मेल होता है। ऐसे समय में, शादी के अवसर विशेष प्रवास की अनुमति देते हैं, और ऐसे अवसर परिवार और दोस्तों के लिए विशेष होते हैं। अनंत और राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन भी एक ऐसा खूबसूरत और यादगार पल होगा, जो आपके दिल और जिंदगी में खास जगह बना लेगा।

Anant-Radhika
Anant-Radhika

शुरुआत करने के लिए, उन चुप्पी को नजरअंदाज करते हुए, हॉलीवुड गायिका और पॉप उद्योग की रानी, ​​​​रिहाना, अनंत और राधिका के विवाह पूर्व समारोह में प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। आइए इस पर विचार करने का प्रयास करें कि कैसे रिहाना ने इन विशेष और खुशी के अवसरों पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा हासिल की है और ऐसे समय में उसे कैसे बदलना चाहिए।

रिहाना, असली नाम रोबिन रिहाना फेंटी, बारबाडोस में जन्मी अमेरिकी पॉप गायिका, गीतकार, अभिनेत्री और फैशन डिजाइनर हैं। वे इन सभी क्षेत्रों को लागू करते हुए, आपके विवाह पूर्व समारोह सेटिंग में कुछ सुविधाओं और एजेंडा की योजना बनाने का प्रयास करेंगे। आइए प्रस्तुत करने का अवसर लें कि कैसे रिहाना के कर्मचारियों ने हॉलीवुड के इस अद्वितीय सितारे का समर्थन करते हुए, ऐसे महत्वपूर्ण और यादगार संदर्भों में बदलाव लाने की कोशिश की है।

Anant-Radhika
Anant-Radhika

रिहाना पॉप इंडस्ट्री की एक अद्भुत और सफल स्टार हैं जिन्हें दुनिया भर में प्रशंसा और बहुत कुछ मिल रहा है। रिहाना की गायकी, लेखन, अभिनय और फैशन सभी रंगों के क्षेत्रों में अदम्य उपस्थिति है। फिर भी, उनकी विशिष्टता को नियंत्रित करते हुए, उनके प्रशंसक रणबीर सिंह के मकरंद भी नहीं थे जो अनंत और राधिका के विवाह-पूर्व समारोह के लिए भुगतान कर सकें।

रिहाना ने कई बार हमारे पलों को कैद करने की कोशिश करते हुए गीत के माध्यम से हमारे जीवन को याद किया है। ऐसे समय में, खुशी की रक्षा करने और हमारे संकल्पों को फिर से जांचने में मदद करने के लिए सितारों को हमारी दैनिक दिनचर्या में देखा जा सकता है।

अनंत-राधिका ऐसे बेमेल मौकों पर रिहाना ने हमारी खुशी के पलों को व्यवस्थित करने की कोशिश की है। उनके साथ रानी बच्चों के साथ रिहाना की तरह दिखने के लिए एक विशेष और अनोखा प्रयास करती हैं। इस अंतर्मुखी और निजी बदलाव में, बच्चों के समर्थन के लिए उनके साथ समय बिताने को बढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है।

रानी रिहाना समय बदलने में कामयाब हो गई हैं और धरती पर वापस आने की कोशिश कर रही हैं। कस्टम फैशन डिज़ाइन करने का उनका प्रयास, जिसका विशेष रूप से उनकी पसंद और परिणामों पर आश्चर्यजनक प्रभाव पड़ता है। रिहाना ने गॉडनमंक की स्थिति तक पहुंचने का भी प्रयास किया है, जो रिहाना की अद्वितीय प्रतिष्ठा और यथास्थिति का लाभार्थी एक साथ दिखने का हर संभव प्रयास करता है।

हमारे विवाह पूर्व समारोह के दौरान वर्तमान विचारों को बनाए रखने के दृष्टिकोण से, रिहाना की खुशी और प्रशंसा के क्षणों की योजना ने एक शानदार दिन का सुझाव दिया। उनका आनंद और उत्साह उनके संगीत, नृत्य और अंतर्राष्ट्रीय स्टार की स्थिति में सन्निहित है।

यह भी पढ़ें:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *