google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Anant-Radhika : अंबानी परिवार के साथ डांस करते-करते Rihanna के फट गए कपड़े..

Anant-Radhika : अंबानी परिवार के साथ डांस करते-करते Rihanna के फट गए कपड़े..

Anant-Radhika : मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की जुलाई में शादी है और उनकी प्री-वेडिंग सेरिमनी चल रही है। बेटे की जिंदगी के इन पलों को खास बनाने के लिए मुकेश अंबानी ने देश-विदेश की नामी हस्तियों को बुलाया। पॉप सिंगर रिहाना को भी बुलाया गया।

अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग समारोह में परफॉर्म करने के लिए रिहाना ने मोटी रकम भी ली। लेकिन इसके बावजूद वह एक बड़ी चूक कर गईं। दरअसल परफॉर्मेंस के दौरान रिहाना उसी शख्स का नाम ढंग से नहीं ले पाईं, जिसके फंक्शन में आने के लिए करोड़ों रुपये लिए। और यह हैं मुकेश अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट।

जी हां, Rihanna परफॉर्मेंस के दौरान राधिका का नाम सही से नहीं ले पाईं। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसे देख यूजर्स हैरान हैं। हालांकि कुछ लोग इसकी वजह रिहाना का बोलने का लहजा मान रहे हैं।

Anant-Radhika
Anant-Radhika

Table of Contents

रिहाना ने राधिका को बोला ‘रादिकी’

दरअसल जब रिहाना स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं, तो उन्होंने Anant Ambani और Radhika Merchant को शादी के लिए बधाई दी। साथ ही इंडिया बुलाने के लिए अंबानी परिवार का शुक्रिया अदा किया। इसी दौरान उन्होंने राधिका का नाम गलत लिया और उन्हें ‘रादिकी’ कहा। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसे एक पपाराजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अंबानी परिवार का शुक्रिया, यह बोलीं रिहाना

वीडियो में रिहाना बोल रही हैं, ‘मेरे लिए यहां होना सम्मान की बात है। मैं अंबानी परिवार का शुक्रिया अदा करती हूं। मैं कभी भी इंडिया नहीं आई हूं। अनंत और रादिकी मुझे यहां लाए, धन्यवाद।’ इस वीडियो पर फैंस के काफी रिएक्शन आ रहे हैं।

रिहाना ने पूरे अंबानी परिवार के साथ भी डांस किया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उन्होंने कॉकटेल पार्टी में नीता अंबानी और राधिका के साथ भी जबरदस्त डांस किया। हालांकि इस दौरान रिहाना के कपड़े फट गए, पर वह रुकी नहीं और डांस करती रहीं।

Anant-Radhika
Anant-Radhika

प्री-वेडिंग में आने के लिए लिए इतनी फीस

लेकिन फैंस को इस बात का बुरा लग रहा है कि मुकेश अंबानी ने बेटे की शादी में रिहाना पर कथित तौर पर 5 मिलियन डॉलर खर्च किए, लेकिन उन्हीं की बहू का नाम वह सही से नहीं ले पाईं। बता दें कि 5 मिलियन डॉलर भारतीय मुद्रा में 41 करोड़ रुपये के आसपास है। और तो और कॉकटेल नाइट एक मार्च को थी और अगली ही सुबह यानी 2 मार्च की सुबह रिहाना वापस भी चली गईं, जबकि प्री-वेडिंग फंक्शन दो दिन और चलेगा।

यह भी पढ़े:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *