google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Anant-Radhika : बग्गी से आए अनंत-राधिका, मुकेश अंबानी की भावुक बातें सुन ऊपर से पिताजी होंगे खुश

Anant-Radhika : बग्गी से आए अनंत-राधिका, मुकेश अंबानी की भावुक बातें सुन ऊपर से पिताजी होंगे खुश

Anant-Radhika : जैसे-जैसे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी आगे बढ़ेगी, लोग यह जानने के लिए उत्सुक होंगे कि पार्टी के दौरान क्या हो रहा है। जामनगर में 3 दिवसीय पार्टी शुरू हो गई है. इस आयोजन में भारत और दुनिया भर के व्यापार, राजनीति, मनोरंजन और खेल जगत के बड़े नाम हिस्सा ले रहे हैं।

अनंत अंबानी और उनकी होने वाली पत्नी राधिका एक मर्चेंट बग्गी में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे । पार्टी में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने सभी मेहमानों का स्वागत किया और ‘अतिथि देवो भव’ की परंपरा पर जोर दिया। कार्यक्रम स्थल से अंबानी परिवार और अन्य मेहमानों की बेहद खूबसूरत तस्वीरें सामने आ रही हैं। आइए हम आपको इनसे अवगत कराते हैं.

Anant-Radhika
Anant-Radhika

मुकेश अंबानी ने सभी का स्वागत करते हुए कहा, “हमारे सम्मानित मित्रों और परिवार, आप सभी को नमस्ते और शुभ संध्या। भारतीय परंपरा में हम अतिथियों को आदरपूर्वक अतिथि कहकर संबोधित करते हैं। ‘अतिथि देवो भव’. इसका मतलब है कि मेहमान भगवान के समान होते हैं।”

बग्गी से पहुंचे अनंत-राधिका

मुकेश अंबानी ने आगे कहा, ‘जब मैंने नमस्ते कहा तो इसका मतलब था कि मेरे अंदर का भगवान आपके अंदर के भगवान को स्वीकार करके खुश है। आप सभी ने इस शादी के महीने को शुभ बना दिया है।’ धन्यवाद! आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!”

Anant-Radhika
Anant-Radhika

जामनगर के रिलायंस ग्रीन्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित इस कार्यक्रम में मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग, माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर सहित 2000 मेहमान शामिल होंगे।

प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने के लिए अमेरिकी गायक जे ब्राउन और लोकप्रिय रैपर निकी मिनाज के संगीत निर्देशक एडम ब्लैकस्टोन भी पहुंचे। इसके अलावा पॉप सिंगर रेहाना भी इस समारोह में शिरकत करती नजर आईं. अंबानी ने कहा, “जैसे ही अनंत और राधिका आपके आशीर्वाद से आजीवन साझेदारी की यात्रा पर निकलेंगे, सौभाग्य की बारहमासी फसल होगी, जिसकी प्रचुरता कभी कम नहीं होगी।”

Anant-Radhika
Anant-Radhika

“आज मेरे पिता धीरूभाई भी स्वर्ग से प्रचुर आशीर्वाद दे रहे हैं। मुझे यकीन है कि वे दोगुनी खुश हैं क्योंकि हम जामनगर में उनके प्यारे पोते अनंत के जीवन में यह खुशी का दिन मना रहे हैं। ”

स्वागत में मुकेश अंबानी की स्पीच

“जामनगर मेरे और मेरे पिता के लिए मेरी कर्मभूमि बन गया है। यह एक ऐसी जगह है जहां उन्हें अपना मिशन, जुनून और उद्देश्य मिला। जामनगर तीस साल पहले पूरी तरह बंजर भूमि, रेगिस्तान था।

Anant-Radhika
Anant-Radhika

मुकेश अंबानी ने कहा कि आप जो देख रहे हैं वह धीरूभाई के सपने का साकार होना है. जामनगर रिलायंस के इतिहास में एक महत्वपूर्ण मोड़ बन गया। यह एक ऐसी जगह है जहां हम भविष्य के व्यवसाय और अद्वितीय परोपकारी पहल शुरू करते हैं। ”

मुकेश अंबानी ने कहा कि उनके परिवार का एकमात्र उद्देश्य भारत की समृद्धि को बढ़ाना और इसके सभी लोगों की भलाई में योगदान देना है। उन्होंने अपने मेहमानों से कहा, “मैं कहता हूं कि जामनगर आपको जीवंत, आशावादी और आत्मविश्वास से भरे नए भारत के उदय की झलक देगा।”

Anant-Radhika
Anant-Radhika

गुजरात के सूरत शहर में आज अंबानी परिवार में खुशी का माहौल है। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का आज शुभ दिन है।

अंबानी परिवार का मकसद

शादी समारोह अंबानी परिवार के निवास स्थान एंटीलिया में आयोजित किया जा रहा है। एंटीलिया और आसपास के इलाके को फूलों और रंग-बिरंगी रोशनी से सजाया गया है। शादी के मंडप तक पहुंचने के लिए अनंत और राधिका ने एक खूबसूरत बग्गी का इस्तेमाल किया। बग्गी को सफेद फूलों से सजाया गया था।

इस मौके पर मुकेश अंबानी ने एक इमोशनल स्पीच दी. उन्होंने अनंत और राधिका को आशीर्वाद दिया और उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

Anant-Radhika
Anant-Radhika

इस शादी समारोह में देश के कई गणमान्य लोग मौजूद रहे हैं. इसमें राजनीतिक नेता, व्यवसायी, फिल्मी सितारे और अन्य गणमान्य व्यक्ति शामिल हैं।

शादी समारोह की कुछ अंदरूनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसमें अनंत और राधिका की शादी की तस्वीरें, मंडप की सजावट और मेहमानों की तस्वीरें शामिल हैं।

विवाह समारोह के बाद भोज का आयोजन किया जाता है। इसके अलावा आने वाले दिनों में म्यूजिक कॉन्सर्ट और गरबा नाइट जैसे कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे. हम अनंत और राधिका को उनके वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

यह भी पढ़ें:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *