google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Anupamaa फेम Rupali Ganguly ने किया सबसे क्यूट गणपति बप्पा का स्वागत, देख फैंस बोले- ‘अले कितने प्यारे गन्नू’

Anupamaa फेम Rupali Ganguly ने किया सबसे क्यूट गणपति बप्पा का स्वागत, देख फैंस बोले- ‘अले कितने प्यारे गन्नू’

Rupali Ganguly Welcome Ganpati Bappa: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कलाकार गणेश चतुर्थी के साथ ही बप्पा की भक्ति में डूब गए हैं। अब तक कई टीवी और बॉलीवुड कलाकारों ने अपने घर पर गणपति बप्पा का स्वागत किया है। कुछ स्टार्स ने ढोल नगाड़ों की गूंज के बीच गणपति का नम आंखों के साथ विसर्जन भी कर दिया है। इन सबके बीच टीवी की अनुपमा यानी रुपाली गांगुली ने भी अपने घर पर क्यूट गणपति का स्वागत किया है। रुपाली गांगुली ने कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस के साथ साथ उनके गणपति बप्पा की मूर्ति ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

Rupali Ganguly ने शेयर कीं फोटोज
रुपाली गांगुली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह क्यूट गणपति को अपने साथ घर लेकर जा रही हैं। रुपाली के गणपति में बच्चों वाली मासूमियत झलक रही हैं।

खास अंदाज से किया बप्पा का स्वागत
इस तस्वीर में रुपाली गांगुली बप्पा की मूर्ति को अपने हाथ में पकड़े हुए नजर आ रही हैं। रुपाली गांगुली के चेहरे की मुस्कुराहट इस बात का सबूत है कि वह बप्पा को घर लाकर काफी ज्यादा खुश हैं।

भाई संग शेयर की फोटोज
रुपाली गांगुली के घर में गणपति की स्थापना के दौरान उनके भाई भी मौजूद रहे। इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपने भाई के साथ गणपति बप्पा की मूर्ति के आगे ही बैठी हुई नजर आ रही हैं।

बेटे संग भी दिखाई खास फोटो
रुपाली गांगुली का बेटा भी काफी लाइमलाइट में रहता है। इस तस्वीर में रुपाली गांगुली अपने बेटे रुद्रांश पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस एक मिनट के लिए भी अपने बेटे को नहीं छोड़ती हैं।

सोशल मीडिया पर छाए रुपाली गांगुली के गणपति
रुपाली गांगुली की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। हर किसी ने एक्ट्रेस के क्यूट गन्नू की तारीफ की है। कुछ लोगों ने गणपति की नम आंखों को कमेंट किया है, तो कुछ लोग उनकी क्यूटनेस की बात कर रहे हैं।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट
रुपाली गांगुली और उनके क्यूट गणपति की तस्वीरें देख एक फैन ने कहा, ‘अरे कितने क्यूट गन्नू है।’ दूसरे लिखा, ‘यार इतने क्यूट गन्नू का विसर्जन कैसे किया जा सकता है।’ इसी तरह के कमेंट्स लगातार आ रहे हैं।

फोटोज के साथ रुपाली गांगुली का स्पेशल कैप्शन
रुपाली गांगुली ने इन फोटोज के साथ एक खास कैप्शन दिया है, जिसमें उन्होंने अपने गणपति बप्पा का नाम बताया है। रुपाली ने लिखा, ‘गांगुली चा राजा… डे वन।’ इसके साथ ही हार्ट इमोजी लगाया है।

अनुपमा के सेट पर भी आ गए हैं गणपति
बता दें कि अनुपमा के सेट पर भी मेकर्स ने गणपति बप्पा का स्वागत कर लिया है। हालांकि, अब तक रुपाली गांगुली ने सेट से कोई तस्वीर शेयर नहीं की है।

क्या हो रहा है सीरियल में?
अनुपमा में इन दिनों ढेर सारा ड्रामा चल रहा है। रुपाली गांगुली ने अनुपमा बनकर अनुज और मालती देवी के रिश्ता का राज खोल दिया है। अब जल्द ही अनुज मालती देवी को घर से बाहर निकालेगा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *