google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

गोविंदा की भांजी Arti Singh ने विदेश जाते ही पति को छोड़ इस शख्स के साथ..

गोविंदा की भांजी Arti Singh ने विदेश जाते ही पति को छोड़ इस शख्स के साथ..

Arti Singh : पेरिस से ग्रीस पहुंची आरती सिंह के हनीमून की गाड़ी तो शादी के एक महीने बाद ही बदल गई गोविंदा की भांजी और कृष्णा की बहन का क्रूज पर नया अवतार देखने को मिला।

कहा गया है की आरती सिंह अपने पति को छोड़ किसी और के साथ इश्क़ लड़ा रही है आरती पर इस खास चीज का रंग चढ़ा हीरो नंबर वन उर्फ गोविंदा की भांजी और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह इस समय अपने हनीमून पीरियड को जमकर एंजॉय कर रही हैं।

करीबन एक हफ्ते से आरती विदेश में पति दीपक चौहान सिंह मौजूद है तो जब से आरती विदेश गई हैं तभी से वहल लगातार अपनी एक-एक अपडेट को फैं संग शेयर भी कर रही हैं।

तो अब इन सबके बीच आरती पर एक ऐसी खास चीज का खुमार चढ़ा है जिसके चलते वह अपने पति दीपक को ही भूल बैठी हैं पेरिस से ग्रीस में हनीमून मनाने पहुंची कृष्णा अभिषेक की बहन आरती ने खुद ही अपने बदले बदले अंदाज को जमाने के आगे दिखाया है।

 Arti Singh
Arti Singh

आरती ने शर्ट और डेनिम शोर्ट पहना है आरती नीले समंदर के बीचोबीच झूम झूम कर नाचती हुई दिख रही हैं हाथों में लाल चूड़ा पहने आरती अपने अदाएं इस वीडियो में खूब दिखा रही है।

तो इस वीडियो में आरती के पति दीपक कहीं नजर नहीं आ रहे हैं बल्कि आरती पर तो इस दौरान साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा टू के गाने सामि का कुमार चढ़ा हुआ है आखिर वह इस गाने का एक-एक स्टेप जो फॉलो करती दिख रही है।

अपने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए आरती ने इसे कैप्शन में ट्रेंडिंग भी बताया है तो जैसे ही आरती के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स ने देखा तो वह इस पर अपने रिएक्शंस भी देने लगे एक शख्स ने कमेंट किया स्वामी को भी नचाना था।

 Arti Singh
Arti Singh

साथ में दीदी तो एक यूजर ने लिखा इसलिए टाइम से शादी कर लेनी चाहिए तो एक का कहना रहा शादी से अभी तक सिर्फ डांस ही कर रही है यह अब आरती के वीडियो को देख लोग तो कई तरह की बातें कर ही रहे हैं।

तो आपको बता दें कि आरती को हमेशा से अपने जीवन साथी के साथ पेरिस में ही हनीमून मनाने जाना था तो अब आरती दीपक के साथ इसी जगह पर हनीमून मनाकर अपना सपना पूरा भी कर रही हैं आरती ने दीपक के साथ पूरे 12 दिनों तक के लिए इस ट्रिप को प्लान किया है।

 Arti Singh
Arti Singh

पेरिस से अब वह ग्रीस पहुंच गई है जहां से वह लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रही हैं जिनमें से कई झलकियां में आरती को मिस्टर चौहान के साथ रोमांटिक होते हुए भी देखा गया गौरतलब है।

आरती ने बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ इसी साल अप्रैल को मुंबई के स्कन मंदिर में शादी की थी आरती की शादी में उनका परिवार और टीवी इंडस्ट्री के बहुत सारे दोस्त भी शामिल हुए थे।

आरती की शादी को उनके भाई कृष्ण अभिषेक और भाभी कश्मीरा शाह ने बहुत ही शानदार तरीके से होस्ट भी किया था आरती को अपनी शादी में मामा गोविंदा का भी आशीर्वाद मिला था।

यह भी पढ़े:

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *