google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

60 साल की उम्र में एक्टर आशीष विद्यार्थी ने की दूसरी शादी, पत्नी संग किया बिहू डांस, देखें शादी की तस्वीरें

60 साल की उम्र में एक्टर आशीष विद्यार्थी ने की दूसरी शादी, पत्नी संग किया बिहू डांस, देखें शादी की तस्वीरें

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने हाल ही में असम की रहने वाली रूपाली बरूहा से शादी की है. 60 साल की उम्र में आशीष विद्यार्थी की दूसरी शादी से फैन्स सदमे में हैं लेकिन वे एक्टर के लिए खुश भी हैं और इस जोड़ी को बधाई भी दे रहे हैं. आशीष और रुपाली की शादी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं। अभी तक इस शादी की एक ही तस्वीर सामने आई है, लेकिन अब सोशल मीडिया पर कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

आशीष विद्यार्थी और रूपाली बरुआ की शादी की जो ताजा तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें अभिनेता आशीष विद्यार्थी को अपनी पत्नी रूपाली बरुआ को मंगलसूत्र पहने देखा जा सकता है. एक तस्वीर में कपल को डांस करते देखा जा सकता है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और फैंस इन तस्वीरों को देखकर अपना प्यार बरसा रहे हैं। तो आइए आपको दिखाते हैं अभिनेता आशीष विद्यार्थी की दूसरी शादी की अनदेखी तस्वीरें।

आशीष विद्यार्थी की शादी की नई तस्वीरें वायरल हो गई हैं

आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेता आशीष विद्यार्थी की कोलकाता में असमिया फैशन उद्यमी रूपाली बरुहा के साथ शादी की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब कुछ और नई तस्वीरों में कपल को अपने परिवार के साथ इस शादी का जश्न मनाते देखा जा सकता है। 60 साल की उम्र में आशीष विद्यार्थी ने रूपाली बरूहा से दूसरी शादी की। 60 साल के आशीष विद्यार्थी ने साबित कर दिया कि उम्र सिर्फ एक नंबर है और आप किसी भी उम्र में अपनी खुशियों की शुरुआत कर सकते हैं।

दोनों ने रजिस्टर्ड मैरिज की थी, जिसके बाद ये इंटिमेट एनकाउंटर हुआ. कोर्ट मैरिज के बाद आशीष विद्यार्थी और रूपाली बरुआ ने एक छोटा सा फंक्शन होस्ट किया, जिसका दूल्हा-दुल्हन के साथ सभी ने खूब लुत्फ उठाया। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि आशीष विद्यार्थीनी अपनी दुल्हनिया रूपाली बरुआ को मंगलसूत्र पहनाते नजर आ रहे हैं।

आशीष विद्यार्थी और रूपाली बरूहा ने कोलकाता में शादी की। परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने कोर्ट मैरिज की। शादी के बाद दोनों खुशी-खुशी कैमरे के लिए पोज देते नजर आए।

आशीष विद्यार्थी की दूसरी शादी से जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें देखा जा सकता है कि ये कपल फैमिली के साथ पोज देता नजर आ रहा है.

एक तस्वीर में अभिनेता आशीष विद्यार्थी और रूपाली बरुआ एक साथ बिहू डांस करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि रूपाली बरूहा की एक बेटी भी है, जो आशीष विद्यार्थी के साथ उनकी शादी में शामिल हुई थी।

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए, अनुभवी अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने एक साक्षात्कार में कहा, “जीवन के इस पड़ाव पर रूपाली से शादी करना एक असाधारण एहसास है। हमने सुबह कोर्ट मैरिज की, उसके बाद शाम को गेट-टुगेदर हुआ। हम कुछ समय पहले मिले थे और इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया। लेकिन हम दोनों चाहते थे कि हमारी शादी एक छोटा पारिवारिक मामला हो।” बता दें कि आशीष विद्यार्थी की पहली शादी राजोशी विद्यार्थी से हुई थी। राजोशी विद्यार्थी एक अभिनेत्री, गायिका और थिएटर कलाकार हैं। आशीष और राजोशी का अर्थ नाम का एक बेटा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *