google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Bhagyashree : 55 साल की हुईं भाग्यश्री, पति ने भरी महफिल में किया Kiss..

Bhagyashree : 55 साल की हुईं भाग्यश्री, पति ने भरी महफिल में किया Kiss..

Bhagyashree : भाग्यश्री, 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री, 23 फरवरी 2024 को 55 साल की हो गईं। इस खास मौके पर उनके पति हिमालय दासानी ने उन्हें एक सरप्राइज पार्टी दी। पार्टी में परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए।

पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक वीडियो में हिमालय दासानी को भाग्यश्री को मंच पर Kiss करते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bhagyashree 55 साल की हुईं

भाग्यश्री ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। उन्होंने अपने पति और परिवार के लिए शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, “यह मेरे लिए एक यादगार जन्मदिन था।”

Bhagyashree
Bhagyashree

भाग्यश्री और हिमालय दासानी की शादी 1990 में हुई थी। इनकी एक बेटी है, जिसका नाम अवंतिका है। अवंतिका भी एक अभिनेत्री हैं।

भाग्यश्री ने 1989 में फिल्म “मैंने प्यार किया” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी और भाग्यश्री रातोंरात स्टार बन गई थीं। उन्होंने “तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त”, “हम आपके हैं कौन..!”, “अंदाज” और “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” जैसी कई लोकप्रिय फिल्मों में काम किया है।

भाग्यश्री इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Bhagyashree
Bhagyashree

भाग्यश्री एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री और एक खूबसूरत महिला हैं। उन्होंने अपने अभिनय और अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों का दिल जीता है। 55 साल की उम्र में भी वह जवान और खूबसूरत दिखती हैं। हम उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं और उनके आगे के जीवन के लिए शुभकामनाएं करते हैं।

भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अपने पति और बच्चों के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं।

Bhagyashree को पति ने किया Kiss

भाग्यश्री ने 1989 में फिल्म “मैंने प्यार किया” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म सुपरहिट रही थी और भाग्यश्री रातोंरात स्टार बन गई थीं। उन्होंने “तक्षक”, “अंगारे”, “हम हैं राही प्यार के” और “कभी खुशी कभी गम” जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया है।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

भाग्यश्री ने 1996 में हिमालय दासानी से शादी की थी। शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली और अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया।

हाल के वर्षों में, भाग्यश्री कुछ टेलीविजन शो में नजर आई हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Bhagyashree
Bhagyashree

Bhagyashree का करियर

भाग्यश्री ने 1989 में फिल्म “मैंने प्यार किया” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। यह फिल्म उस समय की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म के बाद भाग्यश्री ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें उतनी सफलता नहीं मिली।

भाग्यश्री अब फिल्मों में कम ही काम करती हैं। वह अपने परिवार और बच्चों के साथ समय बिताना पसंद करती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़े:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *