google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Bobby Deol ने गरीब बच्चों को दिए 500 रुपये के दो नोट, फैंस बोले- असली लॉर्ड बॉबी

Bobby Deol ने गरीब बच्चों को दिए 500 रुपये के दो नोट, फैंस बोले- असली लॉर्ड बॉबी

Bobby Deol : बॉलीवड के सुपरस्टार Bobby Deol के करियर में कई परिवर्तन हुए हैं। उन्हें अपने करियर की शुरुआत में ही उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा। उन्हें काफी समय तक अच्छे रोल्स नहीं मिले, इसलिए उन्हें OTT पर वेब सीरीज बनाने का मौका मिला। उन्हें ‘आश्रम’ से दोबारा करियर में रफ्तार मिली, जिसमें उन्हें ‘एनिमल’ से मदद मिली।

‘एनिमल’ की सफलता ने बॉबी देओल को खोई हुई प्रतिष्ठा वापस दिलाए। बॉबी देओल ने सिर्फ दस मिनट के रोल में बिना डायलॉग बोले भी शानदार कर के दिखाया। हाल ही में बॉबी देओल को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया, जहां उनकी भावुकता को देखा गया। बॉबी देओल दो गरीब बच्चों को 500-500 रुपये देते हुए दिखाई देते है।

बॉबी देओल अलाना पांडे के बेबी शावर में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने व्हाइट शर्ट और डेनिम कैरी पहना था। बॉबी देओल का व्यवहार बहुत स्वीट था। पार्टी से बाहर निकलते ही उनके सामने दो गरीब बच्चे आए।

Bobby Deol
Bobby Deol

बॉबी देओल गरीब बच्चों को 500-500 रुपये की नोट दी और प्यार से उनके साथ तस्वीरें भी क्लिक कीं। उसके बाद बच्चों से बातें करते भी दिखाई देते है। लोग इसे देखकर बहुत तारीफ कर रहे हैं।

बॉबी देओल अपनी दरियादिली और सादगी के लिए जाना जाता है। इसलिए उनके नवीनतम वीडियो इस बात का स्पष्ट सबूत हैं। सेलेब्स फोटोग्राफर पल्लव पालीवाल ने आज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बॉबी का एक नवीनतम वीडियो पोस्ट किया है।

देखें वीडियो

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

फैंस ने क्या दिया रिएक्शन

एक फैन ने एक्टर की तारीफ में लिखा, ‘बॉबी तो रियल लाइफ में लॉर्ड हैं।’ वहीं दूसरे शख्स ने लिखा की, ‘बॉबी का दिल बहुत बड़ा है।’ तीसरे ने लिखा, ‘बॉबी इमोशनल इंसान हैं।’ फैंस लगातार एक्टर पर प्यार की बारिश कर रहे थे। वीडियो देखने के बाद उनकी तारीफें करते थक नहीं रहे थे।

बॉबी के इस वीडियो में आप बॉबी को दो गरीब बच्चों से घिरे हुए देख सकते हैं, जो उनसे कुछ रुपये मांगते दिखाए देते हैं। अभिनेता इस वक्त अपनी जेब से 500 रुपये की दो नोट निकालकर दोनों छोटे बच्चों को देते हैं, जिससे उनके चेहरे पर खुशी झलकती है।

Bobby Deol
Bobby Deol

सिर्फ इतना ही नहीं, वो दोनों बच्चों के साथ बॉबी देओल ने तस्वीरें भी क्लिक कीं। दर्शक इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और अभिनेता को असली लॉर्ड बॉबी की तरह प्रशंसा कर रहे हैं।

इस मूवी में नजर आएंगे बॉबी देओल

बॉबी देओल ने इन फिल्मों में दिखने के बाद अपने करियर में कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम किया है। वह जल्द ही तमिल भाषा की एक्शन फिल्म “कंगुवा: ए माइटी वैलिएंट सागा” में दिखाई देंगे। इस फिल्म के लीड रोल में दिशा पाटनी और सूर्या भी हैं।

बॉबी देओल ने तेलुगु फिल्म ‘हरि हर वीरा मल्लू’ भी बनाई है, जिसमें पवन कल्याण मुख्य भूमिका में हैं। एक्टर जल्द ही कई नए रोल्स में नजर आएंगे। और आश्रम के अगले सीजन की तैयारी भी शुरू कर दी है। फिर भी उन्हें दर्शकों का प्यार मिल रहा है, जो उन्हें बहुत खुश कर रहा है।

यह भी पढ़े:

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *