google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Captain Miller : बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होनेवाली है चार फ़िल्में, कमाई में सबके छक्के छुड़ा देगा कैप्टन मिलर, जानें- फर्स्ट डे कलेक्शन

Captain Miller : बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होनेवाली है चार फ़िल्में, कमाई में सबके छक्के छुड़ा देगा कैप्टन मिलर, जानें- फर्स्ट डे कलेक्शन

Captain Miller : आज, 12 जनवरी, 2024 को बॉक्स ऑफिस पर चार नई फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं। इनमें से तीन हिंदी फ़िल्में हैं और एक तेलुगु फ़िल्म है। हिंदी फ़िल्मों में शामिल हैं

Captain Miller

“कैप्टन मिलर” एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है। इस फ़िल्म में अक्षय कुमार एक पूर्व सैनिक की भूमिका निभा रहे हैं। फ़िल्म का निर्देशन अजय देवगन ने किया है।

Captain Miller
Captain Miller

Captain Miller box office collection 

“कैप्टन मिलर” को बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा सफलता मिलने की उम्मीद है। ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि यह फ़िल्म पहले दिन 20-25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।

फ़िल्म के हिट होने की कई वजहें हैं। सबसे पहले तो फ़िल्म की कहानी और निर्देशन दमदार है। दूसरा, फ़िल्म में ममूटी का अभिनय लाजवाब है। तीसरा, फ़िल्म ऐतिहासिक है और इसमें देशभक्ति की भावना है।

फिल्म के केंद्र में हैं कैप्टन मिलर, एक ऐसा किरदार जो आज़ादी की ज्वाला से प्रज्वलित है। वह ब्रिटिश राज के अत्याचारों के खिलाफ उठ खड़ा हुआ एक मछुआरे का बेटा है, जो समुदाय के लिए लड़ने की कसम खाता है। शशि किरण टिक्का के धारदार निर्देशन में मिलर की यह यात्रा वीरता के सागर में तूफानों से लड़ती हुई प्रस्तुत होती है। वह अपनी बुद्धि, चतुराई और अडिग हौसले से ब्रिटिश हुकूमत को कड़ी चुनौती देता है।

Captain Miller
Captain Miller

फ़िल्म की सफलता से मलयालम सिनेमा में एक नई उम्मीद जगी है। फ़िल्म ने यह साबित किया है कि मलयालम सिनेमा भी अच्छी कहानी और निर्देशन के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफल हो सकता है।

Hanu Man

“हनुमान” एक सुपरहीरो फ़िल्म है। इस फ़िल्म में तेजा सज्जा हनुमान के किरदार में नजर आएंगे। फ़िल्म का निर्देशन प्रशांत वर्मा ने किया है। हनुमान एक सुपरहीरो फ़िल्म है, जो बच्चों और युवाओं को पसंद आ सकती है। इस फ़िल्म में एक नए अभिनेता तेजा सज्जा लीड रोल में हैं। तेजा सज्जा एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और उनकी फ़िल्म कैप्टन मिलर के बाद सफल हो सकती है।

“हनुमान” को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिलने की उम्मीद है। ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि यह फ़िल्म पहले दिन 10-15 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।

Nagarjuna 14

यह फ़िल्म एक एक्शन थ्रिलर है। यह एक पुलिस अधिकारी की कहानी है, जो एक खतरनाक अपराधी को पकड़ने के लिए संघर्ष करता है।

Captain Miller
Captain Miller

इन चारों फ़िल्मों में से कैप्टन मिलर को सबसे अधिक हिट होने की उम्मीद है। इस फ़िल्म में अजय देवगन लीड रोल में हैं। अजय देवगन एक लोकप्रिय अभिनेता हैं और उनकी फ़िल्में अक्सर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती हैं। इसके अलावा, कैप्टन मिलर एक सच्ची घटना पर आधारित है, जो दर्शकों को आकर्षित कर सकती है।

Guntur Karam

“गुंटूर कारम” एक एक्शन कॉमेडी फ़िल्म है। इस फ़िल्म में सुनील और आशिका रंगनाथ लीड रोल में हैं। फ़िल्म का निर्देशन विजय बिन्नी ने किया है।

Captain Miller
Captain Miller

“गुंटूर कारम” को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिलने की उम्मीद है। ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि यह फ़िल्म पहले दिन 5-7 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।

Nagarjuna

“नागार्जुन” एक तेलुगु एक्शन फ़िल्म है। इस फ़िल्म में नागार्जुन लीड रोल में हैं। फ़िल्म का निर्देशन मणिरत्नम ने किया है।

“नागार्जुन” को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिलने की उम्मीद है। ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि यह फ़िल्म पहले दिन 10-15 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।

कुल मिलाकर, आज बॉक्स ऑफिस पर चारों फ़िलमें अच्छी सफलता मिलने की उम्मीद है। इनमें से “कैप्टन मिलर” को सबसे ज्यादा सफलता मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *