google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Dalljiet Kaur ने ढूंढ लिया तीसरा पति, दूसरे पति से 100% तलाक पक्का!

Dalljiet Kaur ने ढूंढ लिया तीसरा पति, दूसरे पति से 100% तलाक पक्का!

Dalljiet Kaur : केनिया से वापस लौट आई हैं दलजीत कौर और ऐसे में उनका जो नया वीडियो सामने आया है वो फैंस को काफी परेशान कर रहा है आपको बता दें दलजीत कौर अपने डिवोर्स को लेकर बहुत ज्यादा खबरों में है।

हाल ही में दलजीत कौर केनिया पहुंची थी और ऐसे में केनिया पहुंचने के बाद लोगों ने ऐसे कयास लगाए थे कि शायद दलजीत कौर अपनी दूसरी शादी को एक और मौका दे रही हैं निखिल पटेल से बात करने के लिए गई हैं।

हो सकता है कि निखिल पटेल के साथ उनकी दूरियां खत खम हो जाए लेकिन अब जब दलजीत कौर वापस लौट आई हैं भारत तो ऐसे में उनके चेहरे पर जो दर्द नजर आ रहा है उसको लेकर फैंस काफी परेशान है।

Dalljiet Kaur
Dalljiet Kaur

दलजीत कौर भारत वापस लौट आई हैं दो दिन अपनी ससुराल केनिया में थी जहां अपनी फ्रेंड्स के साथ उन्होंने मुलाकात की कई सारी फोटोस को भी शेयर किया अब दलजीत कौर के इंडिया लौटने पर जो उनका नया वीडियो सामने आया है।

उसे देखने के बाद लोग तमाम तरह के कमेंट कर रहे हैं कुछ लोगों को लग रहा है कि दलजीत कौर के चेहरे पर जो दर्द है वो सा नजर आ रहा है तो कुछ लोगों ने यह कयास लगाना शुरू कर दिया कि शायद निखिल पटेल ने पैचअप करने से मना कर दिया है।

Dalljiet Kaur
Dalljiet Kaur

हाल ही में केनिया से वापस लौटी दलजीत कौर को मुंबई एयरपोर्ट पर उनके फादर के साथ स्पॉट किया गया जहां उन्होंने पेपराजी को पोस्ट भी दिए उनके लौटने की खबर के बाद से ही फैंस यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि क्या दूसरे पति निखिल पटेल के साथ उनका पैचअप हो गया या।

सिर्फ वह अपना सामान लेने के लिए केनिया गई थी दलजीत कौर नो मेकअप लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई इस टाइम पर उनके साथ उन उनके फादर भी थे फैंस का कहना है कि एक्टर्स के चेहरे पर दर्द साफ नजर आ रहा है।

Dalljiet Kaur
Dalljiet Kaur

वो कयास लगा रहे हैं कि उनके और निखिल पटेल के बीच दूरियां अभी कम नहीं हुई है क्योंकि केनिया जाकर भी दलजीत के पति के साथ उनकी एक भी फोटो नहीं है और ना ही कोई अपडेट सामने आया है।

यह भी पढ़े:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *