google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Deepika Padukone : अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में प्रेग्नेंट दीपिका को रणवीर के साथ डांस करते देख भड़के लोग, बोले- ‘पैसे के लिए…’

Deepika Padukone : अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में प्रेग्नेंट दीपिका को रणवीर के साथ डांस करते देख भड़के लोग, बोले- ‘पैसे के लिए…’

Deepika Padukone : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने अपनी शादी से पहले खूब जश्न मनाया। इस जश्न में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी शामिल हो रहे हैं. इस जश्न में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी शामिल हुए.

दीपिका पादुकोण इस वक्त प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने कुछ दिन पहले ही अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी। अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में दीपिका और रणवीर ने कई गानों पर डांस किया. हालांकि दीपिका का डांस वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग काफी नाराज हो गए हैं. लोग कह रहे हैं कि दीपिका प्रेग्नेंट होने के बावजूद डांस कर रही हैं जो बेहद खतरनाक है

Deepika Padukone के डांस पर लोगों के कमेंट्स

“एक आदमी पैसे के लिए इतना कुछ कैसे कर सकता है?” “अगर तुम गर्भवती हो तो घर बैठो, नाच क्यों रही हो?” “इतना पैसा मिल जाए तो अक्ल गायब हो जाए?” “दीपिका का समझदार रवैया कहां चला गया?” हालांकि, कुछ लोग दीपिका का बचाव भी कर रहे हैं. उनका कहना है कि दीपिका को डॉक्टर की सलाह लेने के बाद ही डांस करना चाहिए।

Deepika Padukone
Deepika Padukone

जामनगर के इस विशेष और विरासत प्रेम उत्सव की अनुभवी कथावाचक राधिका के पास ऐसा दिखावा करने का मौका है। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के बीच का प्यार कई दिनों का रोमांचक संगम है। ऐसे समय में बॉलीवुड और हॉलीवुड के मशहूर चेहरों ने जामनगर की विरासत को निगल लिया है लेकिन इस खास पल की तस्वीरों और वीडियो के जरिए हमें एक ऐसा पारंपरिक नजरिया भी मिलता है. ऐसा लगता है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का मजेदार वीडियो जामनगर के प्रेम उत्सव में शामिल हो गया है।

Deepika Padukone डांस

इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे एक वीडियो में जल्द ही माता-पिता बनने वाले दीपिका और रणवीर प्री-वेडिंग पार्टी में शरारतें करते नजर आ रहे हैं। लोगों ने इस सराहना के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है. दीपिका फिलहाल गर्भवती हैं और अपनी दूसरी तिमाही में हैं। इसके लिए वाघार अपने पति के साथ उछल-कूद नहीं करती थीं और एक जगह पर धीरे-धीरे डांस करती भी नजर आती थीं. वहीं रणवीर काफी जोश में नजर आए. उस समय कभी-कभी हृदय की धड़कन और नृत्य की ध्वनि आती है। ऐसे मौके पर रणवीर ने भी शानदार डांस किया है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

दीपिका पादुकोण अब महाआरती के रंग में जुलूस के साथ हस्तमैथुन के लिए संगीत और नृत्य का एक भव्य संयोजन कर रही हैं। ताजगी के साथ-साथ कैंसर का निर्माण होता है और इसका अपना योगदान होता है। यदि आप देखें, तो इस कोरानाथी को दर्शकों को उनके व्यवहार में एक विकल्प देने का सम्मान प्राप्त है। रात के खाने पर बुलवाना के बाद अपने पारिवारिक मित्रों के लिए रात भर प्यार और सम्मान के साथ-साथ कैंसर रोगियों को संतुष्ट रखने के लिए सभी सुख-सुविधाएँ देना। उनकी यात्राएं और संगीतकार के साथ उनके रिश्ते अब हर किसी के दिल में बस गए हैं।

अपनी उपस्थिति में दूसरों के साथ प्रदर्शित होना उनका विशेष आनंद है। दीपिका के नवरूज़ सेरेन में डांस के लिए दीपिका के जवान पर एक अतिरिक्त निशान है। आस्था के मामले में ऐसे सितारे का योगदान अमूल्य है। चाचो के कैंसर के इलाज के पीछे परिवार का समर्थन, कोरना के साथ उनका घनिष्ठ संबंध, उनका संगीत योगदान और हमेशा भाईचारे की भावना जो उनकी विशेषता है। उनका आत्मविश्वास और जरूरत पड़ने पर आत्मसंयम उनके साथ ऐसी ताजगी देता है कि उसकी मिसाल उनके जीवन में दी जाती है।

Deepika Padukone
Deepika Padukone

इस प्यार के जश्न में बॉलीवुड स्टार संजय दत्त भी मौजूद हैं. जब वह जामनगर पहुंचते हैं तो कैमरामैन उन्हें घेर लेते हैं। उनका स्टाइल ऐसा है कि वह काला चश्मा, छोटा गुलाबी कुर्ता और भूरे रंग का कार्गो पैंट पहनते हैं। यह गेम सभी नागरिकों को बहुत पसंद आता है। श्री संजय दत्त की रहमत का खूबसूरत नजारा देखने का मौका मिला।

इस प्यार के जश्न में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने डांस के लिए वक्त निकाला है. 1 मार्च से जामनगर में प्रेम समारोह में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने राज कपूर के मशहूर गाने ‘प्यार हुआ इकरार हुआ…’ पर खूबसूरत डांस पेश किया. मुकेश अंबानी कुर्ता पायजामा में नजर आए तो वहीं नीता अंबानी गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आईं. उनका डांस हर किसी को खुश कर देता है और उनका योगदान इस प्यार के जश्न को और भी रोमांचक बना देता है.

Deepika Padukone
Deepika Padukone

और ऐसा ही एक सूजीगर डांस परफॉर्मेंस का मौका मिल गया है. मुकेश अंबानी और निताबा ने गोल्डन कलर के कपड़ों में शानदार डांस किया है. दिन बीतने के बाद अंबानी परिवार उनकी नजरों की छाया के साथ जमीन से ऊपर रहने का मौका तलाशता है।

मुकेश अंबानी डांस में यह कहते नजर आ रहे हैं कि समाज में सभी के साथ प्यार से जुड़ने के बाद उनकी जिंदगी में शांति और खुशी के दिन आ गए हैं। और निताबा के डांस से लोगों को काफी उम्मीदें हैं. प्रत्येक व्यक्ति अपने प्रयासों में सफल होने के लिए असंभावित परिस्थितियों का आसानी से सामना करता है।

 

यह भी पढ़ें:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *