google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

VIDEO:दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने हुस्न से लुटी महफ़िल, पिंक ड्रेस में दिखी गुलाब का फूल

VIDEO:दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने हुस्न से लुटी महफ़िल, पिंक ड्रेस में दिखी गुलाब का फूल

नरेंद मोदी स्टेडियम में खेला गया आईपीएल 2023 का फाइनल कई मायनों में खास रहा। गुजरात के विरुद्ध फाइनल टक्कर में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर जडेजा ने अंतिम दो गेंदों में ऐसी बाजी पलटी कि गुजरात के फैन देखते ही रह गए।

 

मोहित शर्मा द्वारा फेंके गये पारी के आखिरी ओवर में जडेजा ने पांचवीं पर छक्का और छठी पर चौका ठोक चेन्नई को ऐतिहासिक जीत दिलाई। इस जीत के बाद जडेजा ने मैदान में दौड़ लगाई और धोनी ने उन्हें गले लगाकर उठा लिया।

वहीं दूसरी ओर जब जडेजा की पत्नी रिवाबा (Member of the Gujarat Legislative Assembly) उनसे मिलने पहुंचीं तो उन्होंने पहले पति के पैर छूकर सरप्राइज दे दिया। जडेजा की पत्नी के साथ दीपक चाहर की बहन मालती भी दिखाई दी| मालती की तस्वीरें आप आगे देख सकते हैं-

मैच में जीत के बाद जड्डू जडेजा से रिवाबा और उनकी बेटी निध्याना मिलने पहुंचीं। जड्डू उन्हें अपने पास आते देख खुशी से फूले नहीं समाए। उन्होंने दोनों हाथ खोलकर पत्नी और बेटी को गले लगाना चाहा, लेकिन पत्नी रिवाबा ने सर पर पल्लू रखते हुए जाते ही पति परमेश्वर जडेजा के पैर छू लिए।

इसके बाद जड्डू ने भारतीय संस्कृति से लबालब भरी पत्नी को उठाया और गले लगा लिया। दोनों का ये जबरदस्त वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जडेजा की धर्मपत्नी रिवाबा इस दौरान ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आईं।

 

विधायक रिवाबा और क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की शादी 17 अप्रैल 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे। एक साल बाद उनकी बेटी निध्याना पैदा हुई। शादी से पहले रिवाबा को रीवा सोलंकी के नाम से जाना जाता था। मूल रूप से जूनागढ़ की रहने वाली रिवाबा ने राजकोट से मैकैनिकल इंजिनियरिंग की पढ़ाई की है। रिवाबा और जडेजा की बहन पहले से अच्छी दोस्त थीं। आपको बता दें दोनों उन्हीं के जरिए एक-दूसरे से मिले।

मैच में दीपक चाहर को चीयर करने के लिए उनकी पत्नी है नही बल्कि बहन मालती चाहर भी नजर आई| मालती चाहर ने रिवाबा के साथ मस्ती के मूड में पिक लेती नजर आई| तस्वीर में जडेजा की पत्नी रिवाबा नटखट शरारते करती दिख रही हैं|

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *