google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

महिला शिक्षिके ने “चुम्मा चुम्मा दे दे” गाने पर लगाए जोरदार ठुमके

महिला शिक्षिके ने “चुम्मा चुम्मा दे दे” गाने पर लगाए जोरदार ठुमके

सोशल मीडिया पर पल-पल कई ऐसी घटनाएं हो रही हैं, जिनकी खबरें हम तक पहुंच रही हैं, इन खबरों में फोटो हो या वीडियो या कुछ इवेंट, सभी को खबर मिल ही जाती है. बॉलीवुड जगत और सोशल मीडिया का रिश्ता काफी गहरा है।

बॉलीवुड में कई सुपरस्टार्स अपने लिए प्रसिद्धि पाने के लिए सोशल मीडिया का बड़े पैमाने पर उपयोग कर रहे हैं, और कई फिल्मों के गानों की रील भी बनाते हैं। तरह-तरह के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही गाने के बारे में बताने जा रहे हैं।

आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में कुछ गाने ऐसे हैं जिन्हें सुनते ही आपके शरीर में ऊर्जा का संचार होता है। हमारे पैर अपने आप नाचने लगते हैं, चाहे जवान हों या बूढ़े, लोग गाने में समान रूप से आनंद लेते हैं। कई बार हमारे आस-पास कुछ ऐसे गाने बजते हैं, जिनके शब्द हमें धो देते हैं और हम नाचने लगते हैं, जबकि हमारा दिल बच्चों जैसा हो जाता है। ये सब हम आपको बता रहे हैं इसकी वजह यह है कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है.

वीडियो में एक स्कूल टीचर को 90 के दशक के एक गाने पर डांस करते हुए दिखाया गया है, जो आज भी कई लोगों का मनोरंजन करता है। इस वीडियो में एक टीचर अचानक मंच पर आ गई और अमिताभ बच्चन के पॉपुलर गाने पर डांस कर दिया और इस डांस को देखकर कई लोगों ने इस टीचर की तारीफों के पुल बांध दिए. प्रीति सिंह केशर (@pritykeshar) द्वारा शेयर किया गया एक पोस्ट यह वीडियो प्रीतिकेशर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था।

 

ऐसा कहा जाता है कि एक स्कूल समारोह में, एक महिला शिक्षक ने मंच पर चढ़कर अमिताभ बच्चन के लोकप्रिय गीत “चुम्मा चुम्मा दे दे” पर नृत्य किया, जिसने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया। यह वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो गया। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि अब सोशल मीडिया का जमाना है और हर कोई इस मीडिया का इस्तेमाल कर रहा है। पल भर में कुछ न कुछ वायरल हो जाता है और उसी तरह ये डांस वीडियो भी वायरल हो गया है.

इस डांस में अफला में डांस करने वाली टीचर के डांस की तो चर्चा हो ही रही है लेकिन साथ ही इस महिला की तारीफ भी हो रही है. उस टीचर का आत्मविश्वास इतना गजब का था कि वीडियो देख रहे लोगों की आंखें एकदम चौंधिया गईं.. कुछ ने इस वीडियो पर कमेंट किया है कि अगर हमारे पास भी ऐसी टीचर होती तो आज हम भी बेहतर डांसर होते, इसलिए ये महिला टीचर है सभी स्तरों से प्रशंसा की बौछार की।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *