google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

समंदर किनारे ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी में हॉट फोटोशूट की तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है.

समंदर किनारे ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी में हॉट फोटोशूट की तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है.

बॉलीवुड में हसीनाओं की कमी नहीं है। इंडस्ट्री में हर दिन नई खूबसूरत हसीनाओं की एंट्री होती है। हालांकि, बॉलीवुड में कदम रखना ही एकमात्र चीज नहीं है जो मायने रखती है।

लेकिन इसमें अपना पैर जमाना भी जरूरी है क्योंकि कोई भी नई अभिनेत्री पीछे छूट सकती है। बॉलीवुड में कई ऐसे हीरो और डायरेक्टर हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए नई हीरोइनों को लॉन्च किया है।

इसमें एक नाम मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा का है जिन्होंने कई हीरोइनों को अपनी फिल्मों में लॉन्च किया। राम गोपाल एक बार फिर एक हीरोइन को लॉन्च कर रहे हैं और इस बार राम गोपाल एक उड़िया एक्ट्रेस को लाने जा रहे हैं।

मॉडल ने ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी पहने बीच पर बेहद आकर्षक फोटोशूट कराया था। जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं।यहां उन्होंने बिना मेकअप के बेहद नेचुरल लुक में फोटोशूट कराया।

प्रशंसकों ने उनके विचित्र प्रदर्शन को पसंद किया और टिप्पणियों में उनके अभिनय की काफी सराहना की गई। कुछ फैन्स ने मजाक में शादी का प्रस्ताव भी रखा।

इस मॉडल का नाम अप्सरा रानी बताया जा रहा है. वह एक रियलिटी शो में नजर आई थीं. ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं और खूब वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर इस मॉडल के लाखों फॉलोअर्स हैं.

राम गोपाल वर्मा अपनी आने वाली फिल्म थ्रिलर के सेट से अपने फोटोशूट की तस्वीरें साझा करके अभिनेत्री अप्सरा को लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचारित कर रहे हैं।

एक्ट्रेस अप्सरा ओडिशा की रहने वाली हैं और फिलहाल हैदराबाद में रहती हैं। आरजीवी ने 6 जुलाई को ट्वीट किया, आरजीवी वर्ल्ड थिएटर में अभिनेत्री हमारी अगली फिल्म अप्सरा रानी है।

इस फिल्म का नाम थ्रिलर है। यह CLIMAX और NAKED की सुपर सफलता के बाद है। अभिनेत्री अप्सरा ने कुछ उड़िया और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। उनका असली नाम अंकिता महाराणा है। हालाँकि, उसे राम गोपाल वर्मा द्वारा अप्सरा में बदल दिया गया है।

अप्सरा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अप्सरा अक्सर अपने हॉट फोटोशूट सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, जिससे वह सुर्खियों में बनी रहती हैं।हालांकि अप्सरा रानी ओडिशा की रहने वाली हैं, लेकिन वह ज्यादातर देहरादून में रहती हैं और वर्तमान में हैदराबाद में रहती हैं।

राम गोपाल के मुताबिक, उनकी आने वाली फिल्म थ्रिलर उनकी पिछली सफल फिल्मों नेकेड और क्लाइमैक्स का सीक्वल होगी। वैसे तो अप्सरा का बोल्ड लुक सभी को इंप्रेस करता है, लेकिन देखना यह होगा कि वह अपनी अदाकारी से कितना इंप्रेस करती हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *