google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

TMKOC के सोढ़ी Gurucharan Singh लौटे घर, गायब होने की वजह चौका देंगी!

TMKOC के सोढ़ी Gurucharan Singh लौटे घर, गायब होने की वजह चौका देंगी!

Gurucharan Singh : 25 दिन के बाद घर लौटे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी आखिरकार बताया कि कहां गायब थे इतने दिन किए शॉकिंग खुलासे 25 दिन से जिनकी तलाश हो रही थी वह गुरचरण सिंह आखिर मिल गए हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोढ़ी का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुए यह एक्टर लापता थे पिता भी परेशान थे पुलिस में एफआईआर तक हो गई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की जा चुकी थी।

इतना ही नहीं किडनैपिंग का भी केस आया था मगर एक्टर अपनी ही दुनिया में थे उन्होंने खुलासा किया है कि आखिर वह इतने दिनों से कहां और क्या कर रहे थे मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुचरण सिंह खुद ही घर लौट आए हैं।

Gurucharan Singh लौटे घर

गुरुचरण सिंह के पहुंचने के बाद दिल्ली पुलिस ने उनसे पूछताछ की। उनका बयान पुलिस ने कोर्ट में दर्ज कराया है। उस समय एक्टर ने बताया कि वह एक धार्मिक यात्रा पर गया था। वह घर से बिना किसी को कुछ बताए चले गए क्योंकि उनका मन दुनियादारी से भर गया था।

Gurucharan Singh
Gurucharan Singh

कहा थे इतने दिन?  

वह बीस दिनों के दौरान पहले अमृतसर और फिर लुधियाना में रहे। सोढ़ी कई शहरों के गुरुद्वारों में भी रुके थे, लेकिन वे वापस आ गए जब उन्हें एहसास हुआ कि अब घर लौट जाना चाहिए।

लेकिन 26 अप्रैल को पता चला कि वह तो शहर पहुंचे ही नहीं उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर तो देखा गया था लेकिन उसके बाद वह कहां गए किसी ने नहीं देखा जिसके बाद पालम थाने में उनके पिता ने गुमशुदगी की रिपोट लिखाई थी।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला जिसमें आए दिन नए-नए सुराग मिल रहे थे लेकिन एक्टर का कुछ पता नहीं चला खबरें यह भी आई थी कि गुरुचरण सिंह जल्द शादी करने वाले हैं।

Gurucharan Singh
Gurucharan Singh

गुरुचरण सिंह ने खाते से 14 हजार रुपये निकाले थे

और वह फिलहाल आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे लेकिन उन्होंने इस दौरान अपने बैंक से कई सारे ट्रांजैक्शन भी किए थे एटीएम से पैसे भी निकाले थे पुलिस लगातार तफ्तीश कर रही थी लेकिन सोड़ी का कहीं पता नहीं चला सोड़ी 25 दिन बाद अपने घर लौट आए हैं।

गुरुचरण सिंह के लापता होने के मामले में भी चौंकाने वाली बातें सामने आईं। पुलिस जांच में पता चला कि वह दस बैंक अकाउंट और बहुत से जीमेल अकाउंट चलाता है। लापता होने पर उन्होंने अपने खाते से कुछ पैसे निकाले भी थे।

माना जाता था कि गुरुचरण सिंह स्वेच्छा से चले गए हैं। साथ ही, उनके कुछ दोस्तों ने बताया कि धर्म की ओर उनका झुकाव बढ़ने लगा था। वह अंततः अपनी मर्जी से धार्मिक यात्रा पर चले गए।

यह भी पढ़े:

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *