google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

हेमा मालिनी ने नए संसद भवन के अंदर की तस्वीरें शेयर कर लिखी ये खास बात, देखिए नए संसद भवन के अंदर का खूबसूरत नजारा।

हेमा मालिनी ने नए संसद भवन के अंदर की तस्वीरें शेयर कर लिखी ये खास बात, देखिए नए संसद भवन के अंदर का खूबसूरत नजारा।

देश को नया संसद भवन मिल गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार, 28 मई, 2023 को नए संसद भवन का उद्घाटन किया और इसे राष्ट्र को समर्पित किया। इस बाबत नेताओं से लेकर अभिनेता तक सभी ट्वीट कर रहे हैं. नई संसद के उद्घाटन पर शाहरुख खान, अक्षय कुमार, रजनीकांत, सोनू सूद आदि ने शुभकामनाएं दी हैं। वहीं, पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर संसद भवन की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। आम लोगों और राजनेताओं के अलावा यह संसद भवन बॉलीवुड हस्तियों का भी ध्यान खींच रहा है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स नए संसद भवन को शानदार बता चुके हैं. इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल और सांसद हेमा मालिनी ने संसद भवन की कुछ तस्वीरें शेयर कर फैन्स को खुश कर दिया है. हेमा मालिनी ने नए संसद भवन के साथ अपनी तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं। तस्वीरों में हेमा मालिनी को नई संसद की खूबसूरत दीवारों के साथ पोज देते देखा जा सकता है।

हेमा मालिनी ने नए संसद भवन के अंदर की तस्वीरें शेयर कीं

बॉलीवुड अभिनेत्री और राजनेता हेमा मालिनी नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह के लिए दिल्ली पहुंचीं। इस दौरान वह फ्लोरल पिंक साड़ी में नजर आईं। हेमा मालिनी ने इस खास मौके पर कई तस्वीरें खिंचवाईं, जिन्हें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया।

हेमा मालिनी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि यहां एंट्री पर ‘सत्यमेव जयते’ लिखा हुआ है. अंदर एक दीवार है जिसमें खूबसूरत सोने के डिजाइन हैं।

इन तस्वीरों में हेमा मालिनी को संसद भवन की सीढ़ियों के पास और सदन में एक बेंच पर बैठे देखा जा सकता है। उसी तस्वीर में हेमा मालिनी संसद की दीवार के सहारे खड़ी नजर आ रही हैं।

तस्वीरों को साझा करते हुए हेमा मालिनी ने ट्वीट किया, “खूबसूरत नए संसद भवन के उद्घाटन पर, जो बहादुर नई दुनिया में भारत के कदमों का प्रतिनिधित्व करेगा और हमें सभी विकसित राष्ट्रों पर गर्व करेगा। जय हिंद। #MyParliamentMyPride।”

खूबसूरत तस्वीरों के साथ पोज देतीं हेमा मालिनी

इतना ही नहीं हेमा मालिनी ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हेमा मालिनी संसद भवन के अंदर दीवारों पर खूबसूरत पेंटिंग और डिजाइन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हेमा मालिनी ने लिखा, “खूबसूरती से डिजाइन की गई बिल्डिंग की और भी तस्वीरें।”

हेमा मालिनी ने आगे लिखा, “हमारा सारा ऐतिहासिक वैभव पैनलों और दीवारों पर भित्तिचित्रों में दिखाई देता है। उन सभी कलाकारों को सलाम जिन्होंने इस विजन को साकार करने के लिए इतनी मेहनत की। देखने लायक और निश्चित रूप से इंतजार करने लायक दृश्य!

वहीं हेमा मालिनी ने भी तीसरा ट्वीट किया, तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “समुद्र मंथन को दर्शाती एक लंबी कांस्य नक्काशीदार पैनल।”

हेमा मालिनी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को देखकर फैंस खुश हैं। कई ने कमेंट सेक्शन में नए संसद भवन की तारीफ भी की है. कई यूजर्स ने तस्वीरों पर कमेंट कर ‘जय हिंद’ लिखा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *