google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Honda WR-V : 8 लाख की price में मिल रही है Honda WR-V, जाने कब launch होनेवाली है

Honda WR-V : 8 लाख की price में मिल रही है Honda WR-V, जाने कब launch होनेवाली है

Honda WR-V : Honda की ये कार Honda WR-V india में March 2024 को launch होगी नेक्स्ट-जेनेरेशन वॉर-वी को जापानी बाजार में लॉन्च किया। यह भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले का रीबैज वर्जन है। इंटीरियर के साथ भी यही कहानी है। जबकि समग्र डैशबोर्ड लेआउट समान है, इसमें एलिवेट के विपरीत भौतिक बटन के साथ एक नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है, जो 10-इंच हेड यूनिट के साथ आता है। एसयूवी में अलग सीट अपहोल्स्ट्री है लेकिन डैशबोर्ड पर लेदर इंसर्ट की कमी है।

होंडा सिटी का इंजन मिलेगा जो की 1500 सीसी का है 1.5 लीटर का नॉन टर्बो इंजन है कोई भी टर्बो चार्ज नहीं है नेचरली एस्पायरेटेड है पावर बनाता है 121 हॉर्स पावर और 145 म के आसपास का इसका मैक्सिमम डॉग है ये आपको यहां सीटी के साथ दिया जाता है लेकिन इंडिया में इसमें आपको 6 स्पीड का मैन्युअल ट्रांसमिशन भी दिया जा सकता है

Honda WR-V की बैटरी देखेंगे तो बैटरी थोड़े छोटे साइज के यहां पर ऑफर की गई है यहां पर आप सारे इलेक्ट्रॉनिक इसके देखेंगे सारे माउंटिंग सिस्टम आप नोटिस करेंगे और इस साइड देखेंगे तो सर फूड इंसुलेटर रखा गया है मतलब एक सिंपल शब्दों में कहा जाए क्योंकि होंडा सिटी का इंजन है लेकिन ये जो गाड़ी का प्लेटफॉर्म है यानी की ये जो र्व है या फिर जो है सेगमेंट है इंडिया में इसको 1200 सीसी से लेकर एक तरीके से ऐसा सेगमेंट माना जाता है जहां पर 1.5 लीटर पेट्रोल मिलन बहुत ही मुश्किल वाली बात है

Honda WR-V
Honda WR-V

अगली पीढ़ी की होंडा एक उन्नत 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन पेश करने के लिए तैयार है। इंजन ने 119 बीएचपी और 145 एनएम का उत्पादन किया और इसे इस सीवीटी के साथ जोड़ा गया है।

बॉडी-स्पेक होंडा एलिवेट का निर्माण भारत में राजस्थान में कंपनी के तापुकर प्लांट में किया जाएगा। जापान में इसकी बिक्री अप्रैल 2024 में शुरू होगी।

Honda WR-V Price

होंडा संस्करण-वी रास के बीच की रेंज की उम्मीद करता है। 9.00 लाख – ब्याज. 13.00 लाख, चयनित प्रकार पर निर्भर करता है।

कब लॉन्च होगी नई Honda WR-V?

नई पीढ़ी की होंडा वार-वी का इंडोनेशियाई बाजार के लिए अनावरण किया गया है और मार्च 2024 में भारत में पेश किए जाने की उम्मीद है।

इसमें कौन से वेरिएंट मिलेंगे?

नई Ver-V को तीन वेरिएंट्स A, S और Vaux में पेश किया जाएगा।

2023 होंडा WR-V मौजूदा मॉडल से एक कदम आगे होगी और इसमें SUV-लाइव डिज़ाइन और स्टाइल होगा। सामने क्रोम-स्टड फ्रंट ग्रिल और एकीकृत एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी हेडलैंप का प्रभुत्व है। एलईडी फॉग लैंप के लिए नए आवरण को रखने के लिए फ्रंट बम्पर को फिर से तैयार किया जाएगा, जबकि मिश्रधातुओं को एक नया डिज़ाइन मिलेगा।

व्हील आर्च पर चंकी प्लास्टिक क्लैडिंग इसे एक शानदार लुक देती है, जबकि सी-पिलर-माउंटेड डोर हैंडल एक अद्वितीय प्लेसमेंट है। अन्य तत्वों में स्प्लिट एलईडी टेललैंप्स, एक रियर वाइपर और एक सिल्वर स्किड प्लेट शामिल हैं।

Honda WR-V का इंजन, परफॉर्मेंस और स्पेसिफिकेशन क्या होंगे?

होंडा WR-V में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन होने की संभावना है जो 89bhp और 110Nm टॉर्क पैदा करने के लिए तैयार किया जाएगा। मोटर को पांच-स्पीड मैनुअल यूनिट और सीवीटी यूनिट के साथ जोड़ा जा सकता है।

यह भी पढ़े:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *