google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Ira-Nupur Wedding : आयरा ने पति नूपुर संग किया LipLock, इस बार सूट-बूट में पहुंचे दूल्हे राजा नुपुर शिखरे

Ira-Nupur Wedding : आयरा ने पति नूपुर संग किया LipLock, इस बार सूट-बूट में पहुंचे दूल्हे राजा नुपुर शिखरे

Ira-Nupur Wedding : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने प्रेमी नूपुर शिखरे से 3 जनवरी, 2024 को शादी कर ली। यह शादी उदयपुर में एक भव्य समारोह के रूप में हुई। आयरा और नूपुर दोनों ही इस शादी को बेहद खास बनाना चाहते थे, इसलिए उन्होंने कई अनूठी रस्मों को अपनाया।

इन रस्मों में से एक थी लिपलॉक रस्म। इस रस्म में आयरा और नूपुर ने एक-दूसरे के सामने लिपलॉक किया। यह रस्म आयरा और नूपुर के प्यार और समर्पण का प्रतीक थी।

Ira-Nupur Wedding video 

आयरा और नूपुर की लिपलॉक रस्म को देखकर आमिर खान काफी खुश हुए। उन्होंने अपनी बेटी और दामाद के प्यार को देखकर कहा कि वह बहुत खुश हैं।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आयरा और नूपुर की लिपलॉक रस्म का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

Ira-Nupur Wedding में लिपलॉक रस्म 

आयरा और नूपुर की लिपलॉक रस्म शादी के समारोह के दौरान हुई। इस रस्म के लिए आयरा और नूपुर को एक मंच पर बुलाया गया। आयरा और नूपुर ने एक-दूसरे के सामने खड़े होकर एक-दूसरे को गले लगाया। फिर उन्होंने एक-दूसरे के होंठों पर अपने होंठ रख दिए।

Ira-Nupur Wedding
Ira-Nupur Wedding

आयरा और नूपुर की लिपलॉक रस्म करीब 10 सेकंड तक चली। इस रस्म के दौरान आयरा और नूपुर दोनों ही काफी रोमांटिक दिख रहे थे।

आयरा और नूपुर की लिपलॉक रस्म को देखकर आमिर खान काफी खुश हुए। उन्होंने अपनी बेटी और दामाद के प्यार को देखकर कहा कि वह बहुत खुश हैं।

आमिर खान ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि मेरी बेटी आयरा और उसका पति नूपुर एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। उनकी लिपलॉक रस्म देखकर मैं बहुत खुश हुआ।”

Ira-Nupur Wedding  की अन्य अनूठी रस्में

  • ChrisAyan रिवाज: इस रस्म में आयरा और नूपुर ने एक-दूसरे को एक विशेष हार पहनाया। यह हार दोनों के प्यार और समर्पण का प्रतीक था।
  • जूते बांधने की रस्म: इस रस्म में आयरा और नूपुर ने एक-दूसरे के जूते बांध दिए। यह रस्म दोनों की प्रतिबद्धता और एक-दूसरे के प्रति प्यार को दर्शाता है।
  • दीप प्रज्वलन की रस्म: इस रस्म में आयरा और नूपुर ने एक साथ एक दीया जलाया। यह रस्म दोनों के जीवन में प्रकाश और खुशी लाने का प्रतीक है।
Ira-Nupur Wedding
Ira-Nupur Wedding

आयरा और नूपुर की शादी एक बेहद खास और यादगार समारोह था। इस समारोह ने दो अलग-अलग संस्कृतियों के बीच एकता और प्रेम का संदेश दिया।

लाडली बेटी की शादी के बाद रो पड़े आमिर खान

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने प्रेमी नूपुर शिखरे से 3 जनवरी, 2024 को शादी कर ली। यह शादी उदयपुर में एक भव्य समारोह के रूप में हुई। आयरा और नूपुर दोनों ही इस शादी को बेहद खास बनाना चाहते थे, इसलिए उन्होंने कई अनूठी रस्मों को अपनाया।

इन रस्मों में से एक थी विदाई रस्म। इस रस्म में आयरा ने अपने पिता आमिर खान को गले लगाया। इस दौरान आमिर खान भावुक होकर आंसू नहीं रोक पाए।

Ira-Nupur Wedding
Ira-Nupur Wedding

आमिर खान और आयरा का रिश्ता हमेशा से ही खास रहा है। आमिर ने हमेशा आयरा को अपनी ताकत का स्रोत बताया है। आयरा के बचपन में हुए डिप्रेशन के दौरान भी आमिर ने उनका मजबूती से साथ दिया था। यही कारण है कि इस भावुक विदाई में हर किसी को सिर्फ पिता-बेटी का रिश्ता ही नहीं, बल्कि उनके खास बंधन की झलक भी दिखी।

हालांकि, आमिर ने आंखों से बहते आंसू छिपाने का प्रयास किया, लेकिन उनके शब्दों में उनके भाव साफ नजर आए। विदाई से ठीक पहले उन्होंने आयरा के लिए एक सुंदर गीत गाया, जिसके बोल थे, “फूलों का तारों का सबका कहना है, एक हजारो में मेरी बहना है।” इस गीत को अदा करते हुए उनके स्वर में थोड़ा थर्राहट जरूर थी, जो पिता के दिल की गहराई से निकल रही थी।

आयरा और नूपुर की शादी ने न सिर्फ एक खूबसूरत प्रेम कहानी को मंजिल दी, बल्कि हमें बाप-बेटी के इस पवित्र रिश्ते की गहराई भी दिखाई। आमिर की इमोशनल विदाई यह बताती है कि एक पिता के लिए बेटी की खुशी से बढ़कर कुछ नहीं होता, लेकिन विदाई का दुख भी उतना ही बड़ा होता है। यह पल उन सभी पिताओं के दिल को छू लेगा, जिन्होंने कभी अपनी बेटियों को विदा किया है।

यह भी पढ़े:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *