google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Jay Bhanushali गुलाबी मैक्सी पहनकर क्यों घूम रहा है? बच्चों को देखते हुआ शर्म से लाल

Jay Bhanushali गुलाबी मैक्सी पहनकर क्यों घूम रहा है? बच्चों को देखते हुआ शर्म से लाल

Jay Bhanushali : टीवी एक्टर Jay Bhanushali अपनी एक्टिंग के साथ-साथ कॉमेडी अंदाज के लिए जाने भी जाते हैं। जय भानुशाली अक्सर अपनी बेटी तारा के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं। जय भानुशाली बेटी के प्यार में खुद बच्चे बन जाते हैं।

हाल ही में जयने बेटी का मन रखने के लिए कुछ ऐसा किया जिसके बाद एक्टर जय भानुशाली को शर्मिंदगी हुई। दरअसल जय ने बेटी के कहने पर पत्नी माहि की मैक्सी ड्रेस पहनी और जिसका वीडियो सोशियल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

इस वीडियो में जय भानुशाली एक गुलाबी मैक्सी पहनकर घर में धूम रहा है। जय भानुशाली अपने बच्चों को देखते ही शर्म से लाल होकर बाथरूम की ओर भागने लगता हैं। जय का ये वीडियो सोशियल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

Jay Bhanushali पिंक मैक्सी ड्रेस में दिखे

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tara 🌟🧿 (@tarajaymahhi)

क्यों पहनी गुलाबी मैक्सी?

गुलाबी मैक्सी का वीडियो जय भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमें जय भानुशाली ने टिप्पणी करके इसके कारण खुद बताया है। जय भानुशाली ने वीडियो के कमेंट में कहा, “मैंने इस गुलाबी मैक्सी को इसलिए पहना है क्योंकि बेटी तारा मुझे ऐसे देखना चाहती थी।” मैंने उसे खुश करने के लिए ये मैक्सी पहनी है।

लेकिन अब मुझे लगता है कि मैंने इसे पोस्ट किया है। ये एंबेरिसिंग है।’ इस वीडियो में जय भानुशाली कमरे से गुलाबी मैक्सी पहने निकलते हैं। और सामने उनके बच्चे भी खड़े हैं। जय भानुशाली का चहेरा शर्म से लाल हो जाता हैं और वे अपने बच्चों को हाई-फाई देते हैं। बाद में शर्म से लाल होकर जय भानुशाली सीधे बाथरूम की ओर भागते दिखाए देते हैं।

कुछ लोगों ने उड़ाया मजाक..

जय भानुशाली के इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट करके उनकी प्रशंसा की है। Jay Bhanushali की इस ड्रेस को लेकर टीवी कलाकारों ने भी मजेदार कमेंट्स पोस्ट किए हैं।

Jay Bhanushali
Jay Bhanushali

एक उपयोगकर्ता ने जय भानुशाली को बताया कि माही की मैक्सी ढीली मत करो। जय भानुशाली को मजाक में बेटी कहते हुए एक यूजर ने सुंदर तक कहा। जय भानुशाली, आप तो लड़कियों को भी टक्कर दे रहे हैं, एक टीवी एक्टर ने कहा।

मैक्सी में पापा को देख चहकी तारा

तारा और बाकी बच्चे वीडियो में जय भानुशाली को देखकर जोर जोर से हंसते हैं। वे गुलाबी कलर की मैक्सी ड्रेस पहनकर बाहर आते हैं। पापा को मैक्सी ड्रेस में देख तारा का चेहरा खिल उठता है। जब तारा पापा जय भानुशाली को इस रूप में देखती है। तो जय भानुशाली को शर्म आती है और वह एक कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर देते हैं।

Jay Bhanushali
Jay Bhanushali

फैंस और सेलेब्स ने किए कमेंट- पापा तुस्सी ग्रेट

जय भानुशाली के इस वीडियो ने उनके प्रशंसकों को भावुक कर दिया है और उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, ‘पाजी तुस्सी ग्रेट हो।’इसे साबित होता है कि पापा बेटियों के लिए कुछ भी कर सकते हैं,’ एक और प्रशंसक ने कहा।

जय भानुशाली अब क्या कर रहे हैं?

जय भानुशाली पिछले वर्ष टीवी शो ‘हम रहें ना रहें हम’ में दिखाई दिए थे। उन्होंने ‘इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3’ भी होस्ट किया था। उन्होंने अभी तक कोई नया काम घोषित नहीं किया है।

Jay Bhanushali
Jay Bhanushali

जय भानुशाली वर्कफ्रंट

जय भानुशाली के काम की बात करें तो वे पिछले साल एक टीवी शो ‘हम रहें ना रहें हम’ में दिखाई दिए। जय ने इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3 भी होस्ट किया। एक्टरों को फिलहाल कोई नया काम नहीं मिल रहा है।

यह भी पढ़े:

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *