google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Kareena Kapoor कल से शुरू करेंगी Singham Again की शूटिंग, 9 साल बाद अजय देवगन संग करेंगी रोमांस

Kareena Kapoor कल से शुरू करेंगी Singham Again की शूटिंग, 9 साल बाद अजय देवगन संग करेंगी रोमांस

Kareena Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस Kareena Kapoor इन दिनों अपनी फिल्म ‘जाने जान’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में करीना कपूर जयदीप अहलावत और Vijay Varma के साथ नजर आ रही हैं। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म में करीना के किरदार की काफी सराहना की जा रही है। सबको लग रहा था कि फिल्म Jaane Jaan के बाद करीना कपूर कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले लेंगी, हालांकि एक्ट्रेस ने लोगों के इन कयासों पर पानी फेर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो करीना कपूर ‘जाने जान’ के प्रीमियर के दो दिन बाद ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस करीना कपूर ने ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) के लिए रोहित शेट्टी और अजय देवगन संग हाथ मिलाया है और वह 23 सितंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। न्यूज पोर्टल को सूत्रों ने बताया, “हालांकि अभी तक यह क्लियर नहीं पाया है कि करीना कपूर ‘सिंघम अगेन’ में अपने पुराने रोल अवनी कामत के किरदार में ही नजर आएंगी या फिर वह किसी नए किरदार के साथ एंट्री लेंगी। हालांकि करीना कपूर अपने इस शेड्यूल में एक्टर अजय देवगन के साथ कुछ रोमांटिक सीन्स की शूटिंग करेंगी।”

बता दें कि एक्ट्रेस Kareena Kapoor, Ajay Devgn के साथ फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्स’ में नजर आई थीं। ऐसे में पूरे 9 साल बाद यह जोड़ी दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी। बता दें कि ‘सिंघम अगेन’ रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्म होगी। इस फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर के अलावा एक्टर रणवीर सिंह और अक्षय कुमार भी लीड रोल निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा ‘सिंघम अगेन’ के जरिए रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में दीपिका पादुकोण और एक्टर टाइगर श्रॉफ की भी एंट्री होगी। फिल्म में जहां एक्टर अजय देवगन लीड रोल में होंगे तो वहीं बाकी दूसरे स्टार्स कैमियो किरदार में नजर आएंगे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *