google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल के जुड़वा बच्चों का “सौतन” कृतिका ने किया ग्रैंड वेलकम, सामने आया Video

अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल के जुड़वा बच्चों का “सौतन” कृतिका ने किया ग्रैंड वेलकम, सामने आया Video

मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक के घर पर खुशियों ने एक बार फिर से दस्तक दी है। जी हां, अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक मां बन गई हैं और इन्होंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। बता दे कि इसी महीने अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने भी एक बेटे को जन्म दिया था और अब महज 20 दिन के अंदर ही अरमान मलिक एक बार फिर से जुड़वा बच्चों के पिता बन गए हैं, जिससे अरमान मलिक इन दिनों सातवें आसमान पर हैं।

आपको बता दें कि अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने 6 अप्रैल 2023 को बेटे जैद का स्वागत किया था, जिसके 20 दिन बाद 26 अप्रैल 2023 को अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने अपने जुड़वा बच्चों का वेलकम किया। अब पायल मलिक हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद घर आ गई हैं, जहां उनके जुड़वा बच्चों का ग्रैंड वेलकम हुआ। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

पायल मलिक के जुड़वा बच्चों का कृतिका ने किया ग्रैंड वेलकम

आपको बता दें कि पायल मालिक ने एक बेटा और एक बेटी को जन्म दिया है। वहीं हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद जब वह घर आईं, तो वहां पर कृतिका ने पायल और उनके बच्चों का ग्रैंड वेलकम किया। अरमान मलिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग भी शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कृतिका ने पायल के जुड़वा बच्चों का घर में शानदार स्वागत किया।

कृतिका ने पूरे घर को गुब्बारों से सजाया हुआ है और फर्श पर भी गुलाब की पंखुड़ियां फैला दी। फूलों की माला और बेटी के पैरों की छाप छोड़ते हुए पायल अपने बच्चों के साथ डिलीवरी के बाद अपने घर में आईं। वहीं कृतिका के इस ग्रैंड वेलकम की पायल ने भी खूब तारीफ की। पायल ने यह भी कहा कि वह उनका ग्रैंड वेलकम नहीं कर पाई थीं, लेकिन उन्हें यकीन था कि कृतिका स्वागत में कोई कमी नहीं छोड़ेंगी।

पूरा मलिक परिवार नन्हे-मुन्ने के घर आने से काफी खुश है। पायल ने कहा कि उनकी बेटी के आने से अब उनकी जिंदगी और भी बेहतर हो जाएगी। बता दें कि अरमान मलिक भी चार-चार बच्चों के पिता बनकर बहुत ज्यादा खुश हैं। अरमान मलिक ने अपने व्लॉग में इस बात का खुलासा किया था कि उनका हमेशा से सपना था कि उनके घर में चार नन्हे मेहमान आएं। अब आखिरकार अरमान मलिक का यह सपना भी पूरा हो चुका है।

अरमान मलिक ने अपने जुड़वा बच्चों को दिए ये प्यारे नाम

बता दें कि अरमान मलिक ने हाल ही में अपने एक व्लॉग में फैंस को बच्चों की झलक दिखाई थी लेकिन उनका फेस ब्लर कर दिया था। इसी व्लॉग में उन्होंने अपने दोनों बच्चों के नाम का भी खुलासा किया था। पायल मलिक के जुड़वा बच्चों का नाम बहुत प्यारा है। अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका ने फैंस को बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम तूबा मलिक रखा है और बेटे का नाम अयान मलिक रखा है। वहीं पायल का एक और बेटा है जिसका नाम चिरायु है। वहीं कृतिका मलिक ने अपने लाडले का नाम जैद रखा है। बता दें कि यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ एक ही घर में बहुत खुशी से रहते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *