google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

किसकी दुल्हन बनने वाली हैं Manisha Rani? नानी ने बताया कब होगी शादी

किसकी दुल्हन बनने वाली हैं Manisha Rani? नानी ने बताया कब होगी शादी

Manisha Rani : मनीषा रानी ने ‘झलक दिखला जा 11’ के विनर बनने के बाद जीता लोगो का दिल, मनीषा को लोगों का दिल जीतना अच्छा लगता है। Manisha Rani का मज़ाकिया अंदाज ही उसकी शान है और लोगो से अलग दिखाता है। कही सारे सिलेब्रिटीज ने भी उनके तारीफों के पुल बांधे है।

‘बिग बॉस ओटीटी’ की कंटेस्टेंट और ‘झलक दिखला जा 11’ की विजेता मनीषा रानी अपनी मीठी-मीठी बातों से सभी को दीवाना बनाती हैं। मनीषा अपने मीठे और मधुर आवाज़ से लोगो पर जादू करती है।

वह रियालिटी शो में हर किसी के साथ फ्लर्ट करती दिखाए देती है। हर कोई कलाकारों, होस्टों और को-कंटेस्टेंट्स को भी नहीं छोड़ा। लेकिन किसी लड़को से बात नहीं बनी। मनीषा को अब शादी करना शोख जाग उठा है। जिसके बारे में अपनी नानी से सलाह ले रही हैं। उसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Manisha Rani
Manisha Rani

शादी को लेकर मनीषा ने दी जानकारी

मनीषा रानी ने काफी कम उम्र में नाम कमाया है। बिहार की रहने वाली मनीषा रानी फिल्मों में भी टैलेंट दिखाना चाहती हैं। ‘झलक दिखला जा’ ने झलक के मंच पर इसकी इच्छा भी जाहिर की थी। फिलहाल मनीषा ने अपने काम से ब्रेक लिया है।

मनीषा रानी की अपनी नानी से बातचीत के दौरान की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वह शादी को लेकर बात कर रही हैं।

Manisha Rani
Manisha Rani

Manisha Rani को केसा लड़का चाहिए?

मनीषा रानी अपनी नानी को कहती है की तुम लड़का पहचानो। वो लड़का ऐसा होना चाहिए जो शराब ना पीता हो। और कोई भी गलत काम ना करता हो। पहले लड़के से दोस्ती करो और फिर बात को आगे बढ़ाओ। मनीषा और उनकी नानी के बीच की ये बातचीत फैंस को काफी पसंद आ रही है और दोनों का ये क्लिप सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

नानी ने मनीषा को शादी के बारे में दी सलाह

मनीषा अपनी नानी से कहती है कि उन्हें कोई लड़का नहीं मिल रहा है। तब नानी माँ कहती है कि आप सिर्फ शादी की बात कर रहे हैं, तो कहां से मिलेंगे? वह एक्ट्रेस को सलाह देती हैं कि लड़कों से पहले दोस्ती करो और फिर बात को आगे बढ़ाओ।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

मनीषा ने कहा, “अरे दोस्ती तो कर ले लेकिन फिर बात दोस्ती तक ही रह जाती है नानी।” रिस्ता आगे नहीं बढ़ता। नानी कहती हैं, “जो लड़का तुमको पसंद है, उसको पहले देख लो कि उसका मन कहां-कहां दौड़ रहा है, “जवाब में मनीषा कहती है, “आजकल कोई सच्चा प्यार नहीं करता, नानी।”‘

मनीषा रानी का करियर

5 सितंबर 1997 को जन्मी मनीषा रानी बिहार के मुंगेर में रहती हैं। मनीषा रानी की कॉमर्स में पढ़ाई हुए है। पढ़ाई पूरी करने के बाद मनीषा ने बतौर डांसर करियर शुरू किया। वह ‘डांस इंडिया डांस’ नामक रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी है। डीआईडी के एक एपिसोड में दिवंगत एक्टर पुनीत कुमार भी आए थे। इस दौरान, मनीषा ने पुनीत कुमार को मजाक में माला पहना दी और उनके साथ फ्लर्ट करने लगी।

Manisha Rani
Manisha Rani

सलमान खान के शो में अविनाश सचदेव, पूजा भट्ट, आकांक्षा पुरी, पलक पुरसवानी, बेबिका धुर्वे, आलिया सिद्दीकी, साइरस ब्रोचा, फलक नाज, जिया शंकर और अभिषेक मल्हान भी होंगे. मनीषा रानी भी बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट हैं। पुनीत सुपरस्टार को भी 24 घंटे में एविक्ट कर दिया गया है। शो जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं।

यह भी पढ़े:

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *