google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

प्रियंका की बहन Meera Chopra ने मेहंदी में लिखा शिव-पार्वती मंत्र, आज लेंगी सात फेरे

प्रियंका की बहन Meera Chopra ने मेहंदी में लिखा शिव-पार्वती मंत्र, आज लेंगी सात फेरे

Meera Chopra : मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा के बाद अब चोपड़ा परिवार की एक बेटी दुल्हन बनने वाली है। एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा शनिवार (12 मार्च) को रक्षित केजरीवाल के साथ सात फेरे लेंगी। शादी से पहले प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे, जिसकी झलकियां सामने आ चुकी हैं। मीरा की शादी परिणीति और प्रियंका की बहनों से हुई है जिसे देखकर लगता है कि मीरा भी अपने जीवनसाथी के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग कर रही हैं। वह रक्षित से जयपुर में शादी करेंगी।

मीरा चोपड़ा और बिजनेसमैन रक्षित केजरीवाल की शादी में केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या प्रियंका और परिणीति भी आपके कजिन की शादी में शामिल होंगी या नहीं. अधिक जानकारी खोज रहे हैं? शादी से पहले मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम हुआ, जिसके साथ ही हम सभी ने जमकर मस्ती की.

Meera Chopra
Meera Chopra

मीरा और रक्षित केजरीवाल के प्री-वेडिंग फंक्शन 11 मार्च से शुरू हो गए थे। विशेष रूप से परेशान करने वाली बात उस दुल्हन बनने का नाम है जिसकी मेहंदी डिज़ाइन में शिव और पार्वती मंत्र होते हैं, जो एक सुखी वैवाहिक जीवन का प्रतीक है। साथ ही होनार पति का नाम भी आरके लिखा हुआ है।

ग्रैंड संगीत सेरेमनी में इस सिंगर ने परफॉर्म किया

हल्दी और मेहंदी के बाद एक भव्य संगीत समारोह हुआ, जिसे गायक राजा हसन सागर ने प्रस्तुत किया। मंच को खूबसूरत फूलों से सजाया गया है. स्टेज लाइटिंग के साथ नहाने की बातचीत के वीडियो भी सामने आए हैं.

Meera Chopra
Meera Chopra

12 मार्च, आज सुबह हल्दी समारोह होगा। हमें जानना होगा कि क्यों नहीं। एक करीबी सूत्र ने इंडियनड्यूटी से साझा किया कि ‘मीरा ने अपने सभी दोस्तों को आमंत्रित किया है, जो उनके परिवार का हिस्सा हैं। आपकी चाची मधु चोपड़ा (प्रियंका चोपड़ा में), जिनके साथ आप बहुत करीब हैं, उन्हें भी आशीर्वाद देने की जरूरत है।’

मीरा चोपड़ा की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें सामने आ गई हैं। प्रियंका और परिणीति के बाद चोपड़ा परिवार की इस बेटी की शादी की तस्वीरें और वीडियो देखकर फैंस काफी खुश हैं। जैसा कि आपने पहले मीरा की मेहंदी की तस्वीरें देखी हैं, अब कॉकटेल पार्टी पर चर्चा करने का समय है।

Meera Chopra
Meera Chopra

मीरा चोपड़ा पिंक लहंगे में अच्छी लग रही हैं

कॉकटेल फंक्शन में मीरा एक दिवा की तरह लग रही हैं। इस खास मौके पर उन्हें गुलाबी रंग का लहंगा पहनाएं, जिसमें बड़े होने में काफी समय लगता है। पोशाक के साथ-साथ उनका अलंकरण भी आकर्षक है, गहनों में चार चांद लग रहे हैं। इतनी खूबसूरती के साथ चोपड़ा खंडा के धर्मदास बाबूजी द्वारा बनाई गई नवाबी अब बहुत खूबसूरत लगती है। इस खास दिन पर मीरा चोपड़ा खानदान के धर्मदास बाबूजी के दामाद रक्षित ने भी नीले रंग का सूट पहना था।

मीरा की दोस्त रूबी भाटिया ने प्री-वेडिंग सेरेमनी की झलकियां शेयर कीं। अपने पोस्ट में एक्ट्रेस मीरा को सफेद शरारा में देखा जा सकता है. बी-टाउन के इस अगले खूबसूरत जोड़े की शादी के पलों को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।

Meera Chopra
Meera Chopra

आज मीरा फेरा लेने का दिन है

मीरा चोपड़ा की शादी में परिवार के बीच चिराग परविश, बिजनेस और कुछ बॉलीवुड चेहरे शामिल होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक मीरा आज शाम 4.30 बजे फेरा लेकर आधिकारिक तौर पर मिसेज केजरीवाल बन जाएंगी. एक्ट्रेस की शादी में मधुर भंडारकर, अर्जन बाजवा समेत किन बड़े चेहरों ने हमसे जुडने के लिए तैयारी शुरू कर दी है.

मीरा चोपड़ा का करियर

मीरा चोपड़ा का करियर एक अभिनेत्री के रूप में है और उन्होंने सरगम, सेक्शन 375, सफेद, मरुधरमलाई और अंबे अरुयिरे जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। उस दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में भी हमें ‘मरुधरमलाई’ और ‘अन्बे अरुइरे’ जैसी कुछ फिल्मों में अभिनय करने का अवसर मिला है। यह कैरियर गतिविधियों पर भरोसा करने में भी सफल होता है।

प्रियंका चोपड़ा का करियर

प्रियंका चोपड़ा का करियर एक विशिष्ट और सफल रहा है। वह बॉलीवुड की एक प्रमुख अभिनेत्री हैं जिन्होंने जमीन और अंतरिक्ष में हर तरह की भूमिकाएं निभाई हैं। उनकी अद्वितीय आभा, उनके नेतृत्व और क्षमताओं के कारण, उनके करियर को बॉलीवुड में एक नए चेहरे का समर्थन मिला है।

यह भी पढ़े:

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *