google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

बेटी से Neetu Kapoor को मिला अनमोल तोहफा, जो रणबीर ना कर पाए वो रिद्धिमा ने..

बेटी से Neetu Kapoor को मिला अनमोल तोहफा, जो रणबीर ना कर पाए वो रिद्धिमा ने..

Neetu Kapoor : बेटे रणवीर कपूर जो ना कर पाए वह बेटी ने कर दिखाया जन्मदिन पर रिधिमा ने मां को दिया अनमोल तोहफा हाथ पर गुदवा या वह नाम जो मां Neetu Kapoor के दिल के है बेहद करीब मोम पर प्यार लुटाते हुए रिधिमा ने शेयर की स्पेशल टैटू की तस्वीर।

मां के जन्मदिन का खास मौका और इस खास मौके पर रिधिमा ने किया बेहद खास काम अपने हाथ पर गुदवा या मां Neetu Kapoor का दिया हुआ नाम जैसा कि सब जानते हैं कि बीते दिन 8 जुलाई को नीतू कपूर ने अपना 66 वां जन्मदिन मनाया।

इस साल अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए नीतू कपूर बेटी रिधिमा कपूर साहनी दामाद भरत साहनी और नातिन समायरा के साथ स्विटजरलैंड गई हुई हैं मॉम नीतू के मिडनाइट प्री बर्थडे बैश की झलक खुद रिधिमा ने कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर करके फैंस को दिखाई थी।

Neetu Kapoor
Neetu Kapoor

और अब रिधिमा ने उस बर्थडे गिफ्ट की झलक भी दुनिया को दिखाई है जो उन्होंने मॉम नीतू को उनके 66th बर्थडे पर दिया है यह देखिए मां के जन्मदिन के मौके पर रिधिमा ने पहली बार टैटू बनवाया है।

और अपने हाथ पर कुक्स नाम लिखवाया है इसके साथ ही रिधिमा ने यह भी बताया है कि आखिर उन्होंने पहला टैटू बनवाने के लिए कुक्स नाम ही क्यों चुना अपने हाथ पर बने इस टैटू की तस्वीर शेयर करते हुए रिधिमा ने लिखा है कि अपनी मां के जन्मदिन के मौके पर आज टैटू बी द्वारा काटी गई हूं।

Neetu Kapoor को बेटी से मिला गिफ्ट 

और यह मुझे बहुत प्यारा लग रहा है वह मुझे कुक्स बुलाती हैं रिधिमा की इस बात से साफ जाहिर है कि कुक्स वो नाम है जिसे नीतू कपूर अपनी लाडली को बेहद प्यार से बुलाती हैं और अब मां के दिए इस नाम को रिधिमां ने हमेशा हमेशा के लिए अपने हाथ पर संजो कर रख लिया है।

 

 

मां के लिए प्यार और आभार जताने का रिधिमा ने अनोखा जरिया ढूंढा है तो बेटी से यह स्पेशल गिफ्ट पाकर नीतू कपूर भी फूली नहीं समाई रिधिमा की इस इंस्टा स्टोरी को नीतू कपूर ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में री शेयर किया है और लव यू कुक्स लिखा है

बेटी रिधिमा का अनमोल तोहफा पाकर नीतू कपूर तो बेहद खुश है वहीं फैंस ने सोशल मीडिया पर अलग ही बहस छेड़ दी है और इस बहस में नीतू के बेटे और रिधिमा के छोटे भाई रणबीर कपूर को भी घसीट लिया गया है कुछ लोगों का कहना है कि रणबीर कपूर जो आज तक नहीं कर पाए वह रिधिमा ने कर दिखाया है।

बेटे ने नहीं बल्कि बेटी ने अपने हाथ पर मां का दिया हुआ नाम लिखवाया है जो हमेशा हमेशा के लिए मां की दी हुई निशानी बनकर अब रिधिमा के साथ रहेगा वैसे आपको बता दें कि रणवीर कपूर ने भी कुछ महीनों पहले अपनी गर्दन पर एक खास टैटू बनवाया था।

Neetu Kapoor
Neetu Kapoor

बेटी का पिता बनने के बाद रणबीर ने अपनी गर्दन पर बेटी राहा के नाम का टैटू बनवाया था जिसे वह कई बार प्राउडली फ्लोट भी करते हैं आपको बता दें कि नीतू कपूर अपनी बेटी रिधिमा के बेहद करीब है नीतू कपूर को अक्सर बेटे और बहू रणवीर आलिया की बजाय बेटी दामाद के साथ वेकेशन पर जाते हुए देखा गया है।

बीते साल भी नीतू ने अपने जन्मदिन का जश्न इटली में मनाया था तब भी नीतू कपूर रिधिमा भरत और समायरा के साथ ही इटली गई थी जबकि रणबीर ने बर्थडे के दिन इटली जाकर वं को सरप्राइज दिया था।

तब आलिया इस फैमिली सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बनी थी और इस साल तो आलिया और रणबीर दोनों ही नीतू कपूर के जन्मदिन के जश्न से गायब रहे।

यह भी पढ़े:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *