google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Nita Ambani : ‘प्यार हुआ, इकरार हुआ…’, प्री-वेडिंग फंक्शन में मुकेश-नीता अंबानी का डांस परफॉर्मेंस

Nita Ambani : ‘प्यार हुआ, इकरार हुआ…’, प्री-वेडिंग फंक्शन में मुकेश-नीता अंबानी का डांस परफॉर्मेंस

Nita Ambani : गुजरात के जामनगर में देश-विदेश की मशहूर हस्तियों का जमावड़ा लगा है। यहां मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग इवेंट आयोजित किया गया है। यह भव्य उत्सव कार्यक्रम 1 मार्च से शुरू होकर 3 मार्च तक चला.

इस तीन दिवसीय आयोजन में अंबानी परिवार ने हर दिन एक अलग थीम रखी है। इस दौरान कई सेलेब्स इस ग्रैंड सेलिब्रेशन इवेंट में परफॉर्म करेंगे, जिसमें मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी खास परफॉर्मेंस देंगे। इस दौरान की एक झलक है, जिसमें उन्होंने राज कपूर की फिल्म ‘श्री 420’ के गाने ‘प्यार हुआ इकरार हुआ है’ पर डांस किया है.

इस दौरान नीता अंबानी साड़ी में नजर आईं, वहीं दोनों ने साथ में रोमांटिक पलों का लुत्फ उठाया. यह वीडियो आउटसाइडर नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जो अब वायरल हो रहा है.

Nita Ambani
Nita Ambani

3,000 एकड़ के बगीचों में शादी का जश्न

ऐसा बनाया जाएगा जहां करीब तीन दिनों तक देश-विदेश से आए मेहमान खूबसूरती का दीदार करेंगे। अंबानी परिवार ने इस मौके के लिए शाही इंतजाम किए हैं और मेहमानों के लिए व्यापक इंतजाम किए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस शादी में करीब 1000 करोड़ रुपये खर्च होने की उम्मीद है.

प्री-वेडिंग कार्यक्रम गुजरात के जामनगर में अंबानी निवास के 3,000 एकड़ के बगीचे में आयोजित किया जा रहा है, जिसमें देश और विदेश की कई हस्तियां शामिल होंगी। धूमधाम से भरे इस आयोजन में हर दिन कुछ नया और खास देखने को मिलता है, जिससे लोगों का आकर्षण बढ़ गया है.

Nita Ambani मुकेश अंबानी डांस

 

 

चूंकि शादी एक ऐसी प्रथा है, इसलिए प्रसारण की प्रतिस्पर्धा के बारे में जागरूक होना जरूरी है। यह अंबानी परिवार के एक हिस्से को और अधिक विशेष बनाने का एक रूप है और उनकी बेटी नीता अपने प्रिय मित्र मुकेश के साथ एक दिन जुड़ी हुई है।

शादी एक नई शुरुआत, एक नई यात्रा शुरू होने का समय है। प्यार, सम्मान और विशेष रिश्तों का मतलब ऐसे पल होते हैं जो विशेष और यादगार होते हैं।

इस महत्वपूर्ण और विशेष दिन की योजना बनाने के लिए अंबानी परिवार की योजना के दौरान, मुकेश और नीता ने एक प्री-वेडिंग कार्यक्रम शुरू किया। पहला गाना है- ‘प्यार हुआ, इकरार हुआ…’, मुकेश भाई का गाया एक बेहतरीन गाना।

Nita Ambani
Nita Ambani

यह सुनेहा की शुरुआत थी और इसके वातावरण के आकर्षण और गीत के बोलों के प्रभाव को आधुनिक दुनिया में भी जीवित रहने का मौका मिला है। यह गाना आदर्श प्रेम पर आधारित है, जो विवाह के समय प्रेम की ध्वनि बन रहा है। नीता हसीन हंसी ने इस गाने की डांस रिहर्सल अपने पति के साथ करने का फैसला किया। मुकेश के मधुर मार्गदर्शन का आविष्कार करने का भी निर्णय लिया गया।

प्री-वेडिंग डांस रिहर्सल दिन की शुरुआत से ही संभाली जाती है। मुकेश और नीता ने इस बार के अनमोल और यादगार पलों को और भी यादगार बनाने की तैयारी कर ली है। गाना शुरू करने से पहले मुकेश और नीता को डांस चोरियो के साथ जाना था. इस गुप्त स्थिति और उनके आत्मविश्वास के आधार पर सफलता का अनुभव हुआ।

Nita Ambani
Nita Ambani

गाना शुरू होने से पहले उनके पास नौकरी का मौका है. डांस रिहर्सल के दौरान मुकेश और नीता ने काम बचाने में कैसे मदद की, इस पर भी बातचीत चल रही है। उनकी योजना के सकारात्मक परिणाम मिले हैं, जिससे उनके परिवार के विकास लक्ष्यों के साथ-साथ उनकी खुशियाँ और आत्मविश्वास भी बढ़ा है।

मुकेश और नीता ने गाने के दिनों से ही एक रिश्ते का आनंद लिया है, भले ही वे एक-दूसरे से संबंधित हों। गीत के शब्द उनके जीवन में अद्वितीय परिणाम देने में सक्षम हैं। सुनेहा और नीता के साथ मुकेश भाई का रिश्ता महत्वपूर्ण और प्रामाणिक है। गीत उनके दैनिक जीवन की हार्दिक भावनाओं को दर्शाते हैं।

इस तरह का रोमांटिक रिश्ता, गाने के अंदर की बातचीत और दोनों का एक-दूसरे के लिए प्यार की उम्मीद करना और आदर्श प्यार का दरवाजा खोलना एक खूबसूरत उदाहरण है। गीत और धुन ऐसी भावनाओं को बदलने का एक अद्भुत तरीका है। इस संगीत के माध्यम से, मुकेश और नीता को अपने अधिक दोस्तों और परिवार के साथ प्यार से जुड़ने का एक सुंदर अवसर भी मिला है।

यह भी पढ़ें:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *