google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

बाबा विश्वनाथ को Nita Ambani ने दिया शादी का निमंत्रण, सोने की तार से बनी साड़ी..

बाबा विश्वनाथ को Nita Ambani ने दिया शादी का निमंत्रण, सोने की तार से बनी साड़ी..

Nita Ambani : काशी में बाबा विश्वनाथ के दर पर पहुंची नीता अंबानी महादेव के चरणों में रखा अनंत राधिका की शादी का पहला न्यौता गंगा आरती में शामिल हुई हाथ जोड़ लगाए मां के जयकारे।

बनारस की गलियों में चाट के भी लिए चटकारे सिन्हा परिवार के बाद अब बिजनेस टाइकन मुकेश अंबानी की फैमिली में भी जश्न शुरू होने वाला है आखिर अगले महीने की 12 तारीख को मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ साथ फेरे जो लेने जा रहे हैं।

दो-दो प्रीवेडिंग फंक्शंस के बाद 12 जुलाई को अनंत राधिका का शुभ विवाह होगा तो लीजिए अब अंबानी ने बेटे की शादी का न्यौता देना भी शुरू कर दिया है और अनंत राधिका की शादी का सबसे पहला कार्ड काशी के राजा यानी कि बाबा विश्वनाथ को दिया गया है।

अपने बेटे की शादी का पहला नौता नीता अंबानी खुद बाबा के दर पर लेकर पहुंची दरअसल सोमवार 24 जून की शाम ही नीता अंबानी काशी विश्वनाथ धाम पहुंची थी गुलाबी साड़ी और गले में रानी हार पहन नीता काशी आई थी।

Nita Ambani
Nita Ambani

तो बाबा विश्वनाथ के मंदिर में प्रवेश से पहले उन्होंने सुवर्ण शिखर को प्रणाम किया इसके बाद मंदिर के गर्भ ग्रह में पहुंचकर नीता अंबानी ने बाबा विश्वनाथ के चरणों में शादी के दो कार्ड अर्पित किए एक कार्ड मुकेश अंबानी की ओर से और दूसरा कार्ड राधिका मर्चेंट की ओर से अर्पित किया गया।

बेटे के सुखद वैवाहिक जीवन के लिए नीता अंबानी ने काशी विश्वनाथ के साथ अन्नपूर्णा मंदिर और मां विशालाक्षी के दरबार में भी बेटे की शादी का निमंत्रण पत्र दिया बाबा के दर्शन के बाद नीता अंबानी ने काशी के विकास पर भी बात की वो कहती दिखी की मैं 10 साल पहले आई थी।

और अभी यहां मेरा सौभाग्य है कि मैं यहां गंगादी के टाइम आई हूं और इतना अच्छा लग रहा है इतना इतनी शांति लग रही है मन में बहुत ही सुंदर तो इसके बाद व दशा सुमेद घाट पर होने वाली गंगार आरती में भी शामिल हुई।

इस दौरान उनके साथ बॉलीवुड की जाने माने डिजाइनर मनीष मलोतरा भी मौजूद रहे गंगा आरती देख वो भाव विभोर नजर आई 20 मिनट तक गंगा आरती देखने के दौरान नीता अंबानी दोनों हाथ जोड़े आंखें बंद कर आरती के मंत्रों को सुन रही थी तो गंगा आरती के बाद नीता अंबानी बनारस की गलियों में चाट खाने भी पहुंची।

Nita Ambani
Nita Ambani

बनारस की गलियों की लोकल दुकान में जाकर नीता अंबानी ने चाट का स्वाद लिया इस दौरान का खास वीडियो भी सामने आया है जिसमें उनके साथ कुछ और लोग भी नजर आ रहे थे तो चाट के चटकारे लेते हुए।

उन्होंने वहां काम करने वाले स्टाफ से इसकी रेसिपी भी पूछ ली जिससे साफ पता चला कि उन्हें यह चाट खाने में खूब पसंद आई आपको बता दें कि काशी जाकर नीता ने दिल खोलकर दान भी किया है।

जानकारी के मुताबिक काशी विश्वनाथ मंदिर को उन्होंने ढ़ करोड़ तो अन्नपूर्णा मंदिर में उन्होंने 1 करोड़ का चढ़ावा दिया है तो दूसरी और नीता मुकेश के सबसे छोटे बेटे अनंत ने भी बीती शाम सुपरस्टार अजय देवगन के घर जाकर उन्हें अपनी वेडिंग का इन्विटेशन दिया।

Nita Ambani
Nita Ambani

अनंत अमानी पर्सनली अजय और काजोल को इनवाइट करने के लिए उनके घर गए थे देर रात ही अनंत अपने शाही काफिले को अजय के बंगले शिवशक्ति लेकर पहुंचे थे गौरतलब है कि नीता मुकेश के बेटे अनंत की शादी 12 जुलाई को होने जा रही है।

मुंबई में ही अनंत अपनी मंगेतर राधिका के साथ साथ फेरे लेंगे j वर्ल्ड सेंटर में इनके शुभ विभाग का जश्न न दिनों तक चलेगा मेहमानों को सेव द डेट इन्विटेशन मिलना शुरू हो गया है जो कि एक ट्रेडिशनल रेड और गोल्डन कलर का कार्ड है।

इसके मुताबिक पहला फंक्शन शुभ विवाह है जिसका ड्रेस कोड ट्रेडिशनल रखा गया है 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का दिन होगा और इसका ड्रेस कोड इंडियन फॉर्मल है 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी कि शादी का रिसेप्शन होगा और इसका ड्रेस कोड इंडियन चेक रखा गया है।

यह भी पढ़े:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *