google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

कैमरे को देखते ही बिगड़ी नोरा फतेही की चाल, लोगों ने कहा- मलाइका बनने का शौक है?

कैमरे को देखते ही बिगड़ी नोरा फतेही की चाल, लोगों ने कहा- मलाइका बनने का शौक है?

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कुछ समय में अगर किसी अभिनेत्री का नाम खूबसूरत अदाओं और डांस के मामले में चल रहा है तो वह अभिनेत्री रही है नोरा फतेही। नोरा फतेही को बॉलीवुड की आइटम गर्ल का तमगा दिया जा चुका है और इन दिनों हर फिल्म में उनके जबरदस्त ठुमके लोगों को देखने को मिलते रहते हैं।

अपनी लोकप्रियता को देखते हुए मलाइका की तरह अब नोरा फतेही भी अपने फिटनेस के ऊपर खूब ध्यान दे रही है और जिम में वह घंटों पसीना बहाती हुई नजर आती है जिसकी वीडियो और तस्वीरें लगातार लोगों के सामने आती रहती है। हाल ही में लेकिन अब नोरा फतेही का ऐसा वीडियो सामने आया है जो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। आइए आपको बताते हैं नोरा फतेही जिम से बाहर निकलते हैं वह कौन सी हरकत कर एमदी है जिसे देखकर सभी लोग उन्हे खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

बॉलीवुड की कई ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जो अपने फिटनेस के प्रति खूब ध्यान देती है और कुछ उन्हीं अभिनेत्रियों में नोरा फतेही का नाम शामिल होता है।

कम समय में ही इस दिलकश हसीना ने अपने खूबसूरत अवतार से लोगों के दिलों को जीत लिया है और हर किसी का इस मौके पर यही कहना होता है कि नोरा फतेही हद से ज्यादा हसीन नजर आती है। लेकिन हाल ही में इस हसीना ने जिम आउटफिट में पब्लिक प्लेस पर कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से लोग उनकी तुलना मलाइका अरोड़ा के साथ करने लगे हैं। आइए आपको बताते हैं जिम से बाहर निकलकर नोरा ने कैमरे के सामने ऐसी क्या हरकत करदी है जिसकी वजह से अब सभी लोग उनका मजाक बनाने लगे हैं।

बॉलीवुड की नई आइटम गर्ल नोरा फतेही इन दिनों जिम में घंटों अपने पसीने को बहाती नजर आ रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो आई है जिसमें यह खूबसूरत हसीना टाइट आउटफिट पहनकर जिम के बाहर निकलती नजर आ रही है।

इस दौरान जैसे ही नोरा फतेही ने कैमरे को अपनी तरफ आते देखा है तब उनकी चाल पूरी तरह से बदल गई है और वह मटक कर चलने लगी है। जिसने भी नोरा फतेही के इस बदलते हुए चाल को देखा तब सभी लोग यह कहने लगे कि नोरा फतेही मलाइका अरोड़ा बनने की कोशिश कर रही है और इसी वजह से वह इस तरह से कमर को हिलाते हुए चल रही है। कुछ लोग सोशल मीडिया पर नोरा फतेही को सस्ती मलाइका अरोड़ा कहते नजर आ रहे हैं और जमकर उनका मजाक बना रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *