google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Parineeti Chopra : परिणीति चोपड़ा हैं प्रेग्नेंट, ट्रेंच कोट पहनकर छुपाया अपना बेबी बंप?

Parineeti Chopra : परिणीति चोपड़ा हैं प्रेग्नेंट, ट्रेंच कोट पहनकर छुपाया अपना बेबी बंप?

Parineeti Chopra : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा गुरुवार, 30 नवंबर 2023 को मुंबई में एक कार्यक्रम में शामिल हुईं। इवेंट में परिणीति ने लंबा ट्रेंच कोट पहना था, जिसमें उनका बेबी बंप नजर नहीं आ रहा था।

इस घटना ने सोशल मीडिया पर बड़ी बहस छेड़ दी है. कई लोगों का मानना ​​है कि परिणीति प्रेग्नेंट हैं और अपने बेबी बंप को ट्रेंच कोट से छिपा रही हैं।

परिणीति ने अभी तक अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. हालाँकि, उनके ट्रेंच कोट और बॉडी लैंग्वेज ने निश्चित रूप से कुछ अटकलों को जन्म दिया।

Parineeti Chopra
Parineeti Chopra

परिणीति की प्रेग्नेंसी की अटकलों के बीच उनके फैंस उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। कई लोग उन्हें मां बनते देखने के लिए उत्साहित हैं।

अगर परिणीति वाकई प्रेग्नेंट हैं तो यह बॉलीवुड की सबसे गुप्त प्रेगनेंसी में से एक होगी। कई अभिनेत्रियां अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाने की कोशिश करती हैं, लेकिन परिणीति ने इस बात को बड़े ही सफलतापूर्वक छिपाकर रखा है।

इस घटना पर परिणीति की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. हालांकि, उनके फैंस को उम्मीद है कि वह जल्द ही अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि करेंगी.

Parineeti Chopra
Parineeti Chopra

परिणीति चोपड़ा ने 2021 में गायक-संगीतकार रोहन भट्ट से शादी की। शादी के बाद दोनों अक्सर अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

हाल ही में परिणीति चोपड़ा एक इवेंट में ट्रेंच कोट पहने नजर आईं। उन्होंने मैचिंग टॉप और पैंट के साथ काले रंग का ट्रेंच कोट पहना था। उनके लुक को लेकर सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं।

Parineeti Chopra
Parineeti Chopra

कुछ लोगों का कहना है कि परिणीति चोपड़ा ने ट्रेंच कोट पहनकर अपना बेबी बंप छुपाया था. जबकि अन्य लोगों का कहना है कि यह सिर्फ एक फैशन स्टेटमेंट था।

इस बारे में परिणीति चोपड़ा या उनकी टीम की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. हालांकि ये अटकलें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

Parineeti Chopra
Parineeti Chopra

Parineeti Chopra का करियर

परिणीति चोपड़ा ने 2008 में फिल्म “लेडीज वर्सेस रिकी बहल” से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म में उनके अभिनय की काफी सराहना हुई और उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कार सहित कई पुरस्कार मिले। परिणीति एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई तरह की भूमिकाएँ निभाई हैं।

परिणीति चोपड़ा एक भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कई लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय किया है। उनका जन्म 21 अक्टूबर 1988 को अंबाला, हरियाणा में हुआ था।

परिणीति को उनके अभिनय के लिए कई पुरस्कार मिल चुके हैं। उन्होंने दो फिल्मफेयर पुरस्कार, एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता और परिणीति न केवल एक अभिनेत्री बल्कि एक गायिका भी हैं। उन्होंने कई फिल्मों के लिए गाने गाए हैं. वह एक सक्रिय सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 13.9 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

परिणीति चोपड़ा भारतीय सिनेमा की सबसे सफल और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में बहुत कुछ हासिल किया है और आने वाले वर्षों में और भी अधिक हासिल करने की उम्मीद है। इसके अलावा परिणीति एक सक्रिय सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं। वह कई दान और सामाजिक कारणों का समर्थन करते हैं।

यह भी पढ़ें:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *