google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

अपनी माँ से है पवन सिंह को खूब प्यार, फैमिली के साथ बिताते हैं समय, देखिए तस्वीरें

अपनी माँ से है पवन सिंह को खूब प्यार, फैमिली के साथ बिताते हैं समय, देखिए तस्वीरें

भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता और पावर स्टार पवन सिंह ने खुद को एक ब्रांड के रूप में खुद को स्थापित किया है।‌ पवन सिंह अपनी सिंगिंग और अभिनय से फैंस के दिलों में जगह बनाई है। इनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि गाना रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगता है।

घर के सबसे लाडले और शैतान थे पवन सिंह, मां के लिए खुद बनाते हैं खाना, जानिए भाई-बहन संग कैसा है उनका रिश्ता

पवन सिंह भागदौड़ भरी जिंदगी में काम से जब फुर्सत लेकर घर आते हैं तो अपनी मां के साथ खूब समय व्यतीत करते हैं। इनका मां के साथ कई वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ है। पवन की मां ने मुस्कुराते हुए कहा कि मैं आज भी बेटे को गलती पर बोलती हूं, उठती हूं।

बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह के गाने ग्लोबल लेवल पर पॉपुलरिटी बटोर चुके हैं। वह जब भु प्रोग्राम को लेकर बिहार आते हैं तो अपने निजी आवास आरा में वक्त निकालकर अवश्य आते हैं, और अपनी फैमिली के साथ समय गुजारते हैं।

जानीए पवन सिंह के साथ में बच्चे कौन है ? | इनके बीच क्या संबंध है ?

यह स्टार एक्टर अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब लाइमलाइट में रहते हैं। विवादित बयान के चलते अक्सर चर्चा में रहते हैं। पवन बताते हैं कि सबसे अधिक खूबसूरत बॉन्ड अपनी मां के साथ साझा करते हैं। वह कहते हैं कि उनकी मां हमेशा बात कहती है कि वह शुरू से ही काफी शरारती है और आज भी उनके भीतर का बचपना नहीं गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *