google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Preity Zinta ने बांद्रा में खरीदा करोड़ों का शानदार फ्लैट, कीमत सुन खुली रह जाएंगी आपकी आंखें

Preity Zinta ने बांद्रा में खरीदा करोड़ों का शानदार फ्लैट, कीमत सुन खुली रह जाएंगी आपकी आंखें

Preity Zinta New Home: बॉलीवुड एक्ट्रेस Preity Zintaभले ही अभी फिल्मों से दूर हों लेकिन वह किसी न किसी खास वजह के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इस समय खबर है कि प्रीति जिंटा ने मुंबई के बांद्रा इलाके में करोड़ों रुपए का फ्लैट खरीदा है। आपको बता दें कि Preity Zinta अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। ऐसे में अब उन्होंने बांद्रा में नई प्रॉपर्टी खरीदी है जिसकी कीमत करोड़ों में है। इस बारे में जानने के बाद से Preity Zinta के फैंस से लेकर उनके सेलेब्स दोस्त तक उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

Preity Zinta
Preity Zinta

Preity Zinta ने बांद्रा में खरीदा नया फ्लैट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रीति जिंटी का बांद्रा वाला न्यू फ्लैट 1474 वर्ग फुट का है जिसे उन्होंने 17 करोड़ रुपये में खरीदा है। नरगिस दत्त रोड पर स्थित ये फ्लैट उसी बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर स्थित है, जिसमें प्रीति जिंटा शादी करने से पहले रहती थीं। शादी हो जाने के बाद प्रीति जिंटा अपने पति के साथ कैलिफोर्निया शि

Preity Zinta
Preity Zinta

Preity Zinta ने बेटों के साथ की बीच डेट आपको बता दें कि प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने दोनों बच्चों जय और जिया के साथ बीच डेट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। जानकारी के अनुसार प्रीति जिंटा कुछ समय पहले मुंबई में मौजूद 600 करोड़ की प्रॉपर्टी को लेकर भी चर्चा में रही थीं।

Preity Zinta
Preity Zinta

Preity Zinta ने दिया शानदार अमरोही का साथ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई के जोगेश्वरी-विक्रोली लिंक रोड पर मौजूद ‘कमाल अमरोही स्टूडियो’ के मालिकाना हक को लेकर कमाल अमरोही के बच्चों में लंबे समय से विवाद चल रहा है। कहा जा रहा है कि इसी विवाद में प्रीति जिंटा कमाल अमरोही के बेटे शानदार अमरोही की मदद कर रही थीं।

Preity Zinta
Preity Zinta

Preity Zinta के नाम करना चाहते हैं वैसे इस मामले में प्रीति जिंटा का कहना है कि उनका प्रॉपर्टी से कोई लेना-देना नहीं है, बस वह शानदार अमरोही की मदद कर रही हैं। वहीं शानदार अमरोही ने अपने एक बयान में कहा था कि वह अपनी पूरी संपत्ति प्रीति जिंटा के नाम करना चाहते हैं। आपको बता दें कि उनकी संपत्ति की कुल कीमत करीब 600 करोड़ रुपए के आसपास है। हालांकि प्रीति ने अपने बांद्रा वाले नए फ्लैट को खुद ही खरीदा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *