google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

परिवार संग पूजा करने हाटकोटी मंदिर पहुंची प्रीति जिंटा, बच्चों के मुंडन की रस्म भी निभाई, देखें तस्वीरें

परिवार संग पूजा करने हाटकोटी मंदिर पहुंची प्रीति जिंटा, बच्चों के मुंडन की रस्म भी निभाई, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपनी शानदार एक्टिंग से लंबे समय तक दर्शकों के दिलों पर राज किया है और अपनी फिल्मों से लोगों का खूब मनोरंजन किया है. वहीं प्रीति जिंटा ने साल 2016 में अपने विदेशी बॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से शादी की थी और शादी के बाद प्रीति जिंटा सात समंदर पार विदेश में बस गईं. शादी के बाद प्रीति जिंटा ने भी अपने अभिनय करियर को अलविदा कह दिया और अपना सारा समय अपने परिवार के साथ बिताने का फैसला किया।

प्रीति जिंटा भले ही इन दिनों अपने पति जीन गुडइनफ के साथ विदेश में रहती हैं, लेकिन वह आज भी अपनी परंपराओं और रीति-रिवाजों को नहीं भूली हैं। हाल ही में प्रीति जिंटा अपने पति और जुड़वा बच्चों के साथ शिमला के हाटकोटी मंदिर पहुंचीं, जहां उन्होंने अपने दोनों बच्चों का मुंडन संस्कार किया. इस दौरान उनके अमेरिकी निवासी पति जीन गुडइनफ भी इस पूजा में शामिल हुए।

दरअसल, मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने सोमवार को शिमला के दुर्गा माता मंदिर हाटकोटी में अपने जुड़वा बेटे और बेटी का मुंडन कराया. इसके बाद उन्होंने मंदिर परिसर के लोगों के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराईं। प्रीति जिंटा सुबह 10 बजे परिवार के साथ हाटकोटी मंदिर पहुंचीं। उनके साथ मां नील प्रभा जिंटा और भाई कर्नल दीपांकर जिंटा भी पहुंचे। मंदिर में पूजा के लिए पहले से ही सारे इंतजाम कर लिए गए थे। इसी बीच सोशल मीडिया पर तस्वीरें आई हैं।

आपको बता दें कि प्रीति जिंटा अपने दोनों बच्चों के मुंडन की रस्म पूरी होने के बाद काफी खुश नजर आईं। इससे पहले पूजा अर्चना के दौरान बाहर किसी को भी फोटो खींचने की इजाजत नहीं थी। लेकिन बाद में उन्होंने सबके साथ फोटो खिंचवाई। उन्होंने करीब 10 मिनट तक मंदिर परिसर में लोगों के साथ फोटो खिंचवाई। लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने बच्चों को उनसे दूर रखा। पूजा के बाद एक्ट्रेस दोपहर 12.15 बजे तक हाटकोटी लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में रहीं।

आपको बता दें कि हाटकोटी मंदिर के पंडित शुभम शर्मा ने मुंडन की रस्म पूरी की. प्रीति जिंटा ने यहां अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं, जिसके बाद परिवार अपनी मां का आशीर्वाद लेने के बाद अपने मामा के घर लौट आया। बता दें कि प्रीति जिंटा मूल रूप से रोहडू तहसील के सियाओ गांव की रहने वाली हैं. लेकिन शादी के बाद अब वह विदेश में शिफ्ट हो गई हैं।

आपको बता दें कि प्रीति जिंटा ने जीन गुडएनफ से साल 2016 में शादी की थी। कपल 18 नवंबर 2021 को जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने। उन्होंने अपने बेटे का नाम जे जिंटा गुडएनफ और बेटी का नाम जिया रखा हैवहीं प्रीति जिंटा आखिरी बार साल 2018 में आई ‘भैय्याजी सुपरहिट’ में नजर आई थीं। फिलहाल प्रीति जिंटा फिल्मी दुनिया से दूर हैं। प्रीति जिंटा इन दिनों अक्सर आईपीएल के दौरान मैदान पर अपनी टीम को चीयर करती नजर आ जाती हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *