google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

भाई की सगाई के बाद Priyanka Chopra सास, बेटी और पति के साथ निकलीं घूमने

भाई की सगाई के बाद Priyanka Chopra सास, बेटी और पति के साथ निकलीं घूमने

Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने नीलम उपाध्याय से सगाई कर लि है। मंगलवार को कपल ने अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी की कुछ तस्वीरें पोस्ट करके इसकी घोषणा की। Priyanka Chopra भी इन तस्वीरों में अपने पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ दिखती है। प्रियंका, उनकी मां मधु चोपड़ा और नीलम के परिवार के सदस्य भी साथ दिखाई देते हैं।

Priyanka Chopra काफी दिनों तक भारत में रुकी, और कही फंकशन में हिस्सा भी लिया। प्रियंका चोपड़ा अयोध्या मंदिर में रामलल्ला के दर्शन करने अपने विदेशी पति और बेटी मालती मेरी के साथ पहुंची। जिसमे प्रियंका ने पिले रंग की शादी पहनी हुई थी। और पति निक जोनास ने कुर्ता पहना था।

प्रियंका चोपड़ा ने कही इवेंट में भी हिस्सा लिया था। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के घर मुंबई में होली का फेस्टिवल था। देसी गर्ल ने फंक्शन में जाकर बढ़ाए गर्मी। वह प्रियंका चोपड़ा ने सभी लोगो के साथ फोटो खिचवाए। ईशा अंबानी के साथ की प्रियंका की फोटो सोशियल मिडिया पर काफी वायरल हो रही थी।

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक प्रसिद्धि हासिल की है, अपने पर्सनल जीवन को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। वह पिछले कुछ दिनों से भारत में थीं, लेकिन अब लॉस एंजिल्स में वापस आ गई हैं। हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की रोका सेरेमनी समाप्त कर के अपने घर विदेश पुरे परिवार के साथ पहुंची।

निक जोनस ने पिछले महीने की कई यादों को तस्वीरों के माध्यम से सोशियल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमे प्रियंका चोपड़ा और सास डेनिस मिलर की साथ में एक तस्वीर है, लेकिन मालती मैरी और उनके मिनी कैमरा ने पूरी दिलचस्पी चुरा ली है।

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

Nick Jonas ने इंस्टाग्राम पर कई फोटो पोस्ट कीं, जिसमें कैप्शन में लिखा था “March”। ये तस्वीरें उनकी दुबई यात्रा, मुंबई में एक कॉन्सर्ट और मां डेनिस मिलर के साथ घूमने की हैं।

नन्ही मालती मैरी का नन्हा कैमरा

तस्वीर में मालती मैरी भी अपनी साइकिल पर बैठी हुई है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा अपनी सासु मां के साथ नजर आ रही है। मालती मैरी ने अपने छोटे से हाथों में एक छोटा सा कैमरा भी पकड़ा है, जिसे पकड़कर वो ख़ुशी से ज़ूम उठी थी।

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

मार्च की फोटो सीरीज में निक जोनस ने एक प्यारा चित्र शेयर किया है। यह चित्र उनके वेकेशन की तरह दिखता है। निक अपनी मां, पत्नी और बेटी के साथ फोटो में दिखाई देते हैं।

Priyanka Chopra एक सुंदर ग्रे आउटफिट में हैंडसम निक के बगल में ब्लैक पैंट और बेज टीशर्ट पहने हुए हैं। निक की मां भी अच्छी लगती है। वहीं, पिंक आउटफिट में एक सुंदर मालती स्टॉलर में बैठी है। उनके हाथ में सुंदर कैमरा है।

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम खाते पर मार्च की सुंदर यादें पोस्ट की हैं। प्रियंका के साथ यॉट पर समय बिताने से लेकर समुद्री तट पर घूमने, कॉन्सर्ट से पहले अभ्यास करने, भाई के साथ घूमने, एनिमल के साथ पोज देने, गोल्फ खेलने और लाइव कॉन्सर्ट में भाग लेने तक की यादें लेडी ने शेयर की हैं। हालाँकि, प्रियंका, निक, मालती और उनकी मां की पारिवारिक फोटो ने प्रशंसकों का दिल चुरा लिया।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे स्ट्रॉलर में बैठे अपने पापा निक के साथ घूमते हुए दिखाई देती हैं। तीनों सड़कों पर चलते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े:

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *