google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Rakhi Sawant के Ex हसबैंड ने बिग बॉस फेम से गुपचुप रचाई दूसरी शादी? सलमान से है कनेक्शन

Rakhi Sawant के Ex हसबैंड ने बिग बॉस फेम से गुपचुप रचाई दूसरी शादी? सलमान से है कनेक्शन

Rakhi Sawant : पुरानी फिल्मी गप्पों और तमाम कंजूसीओं के बावजूद, भारतीय टेलीविज़न का सबसे महत्वपूर्ण और प्रभावशाली रियलिटी शो “बिग बॉस” ने भारतीय दर्शकों को गहरे रूप से अपनी बात में खो लिया है। इस शो के माध्यम से अनगिनत प्रतिभाएं और उनकी कहानियां हर घर में बस गई हैं। इसमें एक ऐसा नाम है जिसने अपनी अनोखी पहचान बनाई है, और उसका नाम है राखी सावंत। उनकी कहानी में ऐसे पल हैं जो दर्शकों को हैरान और मुस्कानी देते हैं।

राखी सावंत ने बिग बॉस के घर में अपनी मस्ती, धमाल और बेबाकी के लिए बहुत प्रशंसा प्राप्त की है। उनका अनोखा अंदाज, उनकी बिना किसी शर्म के बोली जाने वाली बातें और उनका सुपर हिट डांस नंबर “परदेसिया” सभी के दिलों में बस गए हैं। लेकिन राखी सावंत की कहानी को और भी रोचक बनाते हैं उनके पूर्व पति के साथ के विवाद और उनकी दूसरी शादी की खबरें।

Rakhi Sawant का बचपन और पहला पति

राखी सावंत का जन्म 25 नवम्बर, 1978 में महाराष्ट्र के मुम्बई में हुआ था। उनका असली नाम नीरु भानु राम वांजारे था, लेकिन फिर उन्होंने बॉलीवुड में करियर बनाने के बाद अपने प्रिय बहन राखी सावंत का नाम अपना लिया।

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

राखी का पहला पति आरबाज खान के छोटे भाई सलमान खान के दोस्त थे। इसके बावजूद, उनका विवाह बहुत ही शॉर्ट रहा और वे बहुत जल्दी अपने रास्ते चली गईं। इसके बाद राखी की जिंदगी में बड़ा बदलाव आया, और उन्होंने बिग बॉस के घर में दिखाए गए धमाल और मस्ती से सबको हैरान कर दिया।

बिग बॉस के घर में राखी की धमाल

राखी सावंत ने बिग बॉस के सीजन 1 में भाग लेने का साहस दिखाया था। उनका यह पहला कदम था जिससे उन्होंने भारतीय टेलीविज़न के दर्शकों को अपनी मजेदार और असली पर्सनैलिटी के लिए प्रशंसा प्राप्त की। राखी ने अपने बिंदास और उत्साही एटीट्यूड के साथ बिग बॉस के घर में खुद को प्रस्तुत किया और इससे उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया।

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

उनकी बेबाकी, खुले विचार और चरित्र की असलीपन के कारण, राखी ने बिग बॉस के घर में एक चर्चा का केंद्र बना लिया। उनके बीते हुए समय में, वे घरवालों और दर्शकों के बीच अनगिनत विवादों और टक्करों में शामिल रहे हैं, लेकिन उनकी मुस्कान, मज़ेदार बातें और उनका डांस नंबर “परदेसिया” ने दर्शकों को उनसे मोहित कर दिया।

राखी सावंत ने बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद अपना नाम और पहचान बढ़ाई, लेकिन उनकी दुनिया में एक और कड़ी है, जिससे लोग कम जानते हैं। वे राखी सावंत के रूप में सबसे अच्छे तरीके से जाने जाते हैं, लेकिन इसके बावजूद, उनका पूरा नाम नीरु भानु राम वांजारे था।

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

नीरु भानु राम का बचपन भी उतना ही रोमांटिक और फिल्मी था जितना कि राखी सावंत का था। नीरु और राखी की मिलनसर लव स्टोरी ने उन्हें दर्शकों के बीच मशहूर बना दिया था, और उनकी शादी का आयोजन हर तरफ छाया रहा।

रितेश और राखी का विवाह

रितेश और राखी का विवाह 28 जुलाई 2019 को हुआ था, और इसके बाद से ही इस जोड़े की खबरें छाई रही हैं। रितेश और राखी का विवाह सामाजिक मीडिया पर बहुत चर्चा में रहा और उन्हें कई बार खुद को अपने सोशल मीडिया पर संजीवनी बूटी कहते हुए देखा गया है।

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

रितेश का वायदा राखी के साथ शादी करने का तभी से ही उनके पहले पति आरबाज के साथ का एक तुलना बन गया है। इसका मतलब है कि राखी ने अपने जीवन में एक बार फिर से शादी का रंग बदला है और इस बार उनका पति रितेश है, जो उनके बचपन के दोस्त से बन गए हैं।

यह भी पढ़े:

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *