google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Rakul-Jackky : बापरे! शादी के बाद जैकी भगनानी ने पहना रकुल का प्लाजो, हो गईं ट्रोल

Rakul-Jackky : बापरे! शादी के बाद जैकी भगनानी ने पहना रकुल का प्लाजो, हो गईं ट्रोल

Rakul-Jackky : शादी के बाद पहली बार अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह एक पब्लिक इवेंट में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने पिंक कलर का चूड़ा पहना हुआ था, जो कि उनकी शादी की निशानी है। पपाराजी ने उन्हें “भाभी जी” कहकर स्वागत किया और उनसे शादी के बाद के जीवन के बारे में सवाल पूछे।

रकुल प्रीत ने हाल ही में अभिनेता जैकी भगनानी से शादी की है। दोनों की शादी 10 फरवरी, 2024 को एक निजी समारोह में हुई थी। शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की थीं, जो कि वायरल हो गई थीं।

रकुल प्रीत शादी के बाद पहली बार एक इवेंट में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने पिंक कलर का सलवार-सूट पहना हुआ था और उन्होंने पिंक कलर का चूड़ा भी पहना हुआ था। पपाराजी ने उन्हें “भाभी जी” कहकर स्वागत किया और उनसे शादी के बाद के जीवन के बारे में सवाल पूछे।

Rakul-Jackky
Rakul-Jackky

रकुल प्रीत ने पपाराजी से बातचीत में कहा कि वे शादी के बाद बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि जैकी भगनानी एक बहुत अच्छे पति हैं और वे उनका बहुत ख्याल रखते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वे जल्द ही अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करेंगी।

रकुल प्रीत की शादी की खबरें पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। दोनों ने अपनी शादी को काफी गुप्त रखा था। शादी में केवल परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने कई बार सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर की थीं।

Rakul-Jackky
Rakul-Jackky

रकुल प्रीत एक सफल अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई हिंदी और तेलुगु फिल्मों में काम किया है। उनकी आने वाली फिल्म “छतरीवाली” है, जो कि जल्द ही रिलीज होने वाली है।

रकुल प्रीत सिंह का करियर

रकुल प्रीत सिंह का जन्म 10 अक्टूबर 1990 को दिल्ली में हुआ था। उन्होंने 2009 में कन्नड़ फिल्म “गिल्ली” से अभिनय की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई तेलुगु और हिंदी फिल्मों में काम किया।

रकुल प्रीत सिंह को 2014 में आई तेलुगु फिल्म “यारियां” से सफलता मिली। इस फिल्म के बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दीं, जिनमें “करिश्मा”, “किक”, “ब्रह्मास्त्र”, “दे दे प्यार दे”, “सिमरन”, “अटैक” और “रनवे 34” शामिल हैं।

Rakul-Jackky
Rakul-Jackky

रकुल प्रीत सिंह अपनी दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न प्रकार की भूमिकाएँ निभाई हैं और हर भूमिका में उन्होंने अपना दमखम दिखाया है।

रकुल प्रीत सिंह को अपने अभिनय के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है, जिनमें फिल्मफेयर पुरस्कार, सिनेमा पुरस्कार और ज़ी सिने पुरस्कार शामिल हैं।

रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह कई आगामी फिल्मों में काम कर रही हैं, जिनमें “थैंक गॉड”, “डॉक्टर जी” और “छतरीवाली” शामिल हैं।

जैकी भगनानी का करियर

जैकी भगनानी का जन्म 25 दिसंबर 1984 को मुंबई में हुआ था। वह जाने-माने फिल्म निर्माता वासु भगनानी के बेटे हैं। उन्होंने 2011 में आई फिल्म “फालतू” से अभिनय की शुरुआत की थी।

Rakul-Jackky
Rakul-Jackky

जैकी भगनानी ने कई फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें “कल्पना”, “रंगरेज़”, “मित्रों”, “यंगिस्तान”, “एयरलिफ्ट”, “वेलकम टू न्यूयॉर्क” और “डिल जंगली” शामिल हैं।

जैकी भगनानी ने 2017 में अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी, “पूजा एंटरटेनमेंट” की स्थापना की। उन्होंने “जिंदगी ना मिलेगी दोबारा”, “तेवर”, “हीरोपंती”, “सोनू के टीटू की स्वीटी”, “मिश्न मंगल” और “छिछोरे” जैसी फिल्मों का निर्माण किया है।

जैकी भगनानी को अभिनेता और निर्माता दोनों के रूप में सफलता मिली है। उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है।

यह भी पढ़े:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *