google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Rakul-Jackky Wedding : गोवा के इस आलीशान होटल में रकुल-जैकी की होगी ग्रैंड शादी, जानें हनीमून तक क्या है प्लान?

Rakul-Jackky Wedding : गोवा के इस आलीशान होटल में रकुल-जैकी की होगी ग्रैंड शादी, जानें हनीमून तक क्या है प्लान?

Rakul-Jackky Wedding : बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी की प्लानिंग पर फोकस कर रहे हैं। यह जोड़ी सालों से रिलेशनशिप में है और 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाली है। इस शादी के आयोजन को लेकर कई तथ्य सामने आ रहे हैं.

शादी गोवा के एक पॉश होटल में होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल और जैकी के परिवार के अलावा करीबी दोस्त भी मौजूद रहेंगे. वह गोवा की सात यात्राएं करेंगे, जिसके पहले उनका विवाह समारोह आयोजित किया जाएगा। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल और जैकी ने अपनी शादी के लिए आईटीसी ग्रैंड होटल को चुना है.

Rakul-Jackky Wedding
Rakul-Jackky Wedding

शादी के तहत उनकी शादी की रस्में 20 फरवरी से आयोजित की जाएंगी. इस मौके पर महिलाओं के लिए मेहंदी समारोह का आयोजन किया जाएगा और शाम को संगीत कार्यक्रम भी होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रत्येक समारोह के लिए एक विशेष थीम चुनी गई है, जैसे मेहंदी में कार्निवल वाइब और संगीत में पेस्टल रंगों का चयन।

Rakul-Jackky Wedding venue

रकुल और जैकी ने अपनी शादी को स्वच्छ और पर्यावरण-अनुकूल तरीके से आयोजित करने का फैसला किया है। उन्होंने अपने मेहमानों को केवल ई-निमंत्रण भेजा है और कोई आतिशबाजी नहीं होगी। इसके अलावा उन्होंने अपनी शादी में पेड़-पौधे लगाने का भी फैसला किया है.

Rakul-Jackky Wedding
Rakul-Jackky Wedding

गोवा के एक आलीशान होटल में रकुल प्रीत और जैकी की शादी की चर्चा जोरों पर है, मीडिया में ऐसी खबरें आ रही हैं। इसमें परिवार के अलावा करीबी दोस्तों का भी प्रतिनिधित्व किया गया है। दोनों की शादी गोवा में सात फेरों के साथ पूरी होगी, जिसकी थीम रोमांचक होगी. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल और जैकी ने आईटीसी ग्रैंड होटल को चुना. इस होटल में बड़े-बड़े लग्जरी कमरे हैं और इनकी रेटिंग 19 हजार से 40 हजार रुपये के बीच है।

रकुल और जैकी ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए गेस्ट लिस्ट तैयार कर ली है और दोनों की शादी के फंक्शन 20 फरवरी से शुरू होंगे. मेहंदी में एक कार्निवल वाइब होता है और कॉन्सर्ट के पेस्टल टोन को एक अलग थीम स्थापित करके प्रस्तुत किया जाता है।

Rakul-Jackky Wedding
Rakul-Jackky Wedding

इसके अलावा उन्होंने शादी को इको-फ्रेंडली बनाने का फैसला किया है. मेहमानों को केवल ई-निमंत्रण मिला है और उन्होंने कोई भी पटाखा नहीं फोड़ने का फैसला किया है। यह जोड़ा हमारी शादी की ख़ुशी के साथ-साथ प्रकृति के प्रति भी बहुत जागरूक है, इसलिए उन्होंने हमारी शादी में भी पेड़-पौधे लगाने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *