google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

बेटी के नाम करेंगे Ranbir Kapoor अपना करोड़ों का बंगला! राहा बनेगी सबसे अमीर..

बेटी के नाम करेंगे Ranbir Kapoor अपना करोड़ों का बंगला! राहा बनेगी सबसे अमीर..

Ranbir Kapoor : आलिया भट्ट और Ranbir Kapoor की बेटी राहा कपूर, अपनी सुंदरता से लोगों को अपना प्रशंसक बना चुकी है। बॉलीवुड के गलियारों में राहा की अक्सर बहुत चर्चा होती है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही बहुत तेजी से वायरल हो जाती हैं। एक साल की राहा कपूर, बाकी सभी स्टारकिड्स की तुलना में बहुत लोकप्रिय हो गई है।

राहा कपूर इतनी छोटी सी उम्र में करोड़ों की मालकिन बनने वाली हैं। अब आप सोचते होंगे की इस छोटी सी बच्ची के पास इतने सारे पैसे कैसे आए? लेकिन वास्तव में, राहा कपूर की माँ आलिया भट्ट और पिता रणबीर कपूर राहा कपूर को एक खास उपहार देने वाले हैं।

राहा के नाम पर होगा बंगले का नाम

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपना नया बंगला अपनी बेटी राहा कपूर के नाम करने वाले हैं। इससे राहा कपूर एक साल की उम्र में सबसे छोटी और सबसे अमीर अभिनेत्री बन जाएगी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बांद्रा, मुंबई में अपने सपनों का नया घर बना रहे हैं।

Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor

दोनों ने अपने नए घर का नाम कृष्ण राज बंगला रखा है। लेकिन कृष्ण राज को हटाकर अपनी बेटी का नाम राहा कपूर रखेंगे। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने नए घर में जाने के लिए तैयार है।

250 करोड़ की किंमत का बंगला

“आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ही अपनी सारी कमाई इस घर में इनवेस्ट कर रहे हैं ताकि अपने ड्रीम हाउस को अपने मन मुताबिक बना सकें,” बॉलीवुड लाइफ ने सूत्रों से कहा। घर पर कुल 250 करोड़ रुपये खर्च होंगे। रणबीर कपूर का यह घर शाहरुख खान के ‘मन्नत’ और अमिताभ बच्चन के ‘जलसा’ के जैसा मुंबई का सबसे महंगा बंगला होगा।”

Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor

लंबे वक्त से तैयार हो रहा है बंगला

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अक्सर अपने नए घर पर दिखाए देते हैं। पिछले दिन ही, दोनों नीतू कपूर के साथ घर में चल रहे कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे थे। रणबीर कपूर और नीतू कपूर इस दौरान घर की बालकनी में खड़े नजर आए।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इस बंगले को बनाने की तैयारी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के कुछ दिनों पहले से ही शुरू हो गई थी। लेकिन राहा कपूर के जन्म के बाद इस घर का काम तेजी से बढ़ गया है।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

राहा बन जाएगी सबसे अमीर स्टारकिड

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा से बहुत प्यार करते है, और अपने बंगले का नाम भी राहा रखनेवाले हैं। फैन ने कहा कि इसी के साथ राहा बॉलीवुड की सबसे बड़ी अमीर स्टारकिड बन जाएगी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के पास इस आलीशान बंगले के आलावा बांद्रा में चार फ्लैट और हैं, जिनकी कुल कीमत 60 करोड़ से भी अधिक है।

नीतू कपूर संभालेंगी ये जिम्मेदारी

नीतू कपूर इस बंगले की को-ओनर बनेगी। ऋषि कपूर ने नीतू कपूर के नाम पर आधी संपत्ति की हुए है। यह भी कहा गया है कि इस नए आशियाने में पूरी कपूर फेमेली एकसाथ रहेंगी। यानी की बेटे के साथ नीतू कपूर भी इसी नए घर में रहनेवाली है।

Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor

एक साल बाद दिखाया था चेहरा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक साल तक अपनी बेटी राहा कपूर का चेहरा छिपाकर रखा था। दोनों ने पहली बार क्रिस्मस पर बेटी राहा का चेहरा सोशियल मीडिया के सामने दिखाया था। तब से, राहा की तस्वीरें हर बार पोस्ट की जाती हैं।

साथ ही, राहा का दिलचस्प वीडियो होली सेलिब्रेशन और अनंत अंबानी के रिसेप्शन से सामने आया था। बात करें आलिया और रणबीर के काम की, तो रणबीर कपूर रामायण फिल्म में राम की भूमिका में दिखाई देनेवाले है। और दूसरी तरफ आलिया भट्ट ‘जिगरा’ में दिखाई देनेवाली है।

यह भी पढ़े:

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *