google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

रणवीर की बहन Riddhima Kapoor बेटी से हुईं परेशान, कहा- इस पागल का..

रणवीर की बहन Riddhima Kapoor बेटी से हुईं परेशान, कहा- इस पागल का..

Riddhima Kapoor : 13 साल की बेटी के लिए रणवीर की बहन हुई परेशान समारा के सोशल मीडिया चलाने से मां रिधिमा की बढी टेंशन टीनेज बेटी पर नजर रखने लगी है रिधिमा कपूर तो लाडली का अकाउंट चाहती है।

डिलीट करवाना बॉलीवुड के एनिमल एक्टर रणबीर कपूर की इकलौती भांजी समारा सहने इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं भाई आखिर रिदमा और भरत सहानी की लाडली बेटी आजकल अपने अकाउंट पर बेहद एक्टिव जो रहने लगी हैं।

इतना ही नहीं जहां कहीं भी वह पपराजी को देखती हैं तो तुरंत पोस्ट देने लग जाती हैं तो अब समारा की इसी बात ने उनकी मम्मी और रणबीर की बड़ी बहन रिधिमा कपूर सहानी की टेंशन भी बढ़ा दी है।

Riddhima Kapoor
Riddhima Kapoor

अपनी 13 साल की बेटी के लिए रिधिमा परेशान हो गई है बेटी के सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा टाइम बिताने की वजह से रिधिमा की टेंशन बढ़ गई है जिस वजह से उन्होंने बेटी को लेकर अब एक बड़ा कदम उठा का भी मन बना लिया है।

दरअसल यह बात तो किसी से छिपी नहीं है कि जब भी सोशल मीडिया पर कोई स्टार या स्टार किड पोस्ट करते हैं तो उनको फैंस का प्यार और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।

Riddhima Kapoor की बेटी है पागल 

और ऐसा ही कुछ रणबीर की भांजी समारा के साथ भी है यही वजह है कि बेटी के बारे में सोचकर धिमा टेंशन में आ गई है जिसके बारे में उन्होंने हाल ही मेंबात भी की है।

Riddhima Kapoor
Riddhima Kapoor

दरअसल एक इंटरव्यू में धिमा ने कहा सोशल मीडिया पर आपको प्यार और नफरत दोनों मिलेगी ऐसे में इसे देखना बंद करें या तो फिर आप मोटी चमड़ी के हो जाएं कि कुछ भी कहे तो आपको फर्क ना पड़े।

लेकिन मुझे नहीं लगता कि 13 साल की बच्ची को यह सलाह देनी सही है लेकिन वह इसे ही चुन रही है और मैं नहीं चाहती कि वह सोशल मीडिया पर रहे रिधिमा ने इस बातचीत में यह भी बताया कि मैं नहीं चाहती कि मेरी 13 साल की बेटी समारा किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म का इस्तेमाल करें क्योंकि जब ट्रोलर्स मेरी बेटी की तस्वीरों पर टिप्पणी करते हैं।

तो हम प्रभावित होते हैं मैं अपनी बेटी के सो मीडिया पर नजर रखती हूं और अब यह चाहती हूं कि वह अपना अकाउंट डिलीट कर दे बता दें कि रणबीर की भांजी का नाम अक्सर मीडिया हेडलाइंस का हिस्सा बना रहता है।

Riddhima Kapoor
Riddhima Kapoor

वह अपने मम्मी पापा के साथ यूं तो दिल्ली में रहती है लेकिन वह अपने मामा रणबीर मामी आलिया और नानी नीतू कपूर से मिलने अक्सर मुंबई आती रहती है।

अभी कुछ वक्त पहले ही वह अपनी मां रिधिमा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी तो इस दौरान वह मीडिया पपराजी के सामने जमकर पोस्ट देती विधि की थी धिमा के लाख मना करने के बाव जूत समारा पास के लिए पोस्ट किए ही जा रही थी।

तब 13 साल की समारा सहनी के इस क्यूट जेस्चर ने हर किसी की अटेंशन को जमकर ग्रब किया था वहीं से पहले जब करीना कपूर ने अपने छोटे बेटे जह के तीसरे जन्मदिन की पार्टी रखी थी तब भी समारा अपने मामा रणवीर से ज्यादा पोज मीडिया के सामने करती दिखी थी।

यह भी पढ़े:

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *