google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Aryan Khan के साथ मन्नत की छत पर दिखें Shah Rukh Khan, Jawan के ब्लॉकबस्टर होते ही यूं मनाया जश्न

Aryan Khan के साथ मन्नत की छत पर दिखें Shah Rukh Khan, Jawan के ब्लॉकबस्टर होते ही यूं मनाया जश्न

Shah Rukh Khan Mannat Video: बॉलीवुड के किंग Shah Rukh Khan की फिल्म ‘जवान (Jawan)’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। शाहरुख खान की इस फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। जिसके चलते किंग खान की इस फिल्म ने कुछ ही दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है। इस फिल्म के हिट होने के बाद किंग खान पहली बार फैंस को दिखाई दिए। इसी से जुड़ा शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान के साथ-साथ उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) भी नजर आए।

Aryan Khan संग नजर आए शाहरुख खान : Shah Rukh Khan और नयनतारा की फिल्म ‘जवान’ ने रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। इस फिल्म ने अब तक कई फिल्मों के रिकॉर्ड्स तोड़ दिए। लेकिन आपको इस बात को जानकर हैरानी होगी कि किंग खान ने इस फिल्म का कही जाकर प्रमोशन नहीं किया। लेकिन फिल्म हिट होने के बाद किंग खान का दीदार करने आए थे। फिल्म ‘जवान’ देखने के बाद कई फैंस शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बहार पहुंच गए। इसे देखने के बाद फैंस का दीदार करने के लिए अपने घर मन्नत की छत पर खड़े हो गए। शाहरुख खान को देखने के बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठे। इस दौरान शाहरुख खान के साथ उनके बेटे आर्यन खान भी नजर आए। शाहरुख खान और आर्यन खान का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। किंग खान के फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए देखते है शाहरुख खान और आर्यन खान का ये वीडियो।

फिल्म ने अब तक किया इतना कलेक्शन : फिल्म ‘जवान’ पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही हैं। फिल्म ने पहले दिन 65.50 करोड़ रुपये कमाए थे। इसके बाद फिल्म ने रफ्तार पकड़ी और हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया। शाहरुख खान की फिल्म को रिलीज हुए 7 दिन हो गए है। फिल्म ने 7 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 327.88 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *