google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

सीधी सादी लड़की को 15 मिनट में दिल दे बैठे थे रजनीकांत, फिर बनाया जन्मों जन्म का रिश्ता, देखे परिवार की खूबसूरत तस्वीरें

सीधी सादी लड़की को 15 मिनट में दिल दे बैठे थे रजनीकांत, फिर बनाया जन्मों जन्म का रिश्ता, देखे परिवार की खूबसूरत तस्वीरें

फिल्म इंडस्ट्री में यूं तो पहली मुलाकात वाला प्यार काफी आम है लेकिन जितनी जल्दी उस इश्क का रंग चढ़ता है उतना ही तेजी से उतर भी जाता है. लेकिन रजनीकांत के मामले में ऐसा नहीं है, इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के थलाइवा को पहली मुलाकात में एक सिंपल-सी लड़की से प्यार हो जाता है और फिर वह रिश्ता इतना मजबूत हो जाता है कि दोनों सात जन्मों तक साथ रहने का वचन एक-दूसरे को दे देते हैं.

15 मिनट में दिल दे बैठे रजनीकांत!
72 साल के रजनीकांत जितना अपनी फिल्मों को लेकर पॉपुलर हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्खियों मे रहते हैं. फिल्म स्टार रजनीकांत की लव लाइफ भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. किस्सा शुरू होता है 1981 से जब रजनीकांत फिल्म ‘थिल्लू मल्लू’ की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रजनीकांत के पास एक कॉलेज मैग्जीन की तरफ से इंटरव्यू के लिए रिक्वेस्ट आई. जहां उनका इंटरव्यू लेने के लिए एक कॉलेज की स्टूडेंट आईं जिसका नाम लता था.

इंटरव्यू खत्म होते-होते रजनीकांत ने किया प्रपोज!
लता ने रजनीकांत का इंटरव्यू लिया और उसी 15 मिनट में थलाइवा अपना दिल हाल गए. रजनीकांत को वो सिंपल-सी कॉलेज गर्ल इतनी पसंद आ गईं कि उन्होंने इंटरव्यू खत्म होने के बाद लता को शादी के लिए प्रपोज कर डाला. वहीं रजनीकांत का इस तरह अचानक प्रपोजल सुनने के बाद लता हैरान रह गईं और उन्होंने कहा कि आपको इसके लिए उनके माता-पिता से बात करनी होगी. रजनीकांत तब परेशानी में आ गए लेकिन फिर लता से उनकी शादी 1981 के फरवरी में हो गई. बता दें, रजनीकांत और लता की दो बेटियां हैं एक का नाम ऐश्वर्या तो दूसरी का नाम सौंदर्या है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *