google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Surbhi Chandna : Surbhi Chandna ने खुशी-खुशी छोड़ा अपना मायका, जयमाल से सिंदूर दान तक की दिखाई झलक

Surbhi Chandna : Surbhi Chandna ने खुशी-खुशी छोड़ा अपना मायका, जयमाल से सिंदूर दान तक की दिखाई झलक

Surbhi Chandna : टेलीविज़न इंडस्ट्री में चमकती नागिन और इश्कबाज सीरियल की अभिनेत्री सुरभि चंदना ने अपने 13 साल के बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ शादी का सफर तय किया है। उनकी शादी के बारे में सूचना मिलते ही, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशियाँ शेयर की हैं। इस लम्हे को यादगार बनाने के लिए, सुरभि ने अपनी शादी की तस्वीरें साझा कीं, जो उनके फैंस को बहुत खुश कर दिए हैं।

Surbhi Chandna वेडिंग की तस्वीरों 

शादी का आयोजन जयपुर के चोमू पैलेस में हुआ था, जिसमें मेहंदी, संगीत, इंगेजमेंट सेरेमनी और हल्दी शामिल थीं। शादी के दिन सुरभि और करण ने सात पेरे लिए और एक नए यात्रा की शुरुआत की। इन सुंदर मोमेंट्स को बचपन से जुड़े यार-बेले के साथ बांधकर सुरभि ने इन खास पलों को साझा किया है।

Surbhi Chandna
Surbhi Chandna

खास लुक में नई दुल्हन

सुरभि ने अपनी वेडिंग लुक में एक बार फिर से सबको दीवाना बना दिया है। उन्होंने पीच और ब्लू कलर का सुंदर लहंगा चुना, जिसमें वह बेहद रैंप वॉक कर रही थीं। डीप नेक और फुल स्लीव्स ब्लाउज के साथ, उन्होंने एक लॉन्ग टेल दुपट्टा स्टाइल को भी चुना। चोकर सेट, इयररिंग्स, और मांग टीका ने उनका ब्राइडल लुक और भी आकर्षक बना दिया।

Surbhi Chandna
Surbhi Chandna

साझा की गई तस्वीरें और भावनाएं

सुरभि ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, “आखिरकार 13 सालों के इंतज़ार के बाद घर मिल गया। हम आपका प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं, क्योंकि हम एक साथ इस नई यात्रा पर निकल रहे हैं।” उनकी मुस्कान और खुशी इन तस्वीरों से साफ झलकती हैं, जिनमें वे विदाई के लम्हों को भी हंसती हुई दिखाई दे रही हैं।

सुरभि चंदना की शादी ने उनके फैंस को एक नए और खास पलों का अनुभव कराया है। उनकी खुशी और एकजुटता ने इस मौके को और भी खास बना दिया है। हम सुरभि चंदना और करण शर्मा को उनकी नई ज़िन्दगी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं भेजते हैं और उनके आगामी सफलता की कामना करते हैं।

 

 

नागिन 5 की प्रमुख अभिनेत्री सुरभि चंदना ने अपने बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ जयपुर में वीकेंड पर अपनी शादी का आयोजन किया। इस खास मौके पर, दोनों ने केवल अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक संख्यात्मक घटना की। शादी के दिन, सुरभि और करण ने बहुत शानदार लुक में सामने आने का फैसला किया था और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इस खास मौके पर, एक तस्वीर में देखा गया कि सुरभि अपने दूल्हे करण की ओर बढ़ रही हैं, और पीछे से सुरक्षाबद्ध एक पाकिस्तानी गाना ‘कहानी सुनो’ बज रहा है। यह वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई है और लोग इसे काफी ध्यान से देख रहे हैं।

Surbhi Chandna
Surbhi Chandna

यह शादी दोनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण थी, लेकिन वे ने चुना कि इसे केवल अपने करीबीयों के साथ ही मनाया जाए। इस सशक्त पल में, सुरभि और करण ने दिखाया कि वे अपने रिश्ते को अधिक महत्वपूर्ण बना रहे हैं, भले ही वे सार्वजनिक रूप से इसे मना रहे हैं।

शादी के फंक्शन्स में चूड़ा सेरेमनी, मेहंदी, हल्दी, सूफी रात, और रिसेप्शन शामिल थे, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुकी हैं। इस सुंदर कपल ने आपसी समर्थन और समर्थन के साथ इस नए यात्रा की शुरुआत की है।

Surbhi Chandna
Surbhi Chandna

इस खास दिन से पहले, सुरभि और करण का रिश्ता 13 साल से चल रहा है। इस दौरान, उन्होंने अपने रिश्ते को मजबूत और बनाए रखने के लिए सामंजस्य और समर्थन का सामर्थ्य दिखाया है।

सोशल मीडिया पर, लोग इस शादी के बारे में बहुत चर्चा कर रहे हैं, और खासकर ब्राइडल एंट्री पर उनकी राय दे रहे हैं। कुछ लोग इसे रोमांटिक और दिलचस्प मान रहे हैं, जबकि कुछ लोग पाकिस्तानी गाना का चयन को लेकर चर्चा कर रहे हैं।

यह भी पढ़े:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *