google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Tamanna Bhatia OTT: तमन्ना अब हो गईं बोल्ड, नई सीरीज में दर्शकों को हैरान कर देंगे उनके ये सीन

Tamanna Bhatia OTT: तमन्ना अब हो गईं बोल्ड, नई सीरीज में दर्शकों को हैरान कर देंगे उनके ये सीन

Jee Karda Trailer: जब से वेब सीरीज जी करदा का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तमन्ना भाटिया के फैन्स उत्साहित हैं. उनका कहना है कि यह सीरीज देखने की एकमात्र वजह तमन्ना ही हैं. यूं तो यह सात दोस्तों की कहानी है, लेकिन तमन्ना यहां बिल्कुल नए अवतार में नजर आ रही हैं. उनके सीन भी यहां बोल्ड हैं और डायलॉग भी. खुद देखिए…

Jee Karda On Prime Video: हिम्मतवाला, हमशकल्स और एंटरटेनमेंट जैसी फिल्मों से लेकर पिछले साल बबली बाउंसर और प्लान ए प्लान बी जैसी फिल्मों में आ चुकीं एक्ट्रेस तमन्ना ने अपना अंदाज बदल लिया है. उनकी वेब सीरीज (Web Series) रिलीज होने का तैयार है, जी करदा (Jee Karda). तमिल-तेलुगु के साथ हिंदी फिल्में भी करने वाली तमन्ना इंडस्ट्री में करीब दो दशक से हैं, लेकिन जी करदा में उनका जो बोल्ड रूप दिखने वाला है वह हर किसी को हैरान कर देगा. इस सीरीज के ट्रेलर में तमन्ना के बोल्ड अंदाज (Bold Style) की झलक उनके फैन्स को मिल चुकी है. इसके अलावा वह चर्चित एडस्ट एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज (Lust Stories 2) के दूसरे पार्ट में भी दिखने वाली हैं.

खुल कर सारी बातें

तमन्ना ने साउथ की फिल्मों में बेहद ग्लैमरस भूमिकाएं भी की हैं और बोल्ड रोल किए हैं. मगर कभी एक लाइन को पार नहीं किया. लेकिन जी करदा का ट्रेलर देखने के बाद अनुमान लगाए जा रहे हैं कि अब वह पुरानी बाजी को पलटने का फैसला कर चुकी है. जी करदा की कहानी सात दोस्तों की है, जो बचपन से साथ-साथ बड़े हुए हैं. इसमें मस्ती, ड्रामा और इमोशन हैं. जिसके केंद्र में तमन्ना भाटिया हैं. 2 मिनट के इस ट्रेलर (Trailer) में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा, वह है तमन्ना की बेधड़क बातें और बोल्ड अंदाज. ट्रेलर से अंदाज लगाया जा रहा है कि इस बोल्ड कहानी में सेमी-न्यूड (Semi Nude) सीन से लेकर खुलकर सेक्स (Sex) की बातें की गई हैं.

वेकेशन से अबॉर्शन तक
ड्रामा में लावण्या बनीं तमन्ना जब अपने दोस्त (आशिम गुलाटी) के साथ शादी की बात करती हैं, तो उनकी मां का डायलॉग हैः वेकेशन (Vacation) से लेकर अबॉर्शन (Abortion) तक सब कर चुके हो! इसी तरह जब तमन्ना के शादी (Marriage) के फैसले पर उनकी एक दोस्त सवाल करती है, तो वह कहती नजर आ रही हैः यह तो बस सेक्स और बच्चों के लिए है. जबकि यह सिर्फ ट्रेलर है. तमन्ना के प्रशंसक उनके इस नए बोल्ड अवतार से हैरान है. कुछ लोग सवाल भी उठा रहे हैं कि आखिर उन्होंने अपने करियर के इस मोड़ पर ऐसा रोल करने की क्या जरूरत आ पड़ी, और वह भी ओटीटी शो में. सीरीज 15 जून को प्राइम वीडियो (Prime Video) पर स्ट्रीम होगी. जिसमें तमन्ना भाटिया आशिम गुलाटी, अन्या सिंह, हुसैन दलाल, सुहैल नय्यर, सयान बनर्जी और संवेदना सुवालका बचपन के दोस्त बने हैं. सिमोन सिंह (Simon Singh) और मल्हार ठाकर भी यहां अहम भूमिका निभा रहे हैं. सीरीज का निर्माण दिनेश विजन (Dinesh Vijan) ने किया है, जबकि निर्देशक हैं अनन्या शर्मा.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *