google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya : Kriti Sanon-Shahid Kapoor की रोमांटिक फिल्म का टाइटल हुआ रिलीज, रुक गईं फैंस की साँसे

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya : Kriti Sanon-Shahid Kapoor की रोमांटिक फिल्म का टाइटल हुआ रिलीज, रुक गईं फैंस की साँसे

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya : बॉलीवुड के दो सबसे लोकप्रिय और सफल कलाकारों, कृति सेनन और शाहिद कपूर की एक साथ पहली फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और अराधना शाह कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले साल मार्च में शुरू हुई थी और यह इस साल फरवरी में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फिल्म के टाइटल को लेकर फैंस काफी उत्सुक थे। आखिरकार, 10 जनवरी, 2024 को, फिल्म के निर्माताओं ने इसका टाइटल रिलीज कर दिया। फिल्म का नाम है, “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया”।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya की कहानी 

फिल्म का टाइटल सुनते ही फैंस की साँसे रुक गईं। यह टाइटल काफी रोमांटिक है और यह फिल्म की कहानी को भी बखूबी दर्शाता है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

फिल्म की कहानी एक असंभव प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्म में कृति सेनन एक बिजनेसवुमन का किरदार निभा रही हैं, जो एक सफल और स्वतंत्र महिला है। वहीं, शाहिद कपूर एक गरीब लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो कृति सेनन से प्यार करता है। फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि यह फिल्म एक प्यारी सी लव स्टोरी है, जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।

फिल्म के टाइटल के रिलीज के बाद फैंस सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई फैंस ने फिल्म के टाइटल को काफी पसंद किया है और उन्हें उम्मीद है कि फिल्म भी काफी अच्छी होगी।

कुछ फैंस का कहना है कि टाइटल काफी रोमांटिक है और यह फिल्म की कहानी को भी बखूबी दर्शाता है। वहीं, कुछ फैंस का कहना है कि टाइटल काफी लंबा है और इसे याद रखना मुश्किल होगा।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

कुल मिलाकर, फिल्म के टाइटल ने फैंस की उम्मीदों को बढ़ा दिया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आती है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya में शाहिद और कृति

फिल्म के ट्रेलर में शाहिद और कृति की रोमांटिक जोड़ी काफी पसंद आ रही है। दोनों कलाकार एक-दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में शाहिद कपूर का लुक भी काफी बदला हुआ है। वह एक गरीब लड़के के किरदार में काफी फिट लग रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के बाद फैंस शाहिद और कृति की रोमांटिक जोड़ी की काफी तारीफ कर रहे हैं। कई फैंस का कहना है कि शाहिद और कृति की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक हो सकती है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

फिल्म के निर्देशक अमित जोशी ने बताया कि फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है और यह दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। उन्होंने कहा कि शाहिद और कृति ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है और उनकी जोड़ी काफी दमदार है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya कब रिलीज होगी?

फिल्म की रिलीज डेट को लेकर फिल्म के निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है। फिल्म 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं और दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्साह है।

शाहिद कपूर और कृति सेनन की रोमांटिक जोड़ी पर कुछ खास बातें:

दोनों कलाकार एक-दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। शाहिद कपूर का लुक काफी बदला हुआ है और वह एक गरीब लड़के के किरदार में काफी फिट लग रहे हैं। फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है और यह दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। निर्देशक अमित जोशी का कहना है कि शाहिद और कृति ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है और उनकी जोड़ी काफी दमदार है।

फिल्म के बारे में कुछ खास बातें:

फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और अराधना शाह कर रहे हैं। फिल्म की कहानी एक असंभव प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्म में कृति सेनन एक बिजनेसवुमन का किरदार निभा रही हैं, जो एक सफल और स्वतंत्र महिला है। शाहिद कपूर एक गरीब लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो कृति सेनन से प्यार करता है। फिल्म इस साल फरवरी में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़े:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *