google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

TMKOC Jheel Mehta : 28 की उम्र में शादी करने जा रही हैं तारक मेहता की छोटी सोनू, Shah Rukh Khan के स्टाइल में बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज

TMKOC Jheel Mehta : 28 की उम्र में शादी करने जा रही हैं तारक मेहता की छोटी सोनू, Shah Rukh Khan के स्टाइल में बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज

TMKOC Jheel Mehta : टेलीविजन धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की अभिनेत्री सोनू, जिसका किरदार झील मेहता निभा रही हैं, अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हैं। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में आत्माराम भिड़े की छोटी बेटी सोनू भिड़े का किरदार निभाने वाली झील मेहता ने शादी का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया है। उन्होंने प्रपोजल का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें एक लड़का उनके सामने डांस कर रहा है और उन्हें शादी के लिए प्रपोज करता दिख रहा है।

झील ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कोई मिल गया मेरा दिल गया।’ इसके साथ ही झील के नाम से मशहूर सोनू ने #LoveAJkal हैशटैग का इस्तेमाल किया। वीडियो में कुछ दोस्त झील को आंखों पर पट्टी बांधकर स्टेज पर लाते हैं और फिर उसके बॉयफ्रेंड आदित्य दुबे उसके सामने डांस करते हुए उसे प्रपोज करते हैं. झील ने शादी का प्रस्ताव स्वीकार करते हुए उसे गले लगा लिया।

TMKOC Jheel Mehta को बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज़ 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jheel Mehta (@jheelmehta_)

जहां आम जनता कमेंट्स में लगातार बधाइयां दे रही है, वहीं ‘तारक मेहता’ के पुराने टप्पू यानी भव्य गांधी ने भी कमेंट किया है. हालांकि, उन्होंने कमेंट सेक्शन में सिर्फ लाल दिल वाला इमोजी ही शेयर किया है.

लोगों ने कमेंट कर कहा, ‘भिड़े, अब जाओ और तसल्ली करो कि सोनू की जिंदगी में कोई टप्पू नहीं है।’ इसी बीच कुछ लोगों ने शो से आत्माराम तुकाराम भिड़े की क्लिप्स शेयर की हैं, जो इस पोस्ट को देखने के बाद हैरान करने वाली हैं. सेक्शन में कुछ कमेंट्स शो के किरदारों से संबंधित हैं, जिसमें कहा गया है, ‘अरे भिड़े, बाहर आओ और देखो, अब शरारती कौन है, हर बार टप्पू की गलती नहीं होती।’ एक शख्स ने कहा, ‘अब जाकर शांत हो जाओ भिड़े, सोनू की जिंदगी में कोई टप्पू नहीं है।’

TMKOC Jheel Mehta
TMKOC Jheel Mehta

बुधवार को, झील मेहता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रोमांटिक प्रपोजल वीडियो शेयर किया, जिसके साथ कैप्शन दिया गया: “कोई मिल गया, मेरा दिल गया।” वीडियो में, पूर्व अभिनेत्री की आंखों पर पट्टी बंधी हुई है और उसके दोस्त उसे एक खूबसूरती से सजाए गए छत पर ले गए, जहां उसका प्रेमी प्रपोज करने के लिए इंतजार कर रहा था। मनमोहक सेटअप किसी परीकथा के दृश्य जैसा लग रहा था। भावनाओं से अभिभूत होकर, झील ने ‘हां’ कहा और अपने प्रेमी अदिता को दिल से गले लगाया, जिसने उसके माथे को प्यार से चूम लिया।

वीडियो पोस्ट होने के तुरंत बाद, इसने तेजी से लोकप्रियता हासिल की, और झील मेहता के दोस्तों और प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में शुभकामनाओं की बाढ़ ला दी। टीएमकेओसी में उनकी सह-कलाकार भाव्या गांधी, जिन्होंने टप्पू का किरदार निभाया था, ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ अपनी बधाई व्यक्त की।

TMKOC Jheel Mehta
TMKOC Jheel Mehta

हार्दिक शुभकामनाएँ देने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसक शामिल हुए। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “बधाई हो! टीएमकेओसी पर आपको सोनू के रूप में देख रहा हूं और अब… ऐसा लगता है कि समय तेजी से बीत गया है। आप दोनों को शुभकामनाएं।”

TMKOC Jheel Mehta का रिलेशनशिप 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसक भी जयश्री की शादी से काफी खुश हैं। उन्होंने जयश्री और अक्षय को शादी की बधाई दी है। जयश्री के प्रशंसकों का कहना है कि जयश्री और अक्षय एक-दूसरे के लिए एकदम परफेक्ट हैं। वे दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और उनकी शादी बहुत सुखी होगी।

Jheel Mehta के प्रपोजल का अंदाज काफी खास था। अक्षय ने एक रेस्तरां में एक खास सेटिंग की थी। रेस्तरां को फूलों से सजाया गया था और बीच में एक छोटा सा मंच बनाया गया था। अक्षय ने एक घुटने पर बैठकर जयश्री से शादी करने का प्रस्ताव दिया।

Jheel Mehta और बॉयफ्रेंड की शादी की तारीख और लोकेशन अभी तक तय नहीं हुई है। जयश्री ने कहा है कि वे जल्द ही अपनी शादी की तारीख और लोकेशन की घोषणा करेंगे।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार

भारतीय टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भिड़े और माधवी की बेटी सोनू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री झील मेहता ने अपने करियर की शुरुआत बहुत छोटी उम्र में ही कर दी थी। झील का जन्म 1992 में अहमदाबाद, गुजरात में हुआ था। उनके पिता एक व्यवसायी हैं और उनकी मां एक गृहिणी हैं।

झील को बचपन से ही एक्टिंग में रुचि थी। उन्होंने 10 साल की उम्र में एक टीवी शो में एक छोटी सी भूमिका निभाई थी। इसके बाद, उन्होंने कई अन्य टीवी शोज में भी काम किया।

TMKOC Jheel Mehta
TMKOC Jheel Mehta

2008 में, झील को तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू की भूमिका निभाने का मौका मिला। इस शो में झील की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। झील ने इस शो में 2012 तक काम किया।

2012 में, झील ने अपनी पढ़ाई के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया। उन्होंने मुंबई के एक कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की।

पढ़ाई पूरी करने के बाद, झील ने अपने एक्टिंग करियर को फिर से शुरू किया। उन्होंने कई अन्य टीवी शोज में काम किया, जिनमें “ससुराल सिमर का”, “ये रिश्ता क्या कहलाता है” और “अनुपमा” शामिल हैं।

झील एक सोशल मीडिया स्टार भी हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 338K फॉलोअर्स हैं। झील अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं।

यह भी पढ़े:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *