google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

तारक मेहता शो के पोपटलाल की पत्नी रेशमी है बहुत खूबसूरत

तारक मेहता शो के पोपटलाल की पत्नी रेशमी है बहुत खूबसूरत

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हमेशा से दर्शकों का फेवरेट शो रहा है. 14 साल से ये शो लोगों को खूब हंसा रहा है. शो में एक ऐसा किरदार है, जिसकी शादी नहीं हो रही. ये रोल का नाम है पत्रकार पोपटलाल, जिसे श्याम पाठक निभा रहे है. शो में भले उन्हें पत्नी नहीं मिल रही, लेकिन असल जिंदगी में वो शादीशुदा है. चलिए बताते है आपकी लव स्टोरी.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पोपटलाल यानी श्याम पाठक सीरियल में शादी करने के लिए परेशान है. हर बार उनकी जिंदगी में लड़की आती है, लेकिन शादी तक रिश्ता नहीं पहुंच पाता. लेकिन पर्सनल लाइफ में एक्टर ने अपने कॉलेज में साथ पढ़ने वाली फ्रेंड रेशमी से शादी की है. कपल के तीन बच्चे भी है और वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है. उनकी बेटी का नाम नियति और बेटे का नाम पार्थ और शिवम है.

श्याम पाठक और रेशमी की लव स्टोरी किसी फिल्म कहानी से कम नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कॉलेज में रेशमी को देखते ही उनपर दिल हार गए थे. रेशमी भी उनकी दीवाने हो गई थी. लेकिन उनके प्यार के बारे में जब दोनों के घरवालों को पता चला तो वो काफी गुस्सा हो गए. उनके परिवार वालों ने उनके रिश्ते के लिए मना कर दिया. मगर घरवालों के खिलाफ जाकर दोनों ने भाग कर शादी कर ली. हालांकि कुछ समय तक नाराज रहने के बाद उनके परिवार वाले मान गए.

श्याम पाठक ने ‘जसुबेन जयंतीलाल जोशी की जॉइंट फैमिली’ और ‘सुख बाय चांस’ जैसे शोज में भी काम किया है. इसके अलावा पोपटलाल चाइनीज़ फिल्म ‘लस्ट, कॉशन’ में काम किया था. साल 2007 में आई इस फिल्म में वह सुनार यानी जूलरी शॉपकीपर बने थे. फर्राटेदार इंग्लिश बोलने वाले शॉपकीपर के किरदार में पोपटलाल यानी श्याम पाठक जंच गए थे. इस फिल्म में श्याम पाठक के अलावा बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर भी नजर आए थे.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *