google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Animal Vs Sam Bahadur Box Office collection : Ranbir Kapoor की Animal और Sam Bahadur ने कितने पैसे कमाए? जानिए 2 दिनों में किसने मारी ज्यादा बाजी?

Animal Vs Sam Bahadur Box Office collection : Ranbir Kapoor की Animal और Sam Bahadur ने कितने पैसे कमाए? जानिए 2 दिनों में किसने मारी ज्यादा बाजी?

Animal Vs Sam Bahadur Box Office collection : बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन Vicky Kaushal की नवीनतम फिल्म “Sam Bahadur” को Ranbir Kapoor की “Animal” के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ा। दोनों फिल्मे 1 December को एक साथ ही launch हुए है।

Animal Vs Sam Bahadur Box Office collection

Sam Bahadur ने 5-5.50 करोड़ का collection किया, जहां Animal ने पहले दिन 61 करोड़ का collection किया। (इंडिया रेजिन)

Animal Vs Sam Bahadur Box Office collection day 2

Sam Bahadur अपने पहले दिन इंडिया के अंदर 7 करोड़ की नेट कमाई करने में कामयाब रही दोस्तों ₹ करोड़ की फिल्म ने इंडिया से नेट कमाई की है Animal के तूफान के सामने वहीं फिल्म का इंडिया में ग्रॉस कलेक्शन 8 करोड़ 50 लाख हुआ है ओवरसीज से फिल्म ने कमाए हैं लगभग ₹1 करोड़ और कुल मिला के पूरे वर्ल्ड में अपने पहले दिन श्याम बहादुर ₹10 करोड़ की वर्ल्ड वाइड ओपनिंग करने में कामयाब रही।

लेकिन अब की बात करे तो Animal फ़िलहाल काफी ज्यादा कमाए कर रही हे। Animal का पूरे हिंदुस्तान की जनता के सर पर नशा चढ़ा हे और यही वजह से सैम बहादुर को दूसरे दिन भी कोई खासा रिस्पांस नहीं मिल रहा है उतना ज्यादा उछाल फिल्म के कलेक्शन में हमें देखने को नहीं मिल रहा है और फिल्म आज अपने दूसरे दिन पूरे इंडिया से लगभग 8 करोड़ की कमाई कर रही है तो पहले दिन 7 करोड़ दूसरे दिन 8 करोड़ फिल्म की दो दिनों की टोटल कमाई ₹ करोड़ इंडिया से नेट हो रही है तो वहीं फिल्म का जो वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन है वो लगभग 2020 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए हमें नजर आ रहा है

Animal Vs Sam Bahadur Box Office collection
Animal Vs Sam Bahadur Box Office collection

Animal फिल्म ने अपने पहले ही दिन पूरे इंडिया से 64 करोड़ 50 लाख की कमाई की। हिंदी से फिल्म ने कमाई 54 करोड़ तमिल तेलुगु कन्नाडा और मलयालम से फिल्म ने कमाई 10 करोड़ 50 लाख और कुल मिला के फिल्म की जो पहले दिन की नेट कमाई है वो 64 करोड़ 50 लाख रही वहीं फिल्म का जो इंडिया में ग्रॉस कलेक्शन रहा वो रहा लगभग 80 करोड़ का ओवरसीज से फिल्म ने कमाई 32 करोड़ और कुल मिला के पूरे वर्ल्ड में ये फिल्म 112 करोड़ करने में कामयाब रही।

Sam Bahadur Vs Animal

Sam Bahadur और एनीमल दोनों बेहतरीन फिल्में है जो बीते शुक्रवार को रिलीज हुई है | जिसमे से Sam Bahadur एक बायोग्राफिक मूवी है जो सच्ची घटना पर अधारित है | जिसे मेघना गुलजार के निर्देशन में बनाया गया है | यह फिल्म 60 करोड़ के लागत से बनाया गया है जिसे हिट होने के लिए लगभग 100 करोड़ की कमाई करनी पड़ेगी |

रिपोर्ट में कहा गया है, “फिल्म की शुरुआती दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई और दर्शकों की उपस्थिति के संबंध में, हिंदी संस्करण ने ₹50.50 करोड़ से अधिक की कमाई की, जबकि तेलुगु संस्करण ने ₹10 करोड़ की कमाई की।”

“Animal” ने शुक्रवार को 62.47% की समग्र हिंदी ऑक्यूपेंसी हासिल की।इसके अलावा, बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया।

Animal Vs Sam Bahadur Box Office collection
Animal Vs Sam Bahadur Box Office collection

Animal Vs Sam Bahadur profit

जब से Animal और Sam Bahadur सिनेमाघरों में आई हैं, तब से दोनों फिल्मों के बीच लगातार तुलना हो रही है और अटकलें लगाई जा रही हैं कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन करेगी।

पहले दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार, Animal Sam Bahadur को भारी अंतर से हराने में कामयाब रही थी। जहां Animal ने 63.8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, वहीं Sam Bahadur को 6.25 करोड़ रुपये के लिए संघर्ष करना पड़ा।

दिलचस्प बात यह है कि Sam Bahadur ने पशु उन्माद के बीच दूसरे दिन ही विकास दिखाया है। सैकनिल्क में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, जहां संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म ने दूसरे दिन अब तक 66 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, कुल 129.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, वहीं मेघना गुलज़ार निर्देशित फिल्म 9.25 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही है। Sam Bahadur का कुल कलेक्शन 15 करोड़ रुपये है।

यह भी पढ़े:

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *